Vidmate App Download – डाउनलोड करो

अगर आप Vidmate App download करना चाहते है तो आप बिलकुल सही जगह पर पहुँच चुके हैं क्योंकि यहाँ से आप Vidmate app को डाउनलोड कर सकते हैं बस इसके लिए आपको हमारे बताये गए स्टेप को फॉलो करना है।

आज के आधुनिक युग में स्मार्टफोन पर सबसे ज्यादा वीडियो कंटेंट देखा जाता हैं क्योंकि यह हमारे मनोरंजन का सबसे अच्छा माध्यम बन चुका हैं इसलिए हर दिन नए-नए वीडियो शेयरिंग अप्प बाजार में आ रहे है और काफ़ी लोकप्रियता हासिल का रहे हैं इन्ह वीडियो शेयरिंग अप्प्स पर आपको हर तरह की वीडियोस देखने को मिल जाती हैं।

लेक़िन जब हमें कोई वीडियो बेहद पसंद आ जाती हैं तो हम उसे अपने स्मार्टफोन में वीडियो डाउनलोड करने का प्रयास करते हैं लेक़िन आमतौर पर वीडियो डाउनलोड करने की यह सुविधा इन्ह अप्प्स के अंदर प्रदान नही की जाती हैं।

जिसके कारण वीडियो डाउनलोड करने के लिए अक़्सर दूसरे अप्प्स का इस्तेमाल किया जाता हैं जिसमें सबसे पहला नाम Vidmate App का आता है क्योंकि आप vidmate की मद्त से बहुत आसानी से किसी भी वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं।

परन्तु Vidmate App Download करना इतना आसान नही होता हैं क्योंकि हम आमतौर पर App download करने के लिए गूगल प्ले स्टोर का इस्तेमाल करते हैं लेक़िन Vidmate गूगल प्ले स्टोर में मौजूद नही हैं।

जिसके कारण Vidmate को डाउनलोड करने के लिए गूगल सर्च इंजन का इस्तेमाल करना पड़ता हैं जहाँ से आप बड़ी ही आसानी से Vidmate App Download कर सकते हैं।

आज हम आपको Vidmate App download कैसे करे इसके बारे में पूरी जानकारी प्रदान करने वाले हैं और आप इस आर्टिकल को पढ़कर और फॉलो करके आसानी से Vidmate App download कर सकते हैं इसलिए इस आर्टिकल को अंत तक पढें।

Vidmate App क्या है – What is Vidmate App

Vidmate App की मद्त से आप कई सोशल मीडिया वेबसाइट की वीडियो डाउनलोड कर सकते है जैसे फेसबुक, व्हाट्सएप्प, इंस्टाग्राम, टिकटोक, डैलयमोशन इत्यादि और साथ ही आप Vidmate अप्प से पायरेटेड मूवी डाउनलोड कर सकते हैं इस प्रकार आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर मिल जाते है।

Vidmate अप्प से आप किसी भी सोशल मीडिया से आसानी से वीडियो डाऊनलोड कर सकते हैं इसलिए गूगल पर Vidmate App डाउनलोड करने के लिए बहुत ज्यादा सर्च किया जाता हैं क्योंकि Vidmate गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध नही हैं।

Vidmate App की सबसे ख़ास बात यह है कि आप Vidmate से वीडियो डाउनलोड करने के साथ-साथ आप Vidmate में कई कैटेगिरी की वीडियो देख सकते हैं जैसे मूवीज़, म्यूजिक, रियलिटी, कॉमेडी, स्पोर्ट्स इत्यादि।

कुल मिलकर यह एक आल इन वन अप्प है जिसे वीडियो कंटेंट के लिए बनाया गया हैं जिसमें बहुत सारे फ़ीचर दिए गये हैं जिसके कारण Vidmate app एक पसन्दीदा अप्प बन चुका है।

Vidmate App Feature

Vidmate App की लोकप्रियता का सबसे प्रमुख कारण इसके फ़ीचर हैं जिसके कारण लाखों लोगों द्वारा इस एप्प को डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ Vidmate App download करने वालों को संख्या तेज़ी से बढ़ रही हैं इसलिए आपको इसके फ़ीचर के बारे में जाना बहुत जरूरी हो जाता है।

Trending Videos

इस सेक्शन में आपको इंटरनेट पर वायरल और ट्रेंड में रहने वाली सभी प्रकार की वीडियो देखने को मिल जाती हैं मतलब आपको एक ही जगह पर सभी सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट्स की पॉपुलर वीडियो देखने को मिल जाती हैं इसलिए यह काफ़ी अच्छा फ़ीचर हैं।

