Paisa Wala Game Download करों और गेम खेल कर पैसे कमाओ

Paisa Wala Game Game Khelo Paisa Jeeto hindi

गेम खेलना हम सब पसंद करतें हैं और आज के समय मे लगभग सभी के पास स्मार्टफोन देखने को मिल जाते हैं इसलिए जब भी हम खाली बैठें होते है तो मोबाइल में गेम खेलना शरू कर देते हैं लेक़िन क्या आप “Paisa Wala Game” के बारे में जानते हैं।

जी हाँ, “Paisa Wala Game” जिन्हें आप अपने स्मार्टफोन में खेलकर पैसे भी कमा सकते हैं यानी गेम खेलकर मनोरंजन के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते हैं इसलिए Game Khelo Paise Jeeto यह टैगलाइन आपकों टीवी पर भी सुने को मिल जाती है।

Paisa Wala Game Game Khelo Paisa Jeeto hindi

क्योंकि आज के समय मे ऐसे बहुत सारे गेम बाज़ार में आ चुके हैं जो आपको गेम खेलने के साथ-साथ पैसे जितने का अवसर भी प्रदान करते हैं इसलिए ऐसे गेम्स को Paisa Wala Game भी कहा जाता हैं जिसे बहुत सारे लोग पैसे कमातें हैं।

तो अगर आपको अपने मोबाइल में Game खेलना पसंद हैं और आप सिर्फ़ मनोरंजन के लिए गेम्स खेल रहे हैं तो इसे अच्छा हैं कि आप Paisa Wala Game khelo ताकी आप अपने मनोरंजन के साथ-साथ उस समय का इस्तेमाल से पैसे भी कमा सकें।

इसलिए आज हम आपकों उन्ह सभी पैसे वाले गेम्स के बारे में बताने वाले हैं जिसे आप गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं मतलब गेम खेलों और पैसा जीतो इसलिए आपको इस आर्टिकल को एक बार पूरा जरूर पढ़ना चाहिए।

पैसे वाला गेमलिंक
MPLClick Here
RozDhanClick Here
Rummy CircleClick Here
MY11CircleClick Here
PaytmFirstClick Here
HagoClick Here
LocoClick Here
QurekaClick Here
Dream11Click Here
PubgClick Here
GamezopClick Here
HeloClick Here
Winzo GoldClick Here
LudoPeClick Here
Dream11Click Here
Brain BaaziClick Here
8 BallClick Here

Paisa Wala Game- गेम खेलों पैसा जीतों


इंटरनेट पर ऐसी बहुत सारी गेम्स मौजूद हैं जिसपर आप गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं परंतु कई सारे फ़के चीजें भी आप हर जगह उपलब्ध रहती हैं इसलिए हम आपको सिर्फ़ उन्ह Paisa Wala Game के बारे में बतायेगें जिसे आप सचमुच में पैसे कमा सकते हैं और जिसका इस्तेमाल हजारों-लाखों लोग करते है।

Mobile Game केवल आपका मनोरंजन करते है औऱ सिर्फ़ आपका समय बर्बाद करते है इसलिए ऐसे Game जिसे खेलने से सिर्फ़ आपका मनोरंजन होता हैं इसके बजाय ऐसे Game खेलें जिसे आपका मनोरंजन भी हो औऱ उसे आप पैसे भी कमा सकें मतलब एक तीर से दो शिकार!!

1. MPL Paisa Wala Game

MPL Game बहुत पॉपुलर हो रहा हैं क्योंकि एक तो यह गेम खेलकर पैसे कमाने का अवसर प्रदान करता है और दूसरा इसे विराट कोहली के द्वारा प्रोमोट किया जाता हैं जिसके विज्ञापन अपने टीवी पर कभी न कभी जरूर देखें होगा।

इसलिए MPL Game को लाखों लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता हैं जिसमें आपको हर तरह के छोटे व बड़े सभी तरह के Mobile Games मिलते हैं और साथ ही यह सबसे विश्वसनीय गेम खेलकर पैसे कमाने का प्लेटफॉर्म भी हैं।

MPL Game को डाउनलोड करने पर आपको 20₹ बोनस के रूप में मिलते है जिनके इस्तेमाल से आप एमपीएल पर मौजूद गेम खेल सकते हैं और जीते गए पैसों को PaytmUPI और बैंक एकाउंट में आसानी से ट्रांसफर कर सकते है।

तो अगर आप ऐसे गेम को ढूंढ रहे हैं जो आपके मनोरंजन के साथ-साथ पैसे कमाने का अवसर प्रदान करें और साथ ही और बहुत सारे फ़ीचर जैसे गेम खेलकर दोस्त बनाये, गेम खेलकर चैट करें इत्यादि तो आपको अभी इसे डाउनलोड कर लेना चाहिए।

