Club Factory App क्या है और सस्ता-फ़्री समाना खरीदें

Club Factory App में आपको ऐसी-ऐसी सुविधाए मिलती है जोकी आपको ऑनलाइन शॉपिंग का एक नया अनुभव करती है औऱ वर्तमान समय में ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए यह अप्प बहुत ही ज्यादा चर्चित है इसलिए आप लोगों ने कभी ना कभी सोशल मीडिया पर Club Factory App के बारे में जरूर कोई विज्ञापन देखा होगा।

क्लब फैक्ट्री ऐप्प की लोकप्रियता औऱ चर्चित होने का अनुमान आप ऐसे लगा सकते है कि इस एप्प को 100 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी दौनलोडिंग संख्या में हर दिन तेजी से इजाफा हो रहा हैं।

Club Factory App Download hindi me

क्लब फैक्ट्री ऐप्प इसलिए भी ख़ास है क्योंकि यह खरीददारों और विक्रेताओं दोनों के लिए काफ़ी फायदेमंद हैं जिसका कारण है इसमें कमीशन प्रकिया की समस्या को खत्म कर दिया गया है जहाँ आपकों सभी तरह का सामान मिल जाता है।

आज हम आपको Club Factory App क्या हैं, डाउनलोड कैसे करें, इसके फ़ीचर क्या हैं, इसमे एकाउंट कैसे बनायें, इसका कैसे इस्तेमाल करते हैं, इससे ऑनलाइन शॉपिंग कैसे करें और क्लब फैक्ट्री ऐप्प से पैसे कैसे कमायें आदि के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं।

Club Factory App क्या हैं

Club Factory चाइना की कंपनी है जिसकी स्थापना 7 जून 2014 में की गई थी और इसका मुख्यालय Hangzhou Zhejiang(चीन) में है। Club Factory एक प्रकार का E-Commerce अप्प है जिसे आप कई तरह के समान को बहुत ही कम पैसों में ऑनलाइन खरीद सकते हो।

Club Factory App में सामने बेचने वाले सेलर ज्यादातर चीन से है इसलिए इस एप्प में मिलने वाले प्रोडक्ट्स बहुत ही सस्ते होते है। Club factory एप्प में आपको बहुत सारे ऑफर्स मिलते रहते है जिसके कारण आपको बहुत बार 1 हजार का सम्मान 100 रुपये में भी मिल जाता है।

यहां पर लगभग आपको आपकी जरूरत का सभी प्रकार का समान मिल जाता है औऱ वह भी बहुत सारे ऑफऱ और सस्ते दामों में इसलिए यह ऐप्प बहुत सारे लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता हैं इसमे आपकों निम्नलिखित प्रकार के समान देखने को मिलते हैं।

किराने का सामानमहिलाओं के बैग
किड्स एंड बेबी फैशनपुरुषों का बैग
खेल और फिटनेसमोटर वाहन
महिलाओं के जूतेघरेलू उपकरण
पुरुषों के जूतेइलेक्ट्रानिक्स
ज्वेलेरी ऐंड एक्सेसरीज़टॉयज एंड बेबी प्रोडक्ट
होम एंडड लिविंगमोबाइल और सहायक उपकरण
एथनिक वियरब्यूटी एंड ग्रूमिंग
महिलाओं के वस्त्रपुरुषों के वस्त्र

Club Factory App डाउनलोड कैसे करें

Club Factory App को डाउनलोड करना बहुत ही आसानी है इस एप्प को आप गूगल प्ले स्टोर और क्लब फैक्ट्री की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है अपने मोबाइल में क्लब फैक्ट्री ऐप्प डाउनलोड करने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें।

Step-1 सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर को ओपन करे और सर्च में Club Factory App लिखकर सर्च करें या फ़िर नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें।

App Download

Step-2 अब आपके सामने Club Factory app आएगा उसपर क्लिक करके इसे इनस्टॉल करें।

Step-3 इस तरह से आप बहुत आसानी इस एप्प को डाउनलोड कर सकते हो औऱ Club Factory app को सीधे डाउनलोड करने के लिए ऊपर दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।

Club Factory App के फ़ीचर क्या हैं

इस एप्प में बहुत सारे फ़ीचर देखने को मिलते हैं जो इस एप्प को शानदार बनाते है यदि आप अपने मोबाइल में Club Factory App को डाउनलोड करते हो और इसका इस्तेमाल करते हो तो आपको ये सब फीचर्स मिलते है।