Guess You Like These Videos

इस सेक्शन में आपको यह वीडियो दिखाई जाती है जोकि लोगों द्वारा काफ़ी पसंद की जाती हैं और साथ ही यह वीडियो मिलती है जिसकों लोग पसंद कर सकें।

Trending Movies

मूवीज़ देखना तो हर किसी को पसंद होता है इसलिए Vidmate App में इस बात को ध्यान रखा गया हैं औऱ ट्रेंडिंग मूवीज़ जो लोगो द्वारा पसंद की जा रही है या फिर वह मूवीज़ जो हाल ही में रिलीज़ हुई है वह सभी मूवी आपको यहाँ देखने को मिल जाती है इसलिए भी Vidmate बहुत अधिक स्पेशल हो जाता हैं।

vidmate app download

-Bollywood
-Tollywood
-Hollywood
-Kollywood
-Thirller
-Horror
-Top Hindi Movies
-Top Tamil Movies
-Best India Movie
-Top Telugu Movie
-IMBD Top Rated Movie
-IMBD Best Action Movie
-IMBD Best Romantic Movie
-IMBD Most Popular Movie
-IMBD Best Comedy Movie
-IMBD Best Drama Movie
-Hot Movie
-Top Animated Movie
-Frindship special Movie

Trending Music

यह भी एक बहुत पसन्दीदा Vidmate सेक्शन है जहाँ पर आपको ट्रेंडिंग म्यूजिक प्रदान किया जाता हैं और आपको यहाँ पर सभी पॉपुलर सॉन्ग सुने को मिल जाते हैं और साथ ही हाल में रिलीज़ होने वाले सभी सॉन्ग को यहाँ पर प्रदान किया जाता है।

vidmate app download

-Weekly Top Music
-Trending Music
-New Release Music
-DJ Remix
-Film Music
-Indipop Music
-Dance Music
-Romantic Music
-Ghazal Music
-Classical Music

Trending Tv Show

इस सेक्शन में आपको मोस्ट पॉपुलर Tv Show देखने को मिल जाते है जहाँ पर हर रोज़ पॉपुलर शो जिसे लोगों द्वारा पसन्द किया जाता हैं इसमे आपको भोजपुरी और हिंदी दोनों तरह के TV Show देखने को मिल जाते हैं।

vidmate app download

-Reality
-Animation
-Hot
-Comedy
-Sports
-Soaps

Apps Download

इस सेक्शन में आपको हर तरह के App के बारे में जानकारी दी गयी है जहां से आप अपनी पसंद के एप्लीकेशन को ढूंढ सकते है और उन्हें डाऊनलोड कर सकते है जैसे

vidmate app download-What’s Popular Apps
-New Year New Apps
-Useful Apps for Android
-Not To Be Missed Apps
-Waiting Time Boring Time
-30 Minutes Before Sleep

Funny Moment

यहाँ पर आपको सोशल मीडिया जैसे टिकटोक, लाइक आदि की शार्ट वीडियो दिखाई जाती है यह वीडियो 30 सेकंड तक होती हैं जो मनोरंजन के पिये होती हैं और आज के समय मे इस तरह की वीडियो काफ़ी पसंद की जाती हैं।

vidmate app download

Download Vidmate App for Android

जैसा कि हमने आपको बताया Vidmate App आपको गूगल प्ले स्टोर में नहीं मिलता और हम आमतौर पर किसी भी अप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर का इस्तेमाल करते हैं इसलिए आज हम Vidmate App download कैसे करे बता रहे हैं।

Vidmate App download करने के लिए नीचे बटन पर क्लिक करें जिसके बाद Vidmate App download होने लगा जाता हैं।

Vidmate App Download - डाउनलोड करो

App Date 2019-11-14
Licence Free
OS Android
Version Android 4.0+
Categories Video & Audio Downloader
Languages English (14 More)
Author Vidmate Studio
Total Download 66,987.271+

Download Vidmate App for PC

अगर आप Vidmate App का इस्तेमाल अपने Computer/Laptop/PC में करना चाहते है तो उसके लिए आप सॉफ्टवेयर का यूज़ से ऐसा कर सकतें हैं और Vidmate App का इस्तेमाल अपने Computer/Laptop/PC में कर सकते हैं।

सबसे पहले आपको BlueStacks को अपने Computer/Laptop/PC में डाउनलोड और इनस्टॉल करना पड़ता है जिसके बाद आप किसी भी एंड्राइड अप्प को कंप्यूटर पर चल सकते है तो चलिए जानते है BlueStacks को डाऊनलोड कैसे करते है।

Step-1 सबसे पहले BlueStacks.com की वेबसाइट पर जाये औऱ इस सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करें

Step-2 अब BlueStacks सॉफ्टवेयर को इनस्टॉल करें

Step-3 Vidmate App Download करें इसके लिए नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें

App Download

Step-4 अब Vidmate App को अपने कंप्यूटर में इनस्टॉल करे जिसके बाद आप कंप्यूटर और लैपटॉप में Vidmate का इस्तेमाल का पायेंगे।

Download Vidmate App for Jio Phone

जिओ फ़ोन इंडिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन हैं औऱ करोड़ों लोग जिओ फ़ोन का इस्तेमाल करते हैं इसलिए बहुत सारे लोग जाना चाहते है कि जिओ फ़ोन में Vidmate App download कैसे करते हैं।

Step-1 सबसे पहले अपने जिओ फ़ोन का ब्राउज़र ओपन करें

Step-2 अब Vidmate App को गूगल पर सर्च करें गया फ़िर नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करके इस एप्प को डाउनलोड करें।

Step-4 Vidmate App को इनस्टॉल करने के बाद अब आप जिओ फ़ोन में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

How To Use Vidmate App

Vidmate App का इस्तेमाल करना बहुत आसान हैं जिसका इस्तेमाल कोई भी बहुत आसानी से कर सकता हैं Vidmate App में आपको हर तरह की वीडियो देखने और डाउनलोड करने के लिए अगल-अलग सेक्शन दिए गए हैं जिसे इसका इस्तेमाल करना बहुत आसान हो जाता हैं।

Step-1 होम स्क्रीन पर आपको सभी प्रकार की वीडियो मिलती हैं जैसे Channel V, Colors V, SAB TV, Sahara One, Sony TV, Star Plus, Star World, Zee TV, Trending videos, Reality show Tv, trenading Movies etc.

Step-2 इसमे आपको पॉपुलर सोशल मीडिया वेबसाइट से वीडियो डाऊनलोड करने के लिए मिलते है जैसे-Youtube, Facebook, Vimeo, Dailymotion, Metacafe, Break, Funny or die, NDTV, Pagalworld, Mp4mobilemovies, Starsports, ICC-cricket, ESPNcricinfo, etc.

Step-3 Vidmate App के वीडियो सेक्शन में आपको हर प्रकार की वीडियो देखने को मिल जाती है जिसे लोगों द्वारा पसंद किया जाता है इस प्रकार आप Vidmate का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Download HD video from Vidmate App

अब बात आती है कि Vidmate App से वीडियो डाउनलोड कैसे करते हैं चूँकि इस आप का इस्तेमाल अधिकतर वीडियो डाउनलोड करने के लिए ही किया जाता हैं और इस एप्प से हर तरह की वीडियो डाउनलोड कर सकते है तो चलिए इसके बारे में जानते है।

Step-1 सबसे पहले Vidmate Apk डाउनलोड करें और फिर इनस्टॉल करें।

Step-2 अब जैसे ही आप Vidmate App ओपन करते है तो आपको बहुत सारी कैटेगिरी की वीडियो देखने को मिलती है जैसे Bollywood, Tollywood, Hollywood, Kollywood, Thirller, Weekly Top Music,Trending Music, New Release Music, DJ Remix, Film Music, Indipop Music, Dance Music etc

Step-3 आप अपनी पसंद की कोई भी वीडियो सेलेक्ट करें और उस पर क्लिक करें।

Vidmate App Download - डाउनलोड करो

Step-4 अब आपको नीचे डाउनलोड करने का बटन दिखाई देता है उस पर क्लिक करे।

Step-5 जैसे ही आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करते हैं तो आपको वीडियो किस फॉर्मेट में डाउनलोड करना है वह सेलेक्ट करना हैं।

Step-6 डाउनलोड फॉर्मेट सेलेक्ट करने के बाद आपकी वीडियो डाउनलोड होना शरू हो जाती है।

Download YouTube Videos using Vidmate App

Vidmate App का सबसे ज्यादा इस्तेमाल यूट्यूब वीडियो को डाउनलोड करने के लिए किया जाता हैं क्योंकि यूट्यूब से आप फ़ोन मेमोरी में किसी वीडियो को सीधे डाउनलोड नही कर सकते है इसलिए यूट्यूब वीडियो को आसानी से डाउनलोड करने के लिए Vidmate App का इस्तेमाल किया जाता है तो चलिये जानते हैं कैसे करते है।

Step-1 सबसे पहले Vidmate App को ओपन करें औऱ यूट्यूब आइकॉन पर क्लिक करें।

Step-2 अब आप यूट्यूब पर जिस वीडियो को डाउनलोड करना चाहते है उसे सर्च करें।

Step-3 आप यहाँ से यूट्यूब वीडियो को ऑनलाइन देखने के साथ डाउनलोड कर सकते हैं।

Step-4 अब अपनी पसंदीदा वीडियो को सलेक्ट करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।

