Ghani Movie Download Full Leaked Online For Free Watch & Download

4.5/5 - (4 votes)

Ghani Movie तेलुगु भाषा की Drama & Sports फिल्म हैं जिसकों Kiran Korrapati द्वारा निर्देशक किया गया है साथ ही Allu Bobby व Sidhu Mudda द्वारा प्रोड्यूस किया गया है तो अगर आप Ghani Movie देखने की योजना बना रहे है तो आपको Movie Cast, Movie Reviews, Where to Ghani Movie Download & Watch Online की जानकारी होनी चाहिए।

About The Movie- गनी एक तेलुगु फिल्म है जिसमें सई मांजरेकर, वरुण तेज और नवीन चंद्र प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह किरण कोर्रापति द्वारा निर्देशित एक नाटक है जिसमें संगीतकार के रूप में एस. थमन हैं, जो चालक दल का हिस्सा हैं।

Ghani Movie Download tamilrockers

अक़्सर बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगू और साउथ इत्यादि की कोई भी फिल्म सिनेमा थियेटर में रिलीज होती है तो उसके कुछ घंटों बाद उसे Free में Download करने के लिए इंटरनेट पर लीक कर दिया जाता है और ऐसे ही कयास Ghani Movie को लेकर लगाए जा रहे हैं क्योंकि इससे पहले जितनी भी फिल्म रिलीज हुई है उनको रिलीज के दिन या फ़िर रिलीज के बाद लीक कर दिया गया है तो चलिए Ghani Movie के बारे में जानते हैं।

Ghani Movie

Movie Ghani
Genre Drama & Sports
Stars Varun Tej, Saiee M Manjrekar, Jagapathi Babu, Upendra, Sunil Shetty, Naveen Chandra and others
Directed Kiran Korrapati
Written
Produced Sidhu Mudda – Allu Bobby
Cinematography George C Williams ISC
Music S. Thaman
Release date 25th February 2022
Running time 150 Minutes Approx.
Country India
Language Telugu

Ghani Movie का निर्देशक Kiran Korrapati ने किया गया है इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार Varun Tej, Saiee M Manjrekar, Jagapathi Babu, Upendra, Sunil Shetty, Naveen Chandra and others इत्यादि हैं चलिए अब एक नजर इस फिल्म के Trailer की तरफ डालते हैं जिसको देखकर आप इस फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं।

Ghani Movie Trailer


Ghani Movie Cast


किसी भी फिल्म को शानदार बनाने के लिए ना केवल प्रमुख कलाकारों का योगदान होता है बल्कि उस फिल्म में मौजूद हर कलाकार उस फिल्म को बेहतर बनाने का प्रयास करता है तो अगर आप Ghani Movie में काम करने वाले कलाकार के साथ फ़िल्म में उनका करैक्टर का नाम क्या था तो चलिए इस बारे में जानते है।

-अब्दुल गनी उस्मान उर्फ ​​गनी के रूप में वरुण तेज
-Jagapathi Babu as Eswarnath
-माया के रूप में सई मांजरेकर
-उपेंद्र के रूप में विजेंदर सिन्हा
-Suniel Shetty as Vikramaditya
-आदि के रूप में नवीन चंद्रा
-माधुरी के रूप में नादिया
-नरेशो
-तनिकेला भरणी
-तमन्ना भाटिया आइटम नंबर “कोडथे” में एक विशेष उपस्थिति में

Ghani Movie Reviews

चूंकि हमारी वेबसाइट फिल्म व वेब सीरीज का रिव्यू नहीं लिखती है इसलिए हमारी वेबसाइट उन वेबसाइटों का रिव्यू स्क्रोर आपके साथ साझा करती है जोकि फिल्मों को अच्छी तरह एनालाइज करती है और उसके बाद उनका रिव्यू लिखती है तो चलिए टॉप मूवी रिव्यू करने वाली वेबसाइटओं का Ghani Movie के प्रति क्या रिव्यु है उस पर एक नजर डालते हैं जिससे आप यह अनुमान लगा सकते हैं कि आपको इस मूवी को देखना चाहिए या नहीं साथ ही अगर आप भी इस मूवी को अपनी रेटिंग देना चाहते है तो सबसे ऊपर स्टार रेटिंग से अपनी रेटिंग इस फिल्ल्म को जरूर दे!!!

