Billi Wala Game- सबसे अच्छे बिल्ली वाला गेम डाउनलोड करें

क्या आपको भी बिल्ली वाला गेम खेलना पसंद है? क्या आप भी सबसे अच्छे बिल्ली वाले गेम की तलाश कर रहे हो जिसे खेलकर आपका मनोरंजन के साथ–साथ TimePaas हो जाए तो आप बिल्कुल सही जगह पर आ चुके हैं जहां हमने सबसे अच्छे बिल्ली वाला गेम की सूची प्रदान की है।

दरसल, बिल्ली वाला गेम खेलना बच्चो को काफी ज्यादा पसंद होता है इसके साथ ही बड़ों को भी यह गेम काफी अच्छी लगती है क्योंकि बिल्ली वाले गेम से बहुत ज्यादा मनोरंजन होता है इसलिए यह बच्चों और नौजवान दोनों के बीच में काफी पसंद किया जाने वाला गेम है

Billi Wala Game Download बिल्ली वाला गेम

वैसे तो ऐसी बहुत सी Games है जिनमे Cat को एक Character के रूप में दिखाया गया है लेकिन हर एक गेम एक जैसी नही होती है कुछ अच्छी होती है तो कुछ बेकार होती है और कुछ बेस्ट होती है इसलिए गूगल प्ले स्टोर से आपके लिए सबसे अच्छे बिल्ली वाले गेम को छाँटकर लाया गया है।

हमने ना केवल सबसे अच्छे बिल्ली वाले गेम के बारे में बताया है बल्कि उनके अंदर आपको क्या-क्या फीचर्स देखने को मिलते हैं उसकी भी जानकारी दी है ताकि आप अपनी और आवश्यकताओ के अनुसार उस गेम को डाउनलोड करने से पहले उसके बारे में जान सके क्योंकि अक्सर ऐसा होता है कि हमें गूगल प्ले स्टोर से बार-बार कई सारे बिल्ली वाला गेम डाउनलोड करके देखना पड़ता है।

परंतु वह सभी हमारे लिए बेस्ट नहीं होते इसलिए हमने यहां पर बेस्ट बिल्ली वाला गेम के बारे में बताया है जिसे आप गूगल प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और इसका डाउनलोड लिंक भी आपको दिया गया है तो चलिए एक-एक करके सभी बिल्ली वाला गेम के बारे में जानते हैं।

बिल्ली वाला गेम कौन सा होता हैं

जैसा कि नाम से ही पता लग रहा है बिल्ली वाले गेम वह होते हैं जिसमें आपको बिल्ली देखने को मिलती है अक्सर गूगल प्ले स्टोर पर बिल्ली वाले गेम सबसे ज्यादा डाउनलोड किए जाने वाले गेम की सूची में आते हैं जिसमें बिल्ली आपको अलग-अलग तरह की चीजें करती दिखाई देती है तथा आप अपने द्वारा भी बिल्ली से अलग-अलग तरह की चीजें करवा सकते हैं।

अक्सर बच्चों के मनोरंजन के लिए बिल्ली वाला गेम सबसे अच्छा माना जाता है यही कारण है कि छोटे बच्चों के मनोरंजन व टाइमपास के लिए बिल्ली वाला गेम की डिमांड काफी होती है तो चलिए अब एक-एक करके बारी-बारी से सबसे अच्छे बिल्ली वाले गेम के बारे में जानते हैं

1. My Talking Tom

सबसे अच्छे बिल्ली वाला गेम में सबसे पहले जानते है My Talking Tom के बारे जोकि एक बेहतरीन बिल्ली वाला गेम है तथा इस गेम में आपको एक Animated Virtual बिल्ली के साथ मिलकर कई सारे Task पूरे करने होते है औऱ यह बिल्ली एक Pet बनकर आपसे बात भी कर सकती है।