1. क्लब फैक्ट्री ऐप्प में आपको बहुत सारे अलग अलग प्रकार के Stylish प्रोडक्ट जैसे- शूज, बैग्स, जेवेलरी, ब्यूटी, हेल्थ, किताबे, इलेक्ट्रोनिक, घड़िया और खेलने व फिटनेस आदि से सभी मिलते है।

2. क्लब फैक्ट्री ऐप्प में आपको बहुत सारे अलग-अलग प्रकार के कूपन और डिस्काउंट मिलते है जिससे आप इस पर मिलने वाले प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीद पाते है।

3. क्लब फैक्ट्री ऐप्प अपने नए यूज़र्स को बहुत सारे डिस्काउंट्स, बड़ी बड़ी सेल, कूपन्स और फ्री गिफ्ट्स आदि देता है।

4. क्लब फैक्ट्री ऐप्प बहुत बार अपने नए यूज़र्स को ज्यादातर प्रोडक्ट्स पर 99 रुपये और 90% तक कि छूट देता है इसके साथ ही हर महीने Weekend के साथ एक बहुत बड़ी सेल भी देता है।

5. इसमें आपको एक लकी स्पिन का फीचर मिलता है जिससे आप मोबाइल, कूपन्स और बहुत सारे अलग-अलग प्रोडक्ट्स जीत सकते हैं।

6. इस एप्प का उपयोग करके आप शॉपिंग करने के साथ-साथ इससे पैसे भी कमा सकते हैं।

7. क्लब फैक्ट्री ऐप्प में आप अपने प्रोडक्ट्स का पेमेंट Cash On Delivery के द्वारा कर सकते है और इसके अलावा आप अपने Paytm, Net banking, Debit और Credit Card की मदद से भी पेमेंट कर सकते हैं।

Club Factory App एकाउंट कैसे बनायें

क्लब फैक्ट्री ऐप्प से कोई समान खरीदने और बेचने के लिए आपको इसपर खुद का अकॉउंट बनाना बहुत ज़रूरी होता है और यह बहुत आसान भी है आप अपना अकॉउंट बनाने के लिए हमारे बताये गये स्टेप्स को फॉलो करें।

Step-1 सबसे पहले क्लब फैक्ट्री ऐप्प को अपने मोबाइल में ओपन करे और सभी Permissions के लिए allow पर क्लिक करे।

Step-2 अब अपनी Country (देश) चुने और फिर Continue पर क्लिक कर दे।

Step-3 इसके बाद अपने Gender (लिंग) का चयन करें।

Step-4 अब Club Factory App का होम पेज खुलता हैं यहाँ पर आपको सबसे नीचे अकॉउंट का ऑप्शन दिखाई देगा उस पर क्लिक करे फिर Log In/Sign Up पर क्लिक करे।

Step-5 इसमे Log in With Google पर क्लिक करे। अब आप जिस Google खाते से अपना अकॉउंट बनाना चाहते हो उस गूगल खाते पर क्लिक करे अब आपका क्लब फैक्ट्री अप्प का अकॉउंट बनकर तैयार हो जाता है।

Club Factory App कैसे इस्तेमाल करते हैं

Club Factory App का उपयोग करना बहुत ही आसान है इसलिए हर व्यक्ति बहुत ही आसानी से इस एप्प का उपयोग कर सकता है। इस एप्प में आपको सबसे नीचे एक मेनू मिलता है जिसमे आपको पांच अलग-अलग बटन मिलते है जोकि कुछ इस प्रकार से है।

Home Button : इस बटन पर क्लिक करते ही Club Factory app का होम पेज खुलता है इस पेज पर आपको बहुत सारी नई नई डील्स और डिस्काउंट के बारे में जानकारी मिलती है। इसके अलावा आपको होम पेज आपको बहुत सारे प्रोडक्ट्स भी देखने को मिल जाते है जिन्हें आप बहुत ही आसानी से खरीद सकते हो।

Categories Button : इस बटन पर क्लिक करते ही Club Factory App की Category पेज खुल जात है। Category पेज आपको बहुत सारी अलग-अलग प्रकार की Categories देखने को मिल जाती है जैसे Woman Clothings, Man Clothings, Beauty & Health आदि इसमे से आप जिस भी केटेगरी पर क्लिक करोगे आपको उसी से सम्बंधित प्रोडक्ट्स दिखाए जाएंगे जिन्हे आप आसानी से खरीद सकते है।

UnBeaten Price Button : इस बटन पर क्लिक करते ही Club Factory अप्प का Unbeaten Price का पेज ओपन होता है यह पेज और यह सुविधा केलव इसी अप्प में मिलती है। इस पेज पर मिलने वाले सभी प्रोडक्ट्स की प्राइस बहुत ही कम होती है इतनी कम प्राइस आपको बाकी किसी भी शॉपिंग अप्प्स में नही मिलती है।

