Gadi Wala Game- सबसे अच्छे गाड़ी वाला गेम डाउनलोड करें

WhatsApp Channel Join

Gadi Wala Game:- बच्चे हो या फिर नौजवान हो मोबाइल फोन में गेम खेलना सभी को पसंद होता है ऐसे में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनको गाड़ी वाला गेम खेलना बेहद पसंद होता है परंतु इतने सारे गाड़ी वाले गेम में से कौन से गेम को डाउनलोड करके खेलें इसमें वह कंफ्यूज रहते हैं इसलिए आज हम सबसे अच्छे गाड़ी वाला गेम की लिस्ट लेकर आए हैं।

दरसल, पिछले कुछ समय में गेमिंग इंडस्ट्री ने काफी ज्यादा तरक्की की है और उनकी तरक्की का सबसे बड़ा कारण है की आज के समय में ज्यादातर गेम्स को इस तरह से बनाए गया है जिनको स्मार्टफोन में भी उतने ही अच्छे से खेला सकता है जितना की कंप्यूटर या लैपटॉप में।

gadi wala game download गाड़ी वाला गेम

इसके साथ ही स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों द्वारा भी ऐसे स्मार्टफोन बनाए जाते है जिन पर हाई ग्राफिक गेम्स को बड़ी आसानी से खेले जा सकते है जोकि आमतौर पर आज हर इंसान के पास देखने को मिल जाते हैं इसलिए लोग अपने मोबाइल पर ही गेम खेलना ज्यादा पसंद करते हैं और यदि आपको रेसिंग गेम खेलने का शौक है तो यकीन आप गाड़ी वाला गेम खेलना जरूर पसंद करते होंगे।

क्योंकि अक्सर लोगों को बड़ी-बड़ी गाड़ियां चलाने का शौक होता है परंतु वह अपनी असल जिंदगी में तो बड़ी-बड़ी गाड़ियां नहीं चला पाते हैं और साथ ही वह काफी रिस्की भी होता है परंतु वह गाड़ी वाला गेम खेलकर इसका वैसे ही मजा ले सकते हैं जैसे कि असल जिंदगी में किसी गाड़ी को चलाकर ले सकते हैं इसी कारण एक बहुत बड़ी गेम खेलने वाली ऑडियंस को गाड़ी वाला गेम सबसे ज्यादा पसंद आते हैं

तो अगर आप भी सबसे अच्छे गाड़ी वाले गेम ढूंढ रहे हैं और आप गाड़ी वाला गेम डाउनलोड करना चाहते हैं तो यहां पर आपको उन सभी गाड़ी वाले गेम के बारे में बताया गया है जिनको गूगल प्ले स्टोर पर लाखों-करोड़ों लोगों द्वारा डाउनलोड किया गया है और वह गाड़ी वाले गेम्स में सबसे ज्यादा पॉपुलर है तो चलिए इनके बारे में जानते हैं

गाड़ी वाला गेम कौन सा होता हैं

गाड़ी वाले गेम से अभिप्राय है वह गेम जोकि कार, बस, जीप इत्यादि बड़ी-बड़ी गाड़ियों के साथ होते हैं उन्हें गाड़ी वाला गेम कहा जाता है अक्सर लोगों को अलग-अलग तरह की गाड़ियां चलाने का शौक होता है परंतु वह अपनी असल जिंदगी में सभी तरह की गाड़ियां नहीं चला पाते इसलिए गाड़ी वाले गेम खेलकर आप उसी तरह का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं जैसे आप असल जिंदगी में गाड़ी चला कर प्राप्त करते हैं।

क्योंकि आज के समय में टेक्नोलॉजी इतनी एडवांस हो चुकी है कि आप अगर अपने स्मार्टफोन में कोई भी गाड़ी वाला गेम डाउनलोड करते हैं तो उसमें दिए गए ग्राफिक्स और गेमिंग डिजाइनिंग इतनी शानदार होती है कि आपको वह बिल्कुल एक असल दुनिया की तरह प्रतीत होता है इसीलिए उस वर्चुअल दुनिया को काफी पसंद किया जाता है जहां आप अपनी मर्जी से उन गाड़ियों के साथ अलग-अलग तरह की चीजें कर सकते हैं।