इस गेम को नवंबर 2013 में लॉन्च किया गया था जिसे Outfit 7 के द्वारा इस गेम को Android और iOS दोनों के लॉन्च किया था औऱ कुछ ही समय में यह गेम काफी ज्यादा Popular हो गई थी तो चलिए इस गेम के फ़ीचर क्या-क्या है उनके बारे में जानते है।

App Download

My Talking Tom के फ़ीचर

-इस गेम कमें ग्राफिक काफी High Quality के है औऱ गेम को 4.2 की रेटिंग मिली है और अभी तक प्ले स्टोर से इसको 500 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका हैं।

– गेम का साइज सिर्फ 106MB है इसलिए इसे आप अपने स्मार्टफोन में आसानी से खेल पायंगे।

– इस गेम में आपको एक छोटी Cat को बड़े होने के हेल्प करने का टास्क मिलता है।

– गेम के अंदर आपको Cat को नहाने, खाने, उसके साथ खेलने, उसे बाथरूम ले जाने जैसी चीजों में मदद करनी होती है इसके साथ ही आपको गेम में कई सारी दूसरी Games खेलने को मिल जाती है जिसमे यह Cat ही Character होता है।

2. My Talking Tom 2

बात करते है दूसरे बिल्ली वाला गेम की तो यह पहले वाले गेम का ही दूसरा पार्ट है औऱ इस गेम में आपको पहले वाले से ज्यादा फीचर्स देखने को मिलते है क्योंकि यह Previous गेम का Advance Version हैं।

इस गेम को भी Outfit7 द्वारा ही नवंबर 2018 में लॉन्च किया इया था तथा गेम के अंदर आपको एक बिल्ली देखने को मिल जाती है जिसका नाम Tom है यह गेम प्ले स्टोर पर बिल्कुल फ्री में उपलब्ध है साथ ही इसे अभी तक इसे 500 मिलियन से भी ज्यादा बार डाऊनलोड कर लिया गया है और गेम का साइज सिर्फ 111MB है इसलिए गेम को खेलते वक्त कोई प्रोब्लम नही आयेगी।

App Download

My Taking Tom 2 के फ़ीचर

-Game में आपको Tom को New skills सीखने में हेल्प करनी होगी औऱ उसको साफ सुथरा रहे और खाना खाने में मदद करनी होगी।

-Tom को नहाने और सोने के लिए भी madd करनी होगी औऱ इसके साथ Tom के साथ गेम में New places को explore करना हैं।

-इस गेम को 4.2 की रेटिंग मिली है और 4 मिलियन से अधिक Reviews लोगों ने दिए है साथ ही आपको Tom को रेडी करने के लिए बहुत से clothes मिल जाते है।

-आपको Game में कई सारे Fun Games भी देखने को मिलते है जिसको खेलकर coins भी collect करने पड़ते है।

3. My Talking Angela

तीसरे नंबर पर हमारी लिस्ट में जो अगला बिली वाला गेम आता है उसका नाम My Taking Angela है इस गेम में आपको Tom की जगह पर Female बिल्ली देखने को मिलेगी जिसका नाम Angela हैं।

यह गेम लड़कियों और छोटे बच्चों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है क्योंकि इसमें Angela को dancing, singing करना सीखना होता और साथ में उसे Dress up करना आदि जैसे activites की जाती हैं।

इस गेम को आप आसानी से डाउनलोड करके खेल सकते है तथा My Taking Angela को 13 मिलियन से ज्यादा Reviews के साथ 4.2 की काफी अच्छी रेटिंग मिली है इसके अलावा इसको 500 मिलियन से ज्यादा लोगों ने अपने मनोरंजन के लिए डाउनलोड किया है और गेम का साइज 102MB का है और इसे 2014 में दिसंबर के महीने में लॉन्च किया गया था।

App Download

My Talking Angela के फ़ीचर

-Angela को खाना खिलाने और उसके रूम को Decorate करने जैसे task करने होते है तथा गेम के अंदर puzzle और कई सारे mini games है जिससे Angela की ability को आप test कर सकते हैं।