Cart Button : इस बटन पर क्लिक करने से आपका क्लब फैक्ट्री अप्प का कार्ट पेज ओपन हो जाता है यदि आपने किसी प्रोडक्ट को खरीदा है या उसे Add To Cart किया है तो वो सब प्रोडक्ट्स आपको यहाँ पर दिखाई देते है जहाँ से आप उन प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं।

Account Button : इस बटन पर क्लिक करते ही आपका Club Factory app का अकॉउंट पेज खुल जाता है और इस पेज पर आपके अकॉउंट की सारी जानकारी होता है यहाँ से आप अपना नाम, डिलेवरी एड्रेस आदि सब कुछ में बदलाव कर सकते हैं और इसके अलावा यदि आपको अप्प में किसी भी प्रकार समस्या होती है तो उसका समाधान भी यहाँ से प्राप्त कर सकते है।

Club Factory App से ऑनलाइन शॉपिंग कैसे करें

Club Factory app से किसी प्रोडक्ट को ऑनलाइन खरीदना व ऑनलाइन शॉपिंग करने बहुत ही आसानी है यदि आप किसी भी प्रोडक्ट को खरीदना चाहते हो तो इन स्टेप्स को फॉलो करें।

Step-1 सबसे पहले आप जिस भी प्रोडक्ट को खरीदना चाहते हैं उस पर क्लिक करे औऱ अब नीचे Buy Now का बटन दिखाई देगा उस पर क्लिक करे।

Step-2 उसके बाद उस प्रोडक्ट का रंग और मॉडल चुने और फिर Confirm बटन पर क्लिक करे।

Step-3 अब आप जिस भी एड्रेस पर उस प्रोडक्ट की डिलवरी पाना चाहते है उस एड्रेस की सारी जानकारी वहाँ पर डाल दे और फिर Confirm बटन पर क्लिक कर दे।

Step-4 अब अपना पेमेंट Mathod चुन ले औऱ Payment Mathod में आपको Paytm, Net banking, Debit और Credit Card और Cash On डिलेवरी आदि का ओशन मिल जाता है उसके बाद में Place Order बटन पर क्लिक करे दे।

Step-5 इस तरह आप बहुत ही आसानी से Club Factory App से ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते है और आर्डर किया हुआ प्रोडक्ट कुछ ही दिनों के बाद आपके द्वारा दिए गए एड्रेस पर पहुंच जाएगा।

Club Factory App से पैसे कैसे कमायें

Club Factory app से पैसे कमाने के सामान्यतः 2 तरीके है जिनका उपयोग करके आप इस एप्प से बहुत अच्छा पैसा कमा सकते है Club Factory app से आप इन दो तरीको की मदद से पैसे कैसे कमा सकतें है चलिए जानते हैं।

Refer And Earn : क्लब फैक्ट्री अप्प से पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका रेफेर एंड एरन है इसमे आपको सबसे पहले अपने किसी दोस्तो या परिवार के सदस्य को अपना Club Factory App का लिंक भेजना पड़ता है।

यदि कोई भी व्यक्ति आपके लिंक से इस एप्प को डाउनलोड करता है और फिर अपना Club Factory App में अकॉउंट बनाता है तो इससे आपको 100 रुपये मिलेंगे और जो आपके दोस्तों या परिवार के सदस्य को भी 100 रुपये मिलेंगे और आपको 100 रुपये के साथ साथ 5% का कैशबैक भी मिलेगा।

आज हर कोई ऑनलाइन शॉपिंग करता है और यहाँ पर आपको सस्ते दामों पर समान मिलता है तो हर कोई इस एप्प का इस्तेमाल करना चाहेंगे इस एप्प से रेफेर एंड एरन से पैसे कमाने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें।

Step-1 सबसे पहले Account पर क्लिक करे और उसके बाद Services में Invite And Earn का ऑप्शन होगा उस पर क्लिक करे।

Step-2 अब Invite New Friend बटन पर क्लिक करे और इस लिंक को अपनी सभी सोशल मीडिया पर या फ़िर अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

Step-3 अब यदि कोई व्यक्ति इस लिंक से इस अप्प को डाउनलोड करेगा और अकॉउंट बनाएगा तो आपको पैसे मिल जाएंगे तो इस तरह से आप Club Factory app से अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं।

