Best Cricket App- अब Live Cricket Match देखें

आज के समय मे हर कोई live cricket match अपने smartphone में देखना पसंद करता है। क्योंकि हमारा smartphone हमेशा हमारे पास होता है। जिसे हम कभी भी कही भी live cricket देख सकते है। और india में cricket का खेल कितना Popluar है ये आप अच्छी तरह जानते है।

क्योकि जब world cup के मैच होते है तो बहुत सारे लोग अपने office से छुट्टी ले लेते है। ताकि वह cricket world cup का आनंद ले सके। football के बाद cricket पूरी दुनिया मे देखने जाने वाला सबसे बड़ा खेल है।

T20 cricket match ने cricket के खेल को और अधिक मनोरंजन बना दिया है। और फिर उसके बाद india में IPL Cricket League शुरू हुई जोकि आज के समय मे पूरी दुनिया मे बहुत popular है।

Best cricket match app

बहुत सारे लोग ऐसे होते है जो नोकरी करते है जिस कारण उन्हें live cricket match देखने का समय नही मिल पाता है। परन्तु अगर आपके पास एक smartphone है तो आप आसानी से online live cricket match देख सकते है।

आज google play store में हमे ऐसे app मिल जाते है जिनसे हम live cricket streaming, live score , और cricket news की सारी जानकारी मिल जाती है। लेकिन बहुत सारे लोगो को इन app के बारे में नही पता होता इसलिए आज हम आपको Best cricket apps के बारे में बताने वाले है।

Best Cricket app for live cricket Match and news

1. Hostar app

Hostar एक live streaming app है जिसे आप online serial, movie, live cricket and sports और live news देख सकते है।

यह app google play store में काफ़ी polpuar है इस बात का अंदाजा आप ऐसे लगा सकते ही कि इस app को अभी तक 100 milions से भी ज्यादा लोगो द्वारा download किया जा चुका है। यह app india में live cricket match देखने के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है।

2. Cricbuzz app

इस app को special cricket के लिए बनाया गया है। जिसमे आपको cricket से जुड़ीं हर जानकारी मिल जाती है। यह cricbuzz app android और iphone दोनों version में उपलब्ध है। इस app को क्यो इस्तेमाल करें।

– Live cricket score updates
– Ball by ball commentary
– Analysis by cricket experts
– Notifications all match moments
– Latest cricket news
– Previews Match and series data

इस app को भी 50 milions से ज्यादा लोगो द्वारा download किया जा चुका है जो आपको cricket की पल-पल की जानकारी देता है।

also Read

♦ How to Play and Win Dream 11 Games

♦ How to watch online cricket match live

3. JioTv app

Reliance jio के app JioTv से आप ने केवल live cricket streaming देख सकते है बल्कि आप हर tv channel को JioTv पर देख सकते है। इसके 100 से ज्यादा HD channel और 15 अलग अलग भाषाओं में उपलब्ध है।

JioTv को download करने वालो की सँख्या 100 milions से भी ज्यादा है। जो समय के साथ बढ़ती जा रही है।

4. ESPN cricinfo app

इस app को specially sports के लिए बनाया गया है। यह आपको cricket match की सारी जानकारी देने के साथ ही सभी खेलो की जानकारी प्रदान करता है।

इस app मे आपको cricket score और news की updates मिलती रहती है। यह app andorid और iOS दोनों user के लिए उपलब्ध है।

5. Live cricket scores- Wisden India app

यह भी एक Android Cricket apps है। जिसपर आपको cricket ही सही जानकारी दी जाती है। यह आपको live cricket match की हर notification देता है। अगर आप cricket की हर updates रखना चाहते है तो यह app आपके लिए बहुत अच्छा है

–Live cricket scores
–Cricket results
–live cricket updates
–Schedules of cricket matches
–Live commentary,

तो दोस्तो अगर आप cricket fan है। और आप Live cricket match की पल-पल की updates रखना चाहते है तो यह app आपके लिए काफ़ी अच्छे साबित हो सकते है। उम्मीद करता हु की यह Post आपके लिए helpful रही होगी और इसे आपको जरूर मद्त मिली होगी तो अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो उसे सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और फिर आपको कोई समस्या आती है तो हमे Comment में जरूर बतायें।

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें.

HP Jinjholiya
HP Jinjholiyahttps://newsmeto.com/
मेरा नाम HP Jinjholiya है, मैंने 2015 में ब्लॉगस्पॉट पर एक ब्लॉगर के रूप में काम करना शुरू किया उसके बाद 2017 में मैंने NewsMeto.com बनाया। मैं गहन शोध करता हूं और हमारे पाठकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उत्पादित करता हूं। हर एक सामग्री मेरे व्यापक विशेषज्ञता और गहरे शोध पर आधारित होती है।

Must Read