Website Rating
IMDB -/10*
Times Of India -/5*
Indian Express -/5*
NDTV -/5*
Koimoi -/5*
Mid-Day -/5*
Filmfare -/5*
FirstPost -/5*
ABP Live -/5*

Where To Watch Ghani Movie

आज किसी भी फिल्म के रिलीज होने के बाद आप उसे अपने मोबाइल पर अलग-अलग OTT Platforms के जरिए देख सकते है हालांकि नई रिलीज मूवी को देखने के दो तरीके हैं पहला आप किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Amazon Prime, Hotstar+ Disney, Hulu, HBO Max, ALTBalaji, Zee 5, Aha औऱ Voot इत्यादी का सब्सक्रिप्शन खरीद ले और जैसे ही उस प्लेटफार्म पर मूवी रिलीज होती है आप आसानी से देख सकें।

Where To Watch Ghani- Ghani Movie के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब OTT Platforms पर इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है हम आपको बता दें कि Ghani Movie ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्द नहीं है अगर इसे जुडी कोई जानकारी आती है तो हम उसे जल्द से जल्द अपडेट करेंगे।

यह पहला और सही तरीका है किसी भी नई रिलीज मूवी को ऑनलाइन देखने के लिए हालांकि भारत में कई लोग नई रिलीज मूवी को ऑनलाइन देखने के लिए दूसरे तरीके का इस्तेमाल करते हैं जोकि गैर कानूनी है जिसमें लोग उन वेबसाइटों का इस्तेमाल करते हैं जोकि गैरकानूनी रूप से नई रिलीज फ़िल्मों को Free Download करने के लिए उपलब्ध कराते हैं।

अक़्सर बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगू और साउथ इत्यादि की कोई भी फिल्म सिनेमा थियेटर में रिलीज होती है तो उसके कुछ घंटों बाद उसे ऑनलाइन लीक कर दिया जाता है और इंटरनेट पर ऐसी बहुत सारी वेबसाइट है जो इस तरह का काम करती है तथा किसी भी मूवी के रिलीज होने से पहले या फ़िर रिलीज होने के बाद फ़िल्मों व वेब सीरीज़ को Free Download करने और देखने के लिए उपलब्ध कराती है।

इसलिए ऐसा पहले ही कयास लगाया जा रहा था कि Ghani Movie के रिलीज होने के बाद Ghani Movie Download Free में उपलब्ध हो जाएगी इसलिए बहुत सारे लोग सिनेमाघरों में ना जाकर ऑनलाइन मूवी लीक होने का इंतजार करते हैं और जैसे ही मूवी लीक हो जाती है वह तुरंत अलग-अलग वेबसाइट से Ghani Movie Download करके अपने मोबाइल और लैपटॉप में देखते हैं।

Ghani Movie Download


इंटरनेट पर ऐसी हजारों वेबसाइट है जोकि गैरकानूनी रूप से आपको Ghani Movie Download करने के लिए प्रदान कर रही है और इस तरह की गैरकानूनी वेबसाइट भारत में बहुत अधिक लोकप्रिय हो रही है क्योंकि यहां पर आप बिना किसी पैसे को खर्च किए फ्री में New Release Movie को डाउनलोड करके देख सकते हैं।