साथी गाड़ी वाले गेम बच्चों के बीच में काफी पसंद किए जाने वाले गेम माने जाते हैं इसलिए अक्सर मां बाप अपने बच्चों को गाड़ी वाला गेम डाउनलोड करके दे देते हैं या फिर खुद बच्चे ही मोबाइल में गाड़ी वाला गेम खेलना पसंद करते हैं इसलिए आज हम आपके लिए सबसे अच्छे गाड़ी वाले गेम लेकर आए हैं जहां से ना केवल आप गाड़ी वाला गेम डाउनलोड कर सकते हैं बल्कि उस गाड़ी वाले गेम में क्या-क्या फीचर है उसकी भी जानकारी आपको दी गई है तो आइए फिर एक–एक करके सबके बारे में जानते है।

1. Asphalt 9 Gadi Wala Game

जब भी बात रेसिंग गेम्स की होती है तो Asphalt का नाम जरूर लिया जाता है क्योंकि यह एक ऐसी गेम्स जिसे आप सभी ने कंप्यूटर पर खेलते हुए जरूर देखा और यह गेम अपनी High Graphic के लिए काफी पॉपुलर है।

इसलिए टॉप 10 गाड़ी वाला गेम की लिस्ट में हमनें सबसे पहले Asphalt 9 Legends को रखा है तथा Asphalt 9 Legends एक ऑनलाइन सिंगल और मल्टीपल प्लेयर्स गेम है जिसे आप Android और iOS दोनो डिवाइस में खेल सकते है यह गेम प्ले स्टोर पर 2.5 GB साइज के साथ उपलब्ध है और प्ले स्टोर से इस गेम को अब तक 50+ Million से ज्यादा लोगो द्वारा डाऊनलोड किया जा चुका है।

Asphalt 9 Legends को Gameloft द्वारा 25 जुलाई 2018 में पूरी दुनिया के लॉन्च किया गया था साथ ही इस गेम को इसके यूजर्स द्वारा 2+ Million Reviews के साथ 4.4 की रेटिंग दी हुई है जिसे आप इस गेम की लोकप्रियता का अनुमान लगा सकते हैं।

इस गेम को खेलने के आपको कम से कम 3GB RAM तक स्मार्टफोन की जरूरत होगी क्योंकि यदि आप इससे कम रैम वाले डिवाइस में इसे खेलोगे तो शायद गेम खेलने में प्रोब्लम आए इस गेम के कई सारे दमदार फ़ीचर है जिसके बारे में जानतें है।

App Download

Asphalt 9 : Legends के फ़ीचर जानिए

-Asphalt 9 इंटरनेट के जरिए चलती है जिसे सिंगल या मल्टीप्लेयर के साथ खेल सकते हैं।

-इस गेम के ग्राफिक काफ़ी अच्छे है तथा इस गेम को आप कंप्यूटर, लैपटॉप और स्मार्टफोन पर खेल सकते है।

– गेम को एंड्रॉयड और आईओएस दोनो तरह के डिवाइस पर खेला जा सकता है।

– इस गेम में आपको Swipe और Manual Control के विकल्प मिल जाते है।

– इसमें Cars को आप अपने हिसाब से Customize कर सकते है साथ ही गेम में आपको Underground Racing, Competition, Dyanmic Environment आदि जैसे फीचर्स मिल जाते है।

– इस गेम में आपको 140 से अधिक कार की कलेक्शन मिल जाती है इसके साथ Realistic Locations भी देखने को मिलते है वह भी 100+ tracks के साथ।

– इस गेम में 60 Seasons के साथ 900 Events भी हैं तथा गेम में आपको हर हफ्ते कुछ नया अपडेट देखने को मिलता है और नए–नए Events की जानकारी भी मिलती रहती है।

2. Extreme Car Driving Simulator

सबसे अच्छे टॉप 10 गाड़ी वाला गेम की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हमनें Extreme Car Driving Simulator गेम को रखा हैं यह एक बेहतरीन रेसिंग गेम है जिसको आप अपने स्मार्टफोन पर खेल सकते है यह प्ले स्टोर पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है तो अगर आप Sports Car के साथ रेसिंग करना चाहते हो तो इस गेम में बहुत सी स्पोर्ट्स कार मिल जाती है