-Angela को Dancing और Singing सीखने में भी आपको उसकी help करनी होगी औऱ इसके साथ Angela को रेडी करने के लिए अलग–अलग तरह के dress, shoes और make up items गेम के अंदर मौजूद है।

-गेम में आपको Coins और Diamnond कलेक्ट करने होते है जिससे आप कई सारी चीजे खरीद सकते है।

4. Talking Tom Hero Dash

सबसे अच्छे टॉप 10 बिल्ली वाला गेम में अगला गेम Talking Tom Hero Dash है यह एक रनिंग गेम है जिसमे आपको दौड़ते हुए The Rankooz नाम के Character का पीछा करना होता है और coins collect करने होते थे साथ ही गेम में आपको Tom, Angela, Ben जैसे दूसरे Character भी हैं।

Play Store पर गेम 118MB के साथ मिल जायेगा जिसको साल 2019 में लॉन्च किया गया था अभी तक यह गेम 100 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है साथ ही गेम की रेटिंग भी 4.2 के साथ काफी अच्छी है।

App Download

Talking Tom Hero Dash के फ़ीचर

-Game में Tom, Talking और Ben जैसे Character देखने को मिल जाते है।

– इसमें सभी Character के पास Super Power होती है जिसे वह Running के time इस्तेमाल कर सकते हैं।

-गेम में आपको awesome gadgets देखने को भी मिलते हैं औऱ सभी characters के लिए different outfits भी पहनने में लिए मिलती है।

-इसके साथ speed increase करने के लिए boosters का इस्तेमाल किया जा सकता है और इस गेम में आपको कई सारे mission और events भी मिलते है जिनको आपको complete करना होता हैं।

5. Cat Runner : Decorate Home

सबसे अच्छे टॉप 10 बिल्ली वाला गेम 5वे स्थान पर हमने Cat Runner : Decorate Home को रखा है यह एक endless running गेम है जिसे खेलकर आपको जरूर मजा आयेगा इस गेम मे आपको running करते हुए coins collect करने होते है जिससे आपको अपने room को different iteams से अपने हिसाब से decorate करना होता है।

यह गेम प्ले स्टोर आपको मिल जायेगा औऱ इस गेम की रेटिंग 4.0 है और इसका साइज भी 69MB है तथा 100 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किए जा चुके इस को आपको भी एक बार जरूर खेलना चाहिए।

App Download

Cat Runner : Decorate के फ़ीचर

-यह एक 3D Cat Running game है औऱ गेम में आपको अपने home को decorate करने का टास्क मिलता है।

-इसमें आपको ज्यादा से ज्यादा Coins इकठ्ठे करने होते है।

-गेम के ग्राफिक भी काफी ज्यादा अच्छे है और साथ ही गेम में आपको काफी बढ़िया background देखने को मिल जाते है।

– इस गेम को कंट्रोल करना भी काफी आसान और यह game हर age group के लोगों के लिए बनाया गया है।

-इस Running Game में आपको 6 अलग–अलग Pets मिलते है जिसको रनिंग करते हैं औऱ इस गेम को खेलने के बाद 450 हजार से ज्यादा लोगों से अपने रिव्यूज दिए है।

6. Talking Tom Candy Run

अगला बिल्ली वाला गेम Talking Tom Candy Run है यह एक endless running adventure गेम है जिसमे गेम के कैरेक्टर को भागते हुए Candy इकठ्ठी करनी पड़ती है इसमें आपको Tom, Angela, Ben और अलग–अलग Pets देखने को मिलेंगे जो इसमें running करते हैं।

गेम को साल 2018 में अगस्त में officially एंड्रॉयड और आईओएस के लिए लॉन्च किया गया था औऱ तब से लेकर आज तक इसे 10 मिलियन से अधिक बार यूज़र के द्वारा डाऊनलोड किया गया है। यह एक मजेदार गेम है जिसे आपको जरूर एक बार खेलना चाहिए तथा गेम के अमेजिंग फीचर्स आपको जरूर पसंद आयेंगे।