इसलिए हर दिन लाखों लोगों द्वारा पायरेटेड वेबसाइटों का इस्तेमाल किया जाता है जोकि गैर कानूनी रूप से फिल्मों औऱ वेब सीरीज के पायरेटेड वर्जन को अपनी वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करती है और लोगों द्वारा इस तरह की वेबसाइट का बहुत इस्तेमाल किया जाता है इसीलिए यह वेबसाइट प्रत्येक मूवी के रिलीज होने से पहले या रिलीज होने के बाद उसे फ्री में डाउनलोड करने के लिए प्रदान करती है

यहां पर हम आपको बता दें और याद दिलाना चाहते हैं कि भारत में पायरेटेड वेबसाइटों का इस्तेमाल करना अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए अगर आप किसी भी वेबसाइट से गैर कानूनी रूप से ओरिजिनल के पायरेटेड वर्जन को डाउनलोड करते हैं तो आप पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

पाइरेसी अवैध है इसलिए यदि कोई व्यक्ति जानबूझकर पायरेसी का समर्थन करता है या कॉपीराइट वाली फिल्म डाउनलोड करता है तो इसे एक आपराधिक कृत्य माना जा सकता है व पायरेसी कानून 83 टर्म के तहत व्यक्ति को सजा हो सकती है और अपराध की गंभीरता के आधार पर 50,000 रुपये से 2 लाख रुपये तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

ऐसा नहीं है कि Ghani Movie Download Free में की जाने वाली पहली फिल्म है इससे पहले भी जितनी बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगु इत्यादि की फिल्म व वेब सीरीज रिलीज होती है उसके कुछ घंटे बाद उसे पायरेटेड वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए डाल दिया जाता है तथा वहाँ उपलब्ध Ghani Movie Download Link की मदद से आप अलग-अलग फॉर्मेट और क्वालिटी के साथ मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

Ghani Movie Download Tamilrockers

Tamilrockers एक ऐसी वेबसाइट है जोकि नई-नई फिल्मों और वेब सीरीज के साथ टीवी शो को भी फ्री में डाउनलोड करने और देखने के लिए उपलब्ध कराती है इसलिए जो लोग मूवी डाउनलोड करते हैं उन्हें तमिलरोकर्स वेबसाइट के बारे में पता नहीं हो ऐसा नहीं हो सकता क्योंकि यह पायलेटेड कंटेंट की सबसे बड़ी वेबसाइट है इसलिए अगर Ghani Movie Leaked हो चुकी है तो Ghani Movie Download करने के लिए तमिलरॉकर पर उपलब्ध हो जाती है।

ऐसा नहीं है कि केवल तमिलरोकर्स वेबसाइट ही पायरेटेड कंटेंट प्रदान करती है इसके अलावा भी हजारों की तादाद में इंटरनेट पर ऐसी वेबसाइट हैं जोकि फ्री में मूवी और टीवी शो को डाउनलोड करने के लिए प्रदान करती है इसलिए हम आपको उन सभी वेबसाइट की लिस्ट दे रहे हैं जोकि इन दिनों इंटरनेट पर Movie Download करने के लिए काफी खोजी जाती है।

Tamilrockers MP4Moviez
Isaimini 9Xmovies
Movierulz Moviesda
Khatrimaza Movie4me
JioRockers Tamilyogi
Downloadhub Kuttymovies
Worldfree4u filmyWap
katmoviehd Workd4ufree
Bollyshare Tamilgun
HDmp4mania Movieload
Movies ki Duniya HDhub4u
Moviescounter Coolmoviez
1filmy4wap filmy4web
ibomma movieswood
hdmovieshub filmymeet
9xflix vegamovies

Ghani Movie Download करने का सही तरीका

हम आपको बार-बार यह बता रहे है कि पाइरेसी अवैध है इसलिए यदि कोई व्यक्ति जानबूझकर पायरेसी का समर्थन करता है या कॉपीराइट वाली फिल्म डाउनलोड करता है तो इसे एक आपराधिक कृत्य माना जा सकता है तथा पायरेसी कानून 83 टर्म के तहत व्यक्ति को सजा हो सकती है और अपराध की गंभीरता के आधार पर 50,000 रुपये से 2 लाख रुपये तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