गाड़ी वाला गेम यह रेसिंग गेम 15 जुलाई 2014 को लॉन्च किया गया था जिसको Android और iOS दोनों में खेले जा सकते हैं। यह गेम प्ले स्टोर पर मात्र 69MB में उपलब्ध हैं औऱ प्ले स्टोर से यह गेम 100+ मिलियन लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं साथ ही गेम को 4+ Million Reviews के साथ 4.3 की रेटिंग मिली हैं तथा गेम के महत्वपूर्ण फीचर हैं जिसके बारे में जानतें है।

App Download

Extreme Car Driving Simulator के फ़ीचर

– गेम में कई सारे स्पोर्ट्स कार रेसिंग के लिए मिल जाती है तथा गेम खेलते वक्त आपको बिलकुल Real World का Experience मिलता हैं।

-इस गेम के काफी ग्राफिक काफी ज्यादा अच्छे है साथ ही गेम में आपको Traffic के बीच रेसिंग करने का मौका मिलता है।

-आप अपने कार को अपने हिसाब से Customize कर सकते हैं और कार को कंट्रोल करने के लिए स्टेरिंग व्हील, स्वाइप और मैनुअल कंट्रोल का विकल्प मिलता हैं।

3. Rally Fury : Extreme Racing

अगला गाड़ी वाला गेम है Rally Fury जिसे Refuel Games Pvt Ltd द्वारा 11 अक्टूबर 2017 में लॉन्च किया गया था यह एक सिंगल और मल्टीप्लेयर ऑनलाइन गेम है तथा Rally Fury आपको बेहतरीन गेमिंग का Experience करवाता हैं।

गूगल प्ले स्टोर पर यह गेम 50 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है इस गेम को 640+ हजार Reviews के साथ 4.4 की रेटिंग मिली है और इस गेम का साइज सिर्फ 130MB है इस गेम से आप off Road ड्राइविंग का मजा उठा सकते है चलिए इस गेम के फ़ीचर क्या-क्या है उनके बारे में जानते है।

App Download

Rally Fury: Extreme Racing के फ़ीचर

– Nitro Boost और High Speed का फायदा रेसिंग करते समय उठा सकते है।

-यह एक फ्री गेम है जिसे एंड्रॉयड और आईओएस में आप आसानी से खेल सकते है।

-गेम्स आपको Realistic Experience प्रदान करती है तथा गेम में कई सारी Cars Available है जिनसे आप रेसिंग कर सकते है।

– आप गेम में दी गयी कार को अपने तरीके से कस्टमाइज कर सकते हो साथ ही गेम को आप अपने LCD या LED से कनेक्ट करके भी खेल सकते है व Cars को आप स्ट्रेयरिंग, ऑटोमैटिक, मैनुअल जैसे तरीको से कंट्रोल कर सकते है।

4. Stock Car Racing

Stock Car Racing टॉप 10 बेस्ट गाड़ी वाला गेम की लिस्ट में चौथे स्थान पर है यह गेम आपको एक अलग ही रेसिंग वर्ल्ड का नया अनुभव प्रदान करती है जिसको 7 February 2015 को Minicades Mobile द्वारा लॉन्च किया गया था।

यह एक Track Racing गेम है जिसको प्ले स्टोर पर सिर्फ 66MB के साथ 50+ Million Downloads के साथ उपलब्ध है साथ ही इसकी रेटिंग 4.2 की है और अभी तक 2 लाख से ज्यादा Reviews इस गेम बारे में किए जा चुके है चलिए इस गेम के फ़ीचर क्या-क्या है उनके बारे में जानते है।

App Download

Stock Car Racing के फ़ीचर

-इस गेम में आप Realtime Multiplayer गेमिंग का मजा उठा सकते जिसमें आपको 18 अलग–अलग तरह की कार के कलेक्शन मिल जाते है।

-गेम में आप Stock Cars को खरीद सकते हो, अपग्रेड कर सकते हो, रिपेयर कर सकते हो और कस्टमाइज कर सकते हो साथ ही गेम में आपको Practice Mode का भी option मिलता हैं।

– इस गेम में आपको 5 Different Tracks मिलते है रेसिंग के लिए तथा Cars को अपग्रेड करके आप उसके Performance को बढ़ा सकते है साथ ही गेम में आपको कैश जितने का मौका मिलता है जिससे आप नए Cars को unlock कर सकते है।

5. MR Racer: Car Racing

MR Racer टॉप 10 गाड़ी वाला गेम की सूची का अगला गेम है यह एक Thrilling और Challanging रेसिंग गेम और आपको यह जानकर खुशी होगी कि MR Racer एक इंडियन गेम है जिसे Chennai Games द्वारा 8 February 2020 में लॉन्च किया गया था।