App Download

Talking Tom Candy Run के फ़ीचर

-इस गेम में आप अपने पसंदीदा Character के साथ गेम को एंजॉय कर सकते हैं

-यह गेम आपको Super Mario जैसे experience देती है जिसमें सभी character के पास super power होती है।

-Run, Jump और slide जैसे ऑप्शन के साथ आप गेम का मजा उठा सकते है इसके अलावा आप अपने Character को अपग्रेड भी कर सकते है साथ ही Tom के पास उड़ने और Angela के पास obstacles को candy मे बदलने की power होती है।

7. The Fishercat

क्या आपने कभी Cat को मछली पकड़ते हुए देखा है अगर नही देखा है तो The Fishercat Game को जरूर खेलना चाहिए क्योंकि इस गेम में एक बिल्ली मछलियों को पकड़ती है ताकि वह उनको खा सके यह सुनने में यह काफी exciting जरूर लग रहा होगा।

गेम आपको प्ले स्टोर पर मिल जायेगा औऱ The Fishercat सिर्फ 83MB की गेम है जिसे 1 मिलियन से ज्यादा बार यूज़र ने अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड किया है औऱ इस गेम को 2018 में सभी डिवाइड्स के लिए लॉन्च किया गया था तथा आज इसकी रेटिंग 4.6 की है।

App Download

The Fishercat के फ़ीचर

-यह गेम खेलने के लिए काफी सिंपल और आसान है औऱ गेम के अंदर real life finishing की तरह अनुभव होता है।

-इस गेम के control काफी आसान है तथा 150 different मछलियां गेम में देखने को मिलती है।

-इस गेम के दूसरे अन्य Cat भी है जिनके साथ firshercat खेलता है औऱ ग्राफिक की बात करे तो गेम का ग्राफिक बहुत ही शानदार है तथा बच्चों को ये गेम काफी ज्यादा पसंद आने वाली है।

8. Talking Tom Cat

Taking Tom Cat एक बढ़िया virtual बिल्ली वाला गेम है जिसे साल 2010 में Outfit 7 द्वारा बच्चो और बड़ों के Timepass और Entertainment के लिए लॉन्च किया गया था।

गेम काफी सिंपल है जो कुछ आप Tom से बोलोगे वह उसे उसी तरह अपनी funny आवाज में repeat करता हैं यह गेम बाकी Talking Tom और Angela जैसी games का पहला पार्ट है।

इसके बाद बाकी Games को Release किया गया था गेम की साइज की बात करे तो यह सिर्फ 54MB है और 100 मिलियन से अधिक इसके डाउनलोड हो चुके है तथा गेम की रेटिंग 4.0 की है जो काफी अच्छी हैं।

App Download

Talking Tom Cat के फ़ीचर

-आप इस गेम मे जो भी Tom को बोलोगे वह वैसे ही funny आवाज में repeat करता हैं।

-गेम में आप Tom को smile करवा सकते हो, sad करवा सकते हो, happy रख सकते हो, उसे funny तरीके से hit कर सकते हो इसके अलावा काफी कुछ हैं।

9. Babbu Restaurant : My Cat Game

सबसे अच्छे बिल्ली वाले गेम मे Babbu Restaurants को हमने इस लिस्ट में शमिल है यह गेम काफी fun से भरा हुआ है तथा इस गेम मे Babbu नामक बिल्ली को एक Cook के रूप में दिखाया गया है।

Babbu ने अपना खुद का Animal Restaurant खोला है जहां पर उसे आपकी हेल्प चाहिए customers के लिए खाना बनाने में तथा गेम को आप प्ले स्टोर से डाउनलोड करके खेल सके है इस गेम को 10+ million downloads के साथ 4.2 की रेटिंग मिली है जो इस गेम की पॉपुलैरिटी को दर्शाता है औऱ सिर्फ 43MB की इस गेम को आपको जरूर खेलना चाहिए।

App Download

Babbu Restaurant के फ़ीचर

-गेम में आपको रेस्टोरेंट में आए Animal से order लेकर उनके लिए खाना बनाना होता है।