1 Rs Deals : क्लब फैक्ट्री अप्प से पैसे कमाने का ये भी बहुत ही अच्छा तरीका है क्योंकि इस अप्प में आपको एक 1Rs डील का ऑप्शन मिलता है जिसमे आप 1 रुपये से अपने दोस्तों के साथ मे डील कर सकते हैं।

अगर आपकी डील अच्छी जाती है और आप लकी Winner चुने जाते हो तो आपको मोबाइल फोन या अलग-अलग प्रकार के प्रोडक्ट्स फ्री में जीत सकते है तो इस तरह से आप बहुत ही आसानी से क्लब फैक्ट्री अप्प से पैसे कमा सकते हैं।

Club Factory App से फ्री में प्रोडक्ट कैसे खरीदे

Club factory app में आपको एक ऐसा ऑप्शन भी मिलता है जिससे आप किसी भी प्रोडक्ट को बहुत ही आसानी से बस कुछ ही समय मे बिल्कुल फ्री में भी खरीद सकते हैं इसलिए इस एप्प से फ्री में प्रोडक्ट खरीदने के लिए इन सब स्टेप्स को फॉलो करें।

Step-1 सबसे पहले अपने मोबाइल Club Factory app को ओपन करे और अब Slash It के बटन पर क्लिक करे या नीचे दिए गये बटन पर क्लिक करें।

“Slash It”

Step-2 अब जिस प्रोडक्ट को फ्री में खरीदना चाहते हो उस प्रोडक्ट पर क्लिक करे और उसके बाद में Get It Free बटन पर क्लिक करे।

Step-3 अब अपने प्रोडक्ट का रंग और मॉडल सेलेक्ट कर ले और Confirm बटन पर क्लिक कर दें औऱ फिर अपना डिलीवरी एड्रेस चुने और Start Your Shalshing Now बटन पर क्लिक कर दे।

Step-4 अब Slash Now बटन पर क्लिक करे अब आपको जो लिंक दी गई है उसे अपनी सोशल मीडिया पर शेयर करे जैसे कोई भी व्यक्ति इस एप्प को डाउनलोड करके, Slash It पर क्लिक करेगा आपके द्वारा चुने गए प्रोडक्ट का प्राइस कम होते चले जाएगा इस तरह आप बहुत ही आसानी से कुछ आसान स्टेप्स को फॉलो करके Club Factory app से किसी भी प्रोडक्ट को फ्री में खरीद सकते हो।

Club Factory App पर अपना सामान कैसे बचें

Club Factory App पर अपने खुद के प्रोडक्ट्स बेचना बहुत ही आसान है यदि आप Club Factory app में खुद की दुकान खोलना चाहते हैं तो इन सब स्टेप्स को फॉलो करें।

download Club Factory kya hai hindi

Step-1 सबसे पहले अपना क्लब फैक्ट्री अप्प में अकॉउंट बना ले औऱ फिर मेनू वाले ऑप्शन से Account बटन पर क्लिक करे।

Step-2 अब Services वाले सेक्शन से Sell On Club factory app पर क्लिक करे जिसमे Start Selling Now बटन पर क्लिक करे।

Step-3 अब सबसे पहले अपना CF Account Register करे और फिर अपनी पर्सनल और कंपनी की जानकारी डाले व अपने दुकान के बारे में जानकारी डाले और अंत मे वेरिफिकेशन पूरा कर दे और फिर आप अपने प्रोडक्ट्स को बेचना शुरू कर सकते हैं। इस तरह से आप बहुत ही आसानी से Club Factory app अपनी खुद की एक दुकान खोलकर के अपने प्रोडक्ट्स को बेच सकते हो और अपने व्यापार को बढ़ा सकते हैं।

> My11Circle App क्या है और कैसे खेलें सीखें
>Helo App क्या है और हेलो से पैसे कैसे कमाये
>21+Mobile App ऐप्प से हजारो-लाखो कमाओ
>Meesho App से पैसे कैसे कमाये ऑनलाइन बिज़नेस सीखे
>Dream11 App Download करें और 100 रूपये प्राप्त करें

तो दोस्तों हम उम्मीद करते है कि अब आप Club Factory App क्या हैं और इसे डाउनलोड और इस्तेमाल कैसे करते हैं और साथ ही Club Factory App से पैसे कैसे कमायें आदि सभी के बारे पूरी जानकारी आपको प्रदान की गई हैं

यदि अभी आपका कोई सवाल है तो आप हमें कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हो और इस जानकारी को अपने दोस्तो व अपनी सोशल मीडिया पर जरूर से शेयर करे ताकि आपके दोस्तों को भी इस एप्प के बारे में पता चल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.