यह एक Offline और Online Multiplayer रेसिंग गेम है जिसे आप अकेले भी खेल सकते हैं साथ ही साथ अपने दोस्तों के साथ भी खेल सकते हैं। MR Racer प्ले स्टोर पर 5 मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ सिर्फ 63MB के साथ उपलब्ध है साथ ही इस गेम की रेटिंग 4.3 की हैं चलिए इस गेम के फ़ीचर क्या-क्या है उनके बारे में जानते है।

App Download

MR Racer Car के फ़ीचर

-यह एक 3D रेसिंग गेम हैं औऱ यह एक मल्टीलेयर गेम है जिसे आप अपने दोस्तों के साथ ऑनलाइन भी खेल सकते है।

– इस गेम में आपको Voice Chat का ऑप्शन भी मिलता है तथा आपको गेम में 100 Racing Challenges मिलते है जिनको आपको कंप्लीट करना होता है।

-इस गेम में 15 Super Cars है जिनसे आप रेसिंग कर सकते है व इस गेम में आपको 7 अलग–अलग गेमिंग मोड मिलते है। रेसिंग का मजा उठाने के लिए 5 Different Location भी गेम में मौजूद है।

-Tilt, Steering & Button touch control के साथ different camera angles भी गेम को मजेदार बनाती है औऱ गेम के अंदर आपको Night Mode भी देखने मिलेगा इसके अलावा भी गेम में कई सारे फीचर्स है जिनको आप गेम खेलते समय देख सकते है।

6. Bus Simulator Indonesia

वैसे तो आपको हमनें काफी अच्छे कार रेसिंग गेम के बारे में आपको बताया लेकिन यदि आप यह Experience करना चाहते हो की बस ड्राइवर बनना कैसा लगता है वह भी एक गेम के जरिए तो आपको Bus Simulator Indonesia को जरूर try करना चाहिए।

यह गेम आपको एक बस ड्राइवर के तौर पर गेम खेलने का मौका देती है औऱ टॉप 10 गाड़ी वाला गेम में इसे भी शामिल किया है क्योंकि काफी अच्छे फीचर्स के साथ यह गेम प्ले स्टोर पर 334MB के साथ 50 Million से ज्यादा डाऊनलोड ओर 4.4 की रेटिंग के साथ उपलब्ध है साथ ही इस गेम को 27 मार्च 2017 में लॉन्च किया गया था तो चलिए इस गेम के फ़ीचर क्या-क्या है उनके बारे में जानते है।

App Download

Bus Simulator Indonesia के फ़ीचर

-इस गेम का डिजाइन काफी सिंपल है और इसे कंट्रोल करना भी आसान हैं जिसमें आपको इंडोनेशिया के शहर, जगह और बस को गेमिंग के लिए इस्तेमाल किया गया हैं।

-गेम में आपको काफी हाई क्वालिटी और 3D ग्राफिक देखने को मिलते हैं और गेम को ऑनलाइन मल्टीप्लेयर Mode के साथ भी खेला जा सकता हैं।

-इस गेम में आप Bus के अलावा दूसरे अन्य Vehicles को ड्राइव कर सकते तथा ड्राइविंग के लिए आपको कई तरह के Bus गेम के अंदर मिलते है।

– गेम में दी जाने वाली Buses को आप खुद कस्टमाइज भी कर सकते है तथा Weather को आप अपने अनुसार बदल सकते है साथ ही ड्राइविंग करते समय Music और Radio प्ले किए जा सकते है।

7. Hill Climb Racing 2

इस गाड़ी वाला गेम की सूची में हमनें Hill Climb Racing 2 7वे नंबर में शामिल किया है Hill Climb Racing 2 जोकि एक एडवेंचर से भरपूर गेम है इस गेम को 27 नवंबर 2016 को Release किया गया था।

इस गेम को काफी Funny तरीके से बनाया गया जिसकी वजह से गेम खेलने में मजा आता है तथा इस गेम को Animation Graphic के साथ बनाए गया है जिसमें आपको Different Vehicles की मदद से Climbing करनी होती है। यह गेम प्ले स्टोर में उपलब्ध है तथा गेम का साइज 143MB है और इसके 100 Million से ज्यादा डाऊनलोड हो चुके हैं तो चलिए इस गेम के फ़ीचर क्या-क्या है उनके बारे में जानते है।

