फ्री में Live Cricket Match कैसे देखें 2024 में

आज के समय मे अपनी जिंदगी में व्यस्त होने के कारण हमें इतना समय ही नही मिल पाता कि हम अपने घर मे आराम से Live cricket match देख सकते। और अगर हम job करते है तो Cricket Match देखे हमे कई महीने हो जाते है।

क्योंकि कभी job की Tension तो कभी Boss की Tension हमे बनी ही रहती है। और जब सुबह उठते है या फिर job पर होते है तो पता लगता है कौन जीता और कौन हारा। इस बीच हम Live cricket match का आनंद नही ले पाते है।

Live cricket match kaise dekhe

परन्तु अगर आप Live cricket match देखना चाहते है तो उसे अपने smartphone में भी देख सकते है। लेकिन Probleam तब आती है जब बहुत सारी कोशिशों के बाद भी हम interenet पर Live cricket match नही देख पाते है। और उसके चकर में हम अपना बहुत सारा time खराब कर देते है। लेकिन cricket match नही देख पाते है।

इंडिया एक ऐसा देश है जहां पर cricket का खेल बहुत लोकप्रिय है। इस बात का अंदाज india vs pakistan के match से लगया जा सकता है। जब आपको हर भारतवासी Tv के सामने बैठ मिल जाता है। अगर इस स्थिति में आप Live cricket match नही देख पाते तो बहुत बुरा लगता है।

तो दोस्तो अगर आप अपने smartphone से live cricket match देखना चहते है तो आज के Post में हम आपको उन website और apps के बारे में बताने वाले है जिनकी help से आप बहुत ही आसानी से cricket match देख सकते है। चाहे फिर वो IPL match हो या फिर world cup हर तरह के match आप Live देख सकते है।

Live cricket match watch By apps

सबसे पहले हम आपको उन apps के बारे में बताने वाले है। जिनकी मदत से आप किसी भी cricket match को देख सकते है। चाहे वो match इंडिया का हो या फिर बहार किसी दूसरे देश का इन app की help से आप हर cricket match को देख सकते है।

Hotstar

यह काफी popular app है । इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस app को 100 मिलियन लोगो द्वारा download किया जा चुका है। Hostatr App से आप live cricket match देख सकते है। और साथ ही आप हर तरह के tv channel भी देख सकते है।

App Download

Live cricket match देखने के लिए आप सबसे पहले इसे अपने smartphone में install कर ले और उसके बाद आपको sport पर क्लिक करना है जिसके बाद आपको वो TV channel देखने को मिलेंगे जिन पर live cricket match आता है। अब आप यह से आसानी से cricket match देख सकते है।

JioTv

आज हर कोई Jio सिम का इस्तेमाल करता है क्योंकि यह हमें सस्ता और तेजी से चलने वाला Internet देता है इसलिए अगर आप Jio के कस्टमर है तो आप Jio Tv से भी Live Cricket Match बहुत ही आसानी से देख़ सकते है।

इसके लिए आपको सबसे पहले Jio Tv App को Open करना है फिर उसके बाद Cricket चैनल को सेलेक्ट करें इस प्रकार आप live Cricke match अपने मोबाइल से आसानी से देख़ सकते है।

Live net Tv

इस app की help से भी आप cricket match देख सकते है। इसे भी इस्तेमाल करना बहुत आसान है। simply आपको सबसे पहले इसे play store से install करना है और उसके बाद आपको कई categories देखने को मिलेगी आपको अगर Live cricket match देखना है तो sport पर जाए और अपने channel को ढूंढे जिस पर cricket match आता है और उसे क्लिक करे आपका cricket match चलने लगेगा।

यह भी पढ़े

♦ Dream 11 कैसे खेलें और जीतें पूरी जानकारी

♦ सबसे अच्छे अप्प्स लाइव मैच देखने के लिए

♦ इंटरनेट से घऱ बैठें Online पैसे कैसे कमाये

Live cricket match watch By website

अब हम आपको दो ऐसी website के बारे में बताने वाले है जिन पर आप live cricket match देख सकते है। क्योंकि बहुत सारे लोग हर रोज cricket match नही देखते है। वो cricket match तभी देखते है जब या तो india vs pakistan मैच हो या फिर कोई world cup का मैच होता है। इसलिए वह इसके लिए कोई app install नही करना चाहते तो हम आपको ऐसे वेबसाइट के बारे में बताने वाले है जिनकी हेल्प से आप अपने स्मार्टफोन के chrome browser या फिर किसी दूसरे browser में live cricket match देख सकते है।

Smartcric

इस website पर आप cricket match देख सकते है। इसके लिए आपको बस google में सर्च करने है smartcric.com और उसके बाद जब आप इसके अंदर enter करते है तो आपको वो cricket match देखने को मिलते है जो live होते है। आपको जो cricket match देखना है उस पर क्लिक करे और उसके बाद उसकी picture quality select करे और आपका live cricket match चलने लगता है।

Crictime

ये website भी ऊपर वाली वेबसाइट की तरह काम करती हैं। आपको इस वेबसाइट पर जाना है और जो मैच लाइव चल रहे है आपको उन पर क्लिक करना है तो इस तरह से आप अपने smartphone में Live cricket match देख सकते है।

तो दोस्तो अब आप अपने मन पसन्द match कही भी कभी भी देख सकते है और इसे आपको जरूर मद्त मिली होगी तो अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो उसे सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और फिर आपको कोई समस्या आती है तो हमे Comment में जरूर बतायें।

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें.

HP Jinjholiya
My Name is HP Jinjholiya In 2015, I Started Working as a Blogger on Blogspot After that in 2017 created NewsMeto.com Now I am a Versatile Professional With Experience in Blogging, Youtuber, Digital Marketing & Content Creator. I Conduct Thorough Research and Produce High-Quality Content for Our Readers. Every Piece of Content Is Based on My Extensive Expertise and In-Depth Research.