Step-5 जैसे ही आप वीडियो पर क्लिक करते है तो आपको डाउनलोड बटन दिखाई देता है उस पर क्लिक करें।

Step-6 अब आपको उस वीडियो को किस फॉर्मेट में डाउनलोड करना है उसे सेलेक्ट करें।

Step-7 जैसे ही आप वीडियो के डाउनलोड फॉर्मेट को सेलेक्ट करते है आपकी वीडियो आपके फ़ोन में सेव होना शरू हो जाती है।

Download WhatsApp Status Videos using Vidmate App

Vidmate App की मद्त से आप व्हाट्सएप्प स्टेटस को भी डाउनलोड कर सकते हैं और साथ ही आप दूसरों के व्हाट्सएप्प स्टेटस को अपना व्हाट्सएप्प स्टेटस बना सकते हैं और Vidmate की मद्त से यह काम बहुत आसान हो जाता हैं इसके लिए आप हमारे बताये गए स्टेप को फॉलो करें।

Step-1 सबसे पहले Vidmate App को ओपन करें औऱ व्हाट्सएप्प आइकॉन पर क्लिक करें।

Step-2 अब आपको सभी व्हाट्सएप्प स्टेटस दिखाई देंगे जो आपके दोस्तों द्वरा इस्तेमाल किये गए हैं।

Step-3 आप यहाँ से अपनी पसंद के व्हाट्सएप्प स्टेटस को डाउनलोड कर सकते है इसके लिए जिस स्टेटस को डाउनलोड करना चाहते है उस पर क्लिक करें।

Step-4 अब आपको दो ऑप्शन देखने को मिल जाते है पहला जिस पर क्लिक करके आप व्हाट्सप्प स्टेटस डाउनलोड कर से है और दूसरा जिस पर क्लीवक करके आप उसे अपना व्हाट्सएप्प स्टेटस बना सकते है।

Step-5 इस प्रकार आप Vidmate App की मदत से किसी भी व्हाट्सएप्प स्टेटस हो डाउनलोड कर सकते हैं।

Download Facebook Videos using Vidmate App

बहुत सारे ऐसे लोग है जो फेसबुक वीडियो को डाउनलोड करना चाहते है लेक़िन फेसबुक पर भी अभी ऐसा फ़ीचर नही है जिसे आप सीधे अपने फ़ोन में वीडियो डाऊनलोड कर सके इसलिए इसके लिए आप Vidmate App का इस्तेमाल कर सकते है।

Step-1 सबसे पहले Vidmate App को ओपन करें औऱ फेसबुक आइकॉन पर क्लिक करें।

Step-2 अब फेसबुक में लॉगिन करें।

Step-3 आप यहाँ से फेसबुक वीडियो को ऑनलाइन देखने के साथ डाउनलोड कर सकते हैं।

Step-4 अब अपनी पसंदीदा वीडियो को सलेक्ट करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।

Step-5 जैसे ही आप वीडियो पर क्लिक करते है तो आपको डाउनलोड बटन दिखाई देता है उस पर क्लिक करें।

Step-6 अब आपको उस वीडियो को किस फॉर्मेट में डाउनलोड करना है उसे सेलेक्ट करें।

Step-7 जैसे ही आप वीडियो के डाउनलोड फॉर्मेट को सेलेक्ट करते है आपकी वीडियो आपके फ़ोन में सेव होना शरू हो जाती है।

Download instagram & TikTok Videos using Vidmate App

Vidmate App की मदत से आप सभी पॉपूलर सोशल मीडिया से वीडियो डाऊनलोड कर सकते हैं और वीडियो डाउनलोड करने का समान प्रकिया है जैसे कि ऊपर आपको बताई गई हैं इन्ह स्टेप को फॉलो करके आप किसी भी सोशल नेटवर्किंग साइट्स से आसानी से वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

तो हम उम्मीद करते है कि अब आप Vidmate app डाउनलोड कर चुके होंगे और साथ ही आप यह भी समझ गए होंगे कि Vidmate App क्या है औऱ इसका इस्तेमाल कैसे करते हैं तो अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगती है तो इसे शेयर जरूर करें।

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें.

HP Jinjholiya
HP Jinjholiyahttps://newsmeto.com/
मेरा नाम HP Jinjholiya है, मैंने 2015 में ब्लॉगस्पॉट पर एक ब्लॉगर के रूप में काम करना शुरू किया उसके बाद 2017 में मैंने NewsMeto.com बनाया। मैं गहन शोध करता हूं और हमारे पाठकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उत्पादित करता हूं। हर एक सामग्री मेरे व्यापक विशेषज्ञता और गहरे शोध पर आधारित होती है।

Must Read