App Download

Hill Climb Racing 2 के फ़ीचर

– 20+ से अधिक Vehicles रेसिंग के लिए उपलब्ध है औऱ Vehicle Customisation भी आप खुद अपने मुताबिक सकते है साथ ही गेम में पाए जाने वाले कैरेक्टर्स को भी आप कस्टमाइज कर सकते हैं।

-आप अपने दोस्तों के साथ Team–Up होकर भी इसे ऑनलाइन खेल सकते हैं।

-इस गेम में एनिमेटेड ग्राफ़िक और GamePlay देखने को हर हफ्ते आपको कई सारे न्यू इन्वेंट की अपडेट मिलती है औऱ इसके गेम काफी Features है जो खेलते time आपको खुद ही पता चल जायेंगे।

8. Truck Simulator 2018: Europe

Truck Simulator 2018 Europe को भी हमनें सबसे अच्छे टॉप 10 गाड़ी वाला गेम्स की लिस्ट में 8वे स्थान पर रखा है और यदि आपको ट्रक चलाने का मजा उठाना है वह भी एक Game के द्वारा तो आप इस गेम को जरुर खेले।

इस गेम को खेलते समय आपको ऐसा महसूस होगा की आप वाकई में कोई Truck चला रहे हैं यह गेम प्ले स्टोर पर बिल्कुल फ्री है तथा आप इस गेम को अपने स्मार्टफोन में आसानी से खेल सकते हैं जिसका साइज सिर्फ 164MB है और इसे अभी तक 100 Million से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है और यह गेम 2018 में लॉन्च की गई थी।

App Download

Truck Simulator 2018 : Europe के फ़ीचर

-इसमें 13 amazing truck ड्राइविंग के लिए उपलब्ध है औऱ ट्रक के इंटीरियर realistic है जो बिलकुल realistic driving का अनुभव कराते हैं।

-250 से अधिक Radio Station तथा Highway Road पर ड्राइविंग करने का मजा साथ ही इस गेम में आप यूरोप में ड्राइविंग करने का मजा ले सकते हैं।

-ट्रेफिक सिस्टम भी रियलिस्टिक Feel होते है औऱ Amazing Graphic और बेहतरीन Truck Sound Effects मिलते है।

-गेम को आप 25 अलग भाषाओं में खेल सकते है और अलग–अलग Camera Angles और 60+ Challenging Levels भी देखने को मिलते है।

9. Dr. Driving

साल 2013 में लॉन्च हुई Dr.Driving गेम की Popularity 8 साल बाद भी खत्म नही हुई और यह एक ऐसी गेम है जिसमे ड्राइविंग का Experience बहुत अच्छे से ले सकते हैं साथ ही गेम में आपको कार पार्किंग से Related कुछ Task दिए जाते है जिनको निर्धारित समय में पूरे करना होता है।

इस गेम का साइज सिर्फ 12MB है जिसे आप एक कम बजट वाले फोन में भी बड़ी आसानी से खेल सकते हैं और यह गेम 100 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया गया है तो चलिए इस गेम के फ़ीचर क्या-क्या है उनके बारे में जानते है।

App Download

Dr. Driving के फ़ीचर

-गेम का ग्राफिक काफी सिंपल है औऱ इस गेम में आपको Button, Swipe और स्टेयरिंग कंट्रोल देखने को मिलता है।

-Different Camera Angles गेम में आपको कई सारे level है और अलग–अलग Cars भी मिलती है।

10. Traffic Racer

जैसे की इस गेम के नाम से ही आपको पता चल गया होगा की इस गेम में आपको हाईवे में चल रहे दूसरे गाड़ियों के बीच रेसिंग करनी होती है यह एक बेहतरीन Arcade Racing गेम हैं जोकि आपको प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जायेगा।

यह गेम 2013 में लॉन्च किया गया था और यह गेम सिर्फ 63MB का है और अभी तक 100 Million Downloads हो चुके है साथ ही इसको 4.2 की रेटिंग मिली है तो चलिए इस गेम के फ़ीचर क्या-क्या है उनके बारे में जानते है।