– इस गेम में आप रेस्टोरेंट को अपने हिसाब से डिजाइन कर सकते है औऱ इस फूड गेम काफी मजेदार levels भी है।

-गेम में आपको Babbu को कस्टमर के लिए खाना बनाने में मदद करनी होगी और Maxican, Italian, Japanese, American जैसे food बनाने के ऑप्शन आपको गेम में मिल जाते हैं।

10. Babbu : My Virtual Pet Cat

यह एक virtual pet बिल्ली वाला गेम है जिसमे आपको Babbu नाम के बिल्ली द्वारा विभिन्न प्रकार की activites को complete करना होता है औऱ आपको एक पालतू बिल्ली को तरह इसका ख्याल रखना पड़ता है।

यह एक पॉपुलर गेम है जिसे 100 मिलियन ज्यादा बार डाउनलोड करके पहले ही खेला जा चुका है तथा इस गेम को 2015 में सभी प्रकार के डिवाइस के लिए लॉन्च किया गया था इस गेम को 4.3 की रेटिंग दी हुई है और यह सिर्फ 87MB की एक छोटी सी मजेदार गेम हैं।

App Download

Babbu : My Virtual Pet Cat के फ़ीचर

-इस गेम में आपको प्यारे से virtual cat के साथ खेलने का मौका मिलता है।

-इसमें Pet को पालतू बिल्ली की तरह नहलाना, खाना खिलाना, कपड़े पहनाना आदि जैसी activities की जाती है।

-गेम को 100 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है इस गेम में आपको 30 Mini Games मिल जाते है खेलने के लिए ताकि आप coins collect कर सकें औऱ इसके साथ daily के spin weel मिलते है new challenge के लिए।

-50+ Paisa Wala Game- गेम खेलों पैसा जीतों
-50+ Paisa Wala App- पैसा कमाने वाला ऐप्प
-Gadi Wala Game- सबसे अच्छे गाड़ी वाला
-Cricket Wala Game-सबसे अच्छे क्रिकेट गेम

अक्सर गूगल पर सबसे अच्छा बिल्ली वाला गेम के बारे में सर्च किया जाता है तो अगर आपके पास एक स्मार्टफोन है और आपको बिल्ली वाला गेम खेलने में मजा आता है तो आपके लिए हम सबसे अच्छे बिल्ली वाले गेम की लिस्ट प्रदान की हैं जहां से आप अपने पसंद के सबसे पॉपुलर गेम में से किसी एक का चुनाव करके बिल्ली वाला गेम डाऊनलोड कर सकते हैं।

तो दोस्तों अब आप पर अच्छी तरह जान चुके होंगे कि सबसे अच्छे बिल्ली वाला गेम कौन से हैं और आप उन्हें कैसे डाउनलोड कर सकते हैं ऐसी सभी जानकारी हमने आपको इस आर्टिकल में प्रदान करने का पूरा प्रयास किया है।

तो दोस्तों अगर आपको हमारा यह आर्टिकल किसी भी तरह से मदतगार और ज्ञान से भरपूर लगता है तो आप इसे अपने सभी दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर Share करकें हमारी इस मेहनत को सफल बनाने का प्रयास करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग बिल्ली वाला गेम इसके बारे में जान सके तो अब अगर यहां तक पढ़ लिया तो एक Share करना बनाता है मेरे दोस्त!!!

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

HP Jinjholiya
HP Jinjholiyahttps://newsmeto.com/
मेरा नाम HP Jinjholiya है, मैंने 2015 में ब्लॉगस्पॉट पर एक ब्लॉगर के रूप में काम करना शुरू किया उसके बाद 2017 में मैंने NewsMeto.com बनाया। मैं गहन शोध करता हूं और हमारे पाठकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उत्पादित करता हूं। हर एक सामग्री मेरे व्यापक विशेषज्ञता और गहरे शोध पर आधारित होती है।

Must Read