इसलिए अगर आप Ghani Movie Download करना चाहते हैं तो आप इसके लिए सही तरीके का इस्तेमाल करके भी उसे डाउनलोड कर सकते हैं हालांकि यह फ्री नहीं है इसके लिए आपको Netflix, Amazon Prime, Hotstar+ Disney, Hulu, ALTBalaji, Zee5 औऱ Voot इत्यादी सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा जिसके बाद आपकों मूवीस को ऑफलाइन डाउनलोड करने के साथ ऑनलाइन देखने का भी विकल्प मिलता है।

HotStar MxPlayer
Youtube NetFlix
Voot Zee5
Tv Channel ALTBalaji
Jio Tv Eros Now Plus
AmzonPrime Big Flix

आज अधिकतर भारतीय फिल्में सिनेमाघरों के बाद Amazon Prime Video ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाती है और मज़ेदार बात यह है कि कोई भी व्यक्ति अमेजॉन प्राइम वीडियो पर हजारों बॉलीवुड फिल्मों के साथ हॉलीवुड फिल्मों से लेकर सभी भाषाओं की फिल्में मुफ्त में 30 दिनों तक देख सकता है।

अगर आपको सब्सक्रिप्शन सही लगता है तो आप इसको रख सकते हैं अन्यथा आप 30 दिन से पहले इस सब्सक्रिप्शन को कैंसिल कर सकते हैं जिससे आपका एक भी पैसा नहीं लगता है नीचे दिए गए लिंक की मदद से अपना अमेजॉन प्राइम अकाउंट आज ही खोलें और मनोरंजन की दुनिया के साथ अपना नाता जोड़े।

amazon prime video 30 day free trial

हमारे इस आर्टिकल में इंफॉर्मेशन सिर्फ आपको यह बताने के लिए है कि हाल ही में किस फिल्म को इंटरनेट पर लीक किया गया है और किस तरह की वेबसाइट नई-नई फिल्मों के रिलीज होते ही उन्हें लीक करती है जिससे ना केवल फिल्मी कलाकारों को भारी नुकसान होता है साथ ही फिल्म निर्माताओं को इससे भारी नुकसान उठाना पड़ता है।

हालांकि भारतीय सरकार समय-समय पर ऐसी वेबसाइटों को इंटरनेट से हटा देती है जोकि इंटरनेट पर गैरकानूनी रूप से पायरेटेड कंटेंट प्रदान करते हैं और साथ ही ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी करती है जोकि इस तरह की गतिविधि में सम्मिलित पाए जाते हैं इसलिए हमारा आपसे अनुरोध है कि आप पायरेटेड कंटेंट की बजाय सही तरीके से मूवी देखने के संसाधनों का इस्तेमाल करें।

इसलिए हमने आपको इस आर्टिकल में किसी भी तरह का डाउनलोड लिंक प्रदान नहीं किया है क्योंकि हम पायरेसी का समर्थन नहीं करते हैं, हमने इस लेख में कोई डाउनलोड लिंक या कुछ भी कॉपीराइट सामग्री साझा नहीं की है हमने सिर्फ़ फिल्म के लीक होने की खबर साझा की और कौन से OTT Platfrom पर उन्हें देख सकते हैं बारे में बताया हैं अगर आपको अभी भी इस लेख के बारे में कोई शिकायत है तो कृपया N[email protected] पर मेल करें।

Disclaimer
हम पायरेसी का समर्थन नहीं करते हैं, हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं इसलिए फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प को चुनें!!!

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

मेरा नाम HP Jinjholiya है और इस Blog पर हर रोज नयी पोस्ट अपडेट करता हूँ। उमीद करता हूँ आपको मेरे द्वार लिखी गयी पोस्ट पसंद आयेगी और अगर आप भी हमारे साथ काम करना चाहतें है हमें मेल करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.