App Download

Traffic Racer के फ़ीचर

-इस गेम में 3D Graphic का इस्तेमाल किया गया है जिसमें आप 40 से ज्यादा Cars के साथ आप ड्राइविंग का मजा ले सकते हैं।

– गेम में आपको ट्रक, बस और अन्य कार के बीच ट्रैफिक में ड्राइविंग करने का Task मिलता है औऱ इस गेम में 5 Different Mode है।

– यह गेम काफी सिंपल है इसलिए खेलें के लिए ज्यादा टेक्निकल नॉलेज की जरूरत नही साथ ही गेम में Cars के लिए काफी सिंपल कंट्रोल को inbult किया गया हैं।

-50+ Paisa Wala Game- गेम खेलों पैसा जीतों
-50+ Paisa Wala App- पैसा कमाने वाला ऐप्प
-Free Wala Hotstar डाउनलोड करें
-Cricket Wala Game-सबसे अच्छे क्रिकेट गेम

गाड़ी वाला गेम डाउनलोड कैसे करे

यहां पर हमने आप को सबसे अच्छे गाड़ी वाला गेम की सूची प्रदान की है जहां से आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं क्योंकि हर गेम के बारे में जानकारी देने के साथ हमें ने डाउनलोड लिंक दिया है इसलिए अगर आप गाड़ी वाला गेम डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको डाउनलोड बटन पर क्लिक करके उसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा।

साथ ही अगर आप डाउनलोड लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड करने में असुरक्षित महसूस करते हैं तो आप जिन भी गेम्स के बारे मे बताया है उनको आप Play Store के द्वारा आसानी से डाउनलोड करके खेल सकते हैं यदि आपके स्मार्टफोन में Apps Store है तो आप इनको वहां से भी डाउनलोड कर सकते है क्योंकि यह सभी के Games सभी एंड्रॉयड और आईओएस दोनों devices में खेले जा सकते हैं।

हर साल स्मार्टफोन यूज़र की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है और लगभग हर एक इंसान के पास स्मार्टफोन तो जरूर है औऱ अब तो मार्केट में सस्ते दामों में अच्छे स्मार्टफोन मिल जाते है और यदि आपके स्मार्टफोन है और साथ ही आपको Racing Games का शौक है तो हमनें आपको सबसे अच्छे टॉप 10 गाड़ी वाला गेम की जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम देने का प्रयास की है।

क्योंकि अक्सर गूगल पर सबसे अच्छा गाड़ी वाला गेम के बारे में सर्च किया जाता है तो अगर आपके पास एक स्मार्टफोन है और आपको रेसिंग गेम्स जैसे गाड़ी वाला गेम खेलने में मजा आता है तो आपके लिए हम सबसे अच्छे गाड़ी वाले गेम की लिस्ट प्रदान की हैं जहां से आप अपने पसंद के सबसे पॉपुलर गेम में से किसी एक का चुनाव करके गाड़ी वाला गेम डाऊनलोड कर सकते हैं।

औऱ यदि Games की बात की जाए तो Racing Games हर किसी को खेलना पसंद है और यदि आपके पास अच्छे ब्रांड का फोन हो तो गेमिंग करने का मजा ही अलग आता है हालांकि कुछ लोगों को adventure, action, mind, shooting, running आदि जैसी गेम्स पसंद होती है तो कुछ लोगों racing games यानी की गाड़ी वाला गेम पसंद होता हैं जिन भी गेम्स के बारे में आपको हमने आपको बताया हैं उनको खेलने के लिए आपको किसी महंगे डिवाइस की जरूरत नही पड़ेगी।

तो दोस्तों अब आप पर अच्छी तरह जान चुके होंगे कि सबसे अच्छे गाड़ी वाला गेम कौन से हैं और आप उन्हें कैसे डाउनलोड कर सकते हैं ऐसी सभी जानकारी हमने आपको इस आर्टिकल में प्रदान करने का पूरा प्रयास किया है।

तो दोस्तों अगर आपको हमारा यह आर्टिकल किसी भी तरह से मदतगार और ज्ञान से भरपूर लगता है तो आप इसे अपने सभी दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर Share करकें हमारी इस मेहनत को सफल बनाने का प्रयास करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग गाड़ी वाला गेम इसके बारे में जान सके तो अब अगर यहां तक पढ़ लिया तो एक Share करना बनाता है मेरे दोस्त!!!

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

WhatsApp Channel Join

NewsMeto
Logo