>MPL Game क्या है और इस्तेमाल कैसे करें

App Download

2. RozDhan Paisa Wala Game

RozDhan आपको हर रोज़ पैसे कमाने के अवसर प्रदान करता हैं क्योंकि इसमें आपको कई सारे तरीकों के साथ-साथ अब गेम खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं औऱ इसे डाउनलोड करने के बाद इस पर एकाउंट बने पर आपको 5000 कॉइन मिलते है जो 25 रुपये के बराबर होते है।

इसकी खासबात है कि अगर आप इसे हर रोज खोलते है तो आपको कुछ कॉइन मिलते हैं इस तरह आर्टिकल पड़ने के लिए, गेम खेलने के लिए, शेयर करने के लिए इत्यादि के लिए आपको कॉइन के रूप में पैसे दिए जाते हैं।

तो अगर आप गेम खेलने के साथ और भी कई तरीकों से पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको रोज़धन को अभी डाउनलोड लार लेना चाहिए क्योंकि इसे डाउनलोड करने के बाद आपको 25 रुपये साथ कि साथ मिलते है।

> Roz Dhan App इस्तेमाल करें और मोबाइल से पैसे कमाये

App Download

3. Rummy Circle Paisa Wala Game

ताश यानी पत्तों का गेम आज भी बहुत सारे लोगों को पसंद हैं खासकर गांवों में हर जगह पर पत्तों खेल खेल जाता हैं तो अगर आप ताश यानी पत्तों का गेम खेलकर पैसे कमाना चाहते है तो Rummy Circle आपके लिए बेहतरीन गेम हो सकता है।

तो अगर आप पत्ते खेलने का अच्छा ज्ञान रखते हैं तो आप इस गेम से अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं क्योंकि यह गेम ताश के 13 पत्तों से खेल जाता है इसलिए इसमें दिमाख के साथ सामने वाले कि रणनीति को समझना भी आना चाहिए।

तो अगर आप रमी खेलने का शौक़ रखते हैं या रमी खेलकर पैसे कमाना चाहते है तो नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करके आप इसे डाउनलोड कर सकतें है।

App Download

4. MY11Circle Paisa Wala Game

My11Circle एक फैंटेसी क्रिकेट गेम हैं इसलिए अगर आप क्रिकेट का शौक़ रखते हैं तो आप My11Circle पर अपनी क्रिकेट टीम बनाकर अच्छा पैसा कमा सकते हैं वह भी हज़ारों-लाखों में क्योंकि बहुत सारे लोग इसे ज्यादा भी कमा चुके है।

My11Circle को भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के द्वारा प्रमोट किया जाता हैं जोकि एक विश्वसनीय प्लेटफॉर्म हैं इसलिए लाखों लोगों पर इसका इस्तेमाल किया जाता हैं क्योंकि अभी तक इसे 50 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका है।

अगर आप इसे डाउनलोड करने के बाद रजिस्टर करते है तो आपको 1500₹ बोनस के रूप में दिए जाते हैं जिसे आप My11Circle में अपनी टीम बनाकर खेल सकते है और जीते गए पैसों को आसनी से अपने बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं

अभी My11Circle को डाउनलोड करके 1500₹ बोनस के रूप प्राप्त करे क्योंकि यह ऑफऱ कुछ सीमित समय के लिए ही हैं तो अगर आप क्रिकेट देखनके साथ उसे पैसे कमाना चाहते हैं तो इसे अभी डाउनलोड करें।

>My11Circle App क्या है और कैसे खेलें सीखें

App Download

5. PaytmFirst Paisa Wala Game

अक़्सर बहुत सारे लोग पैसे कमाने के ऐसे तरीक़े ढूंढते हैं जिसे वह जीते गए पैसों को Paytm Wallet में ट्रांसफर कर सकें इसलिए अगर आप भी ऐसा ही कोई गेम खेलकर जीते गए पैसों को पेटीम में भेजना चाहते हैं तो आप PaytmFirst Games का इस्तेमाल करें।

PaytmFirst Games को Paytm द्वारा लॉन्च किया गया हैं इसलिए यह एक भरोसेमंद प्लेटफॉर्म हैं जिसे आप मोबाइल पर गेम खेलकर 10 लाख रुपये तक कमा सकतें हैं इसलिए यह काफ़ी पॉपुलर बन चुका हैं।

इसे 10 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है जिसमें 300+ Paisa Wala Game खेलने के लिए मिलते हैं जो आपके लिए टाइमपास और मनोरंजन के साथ पैसे कमाने का अवसर प्रदान करने है।

अगर आप Patym का इस्तेमाल करते है तो आप Paytm नंबर की मदत से इस पर आसानी से एकाउंट बना सकते हैं और रैफर कोड “qykccs899” डालने के बाद आपको 50 रुपये भी प्राप्त होते है तो देरी किस बात की अभी डाउनलोड करों!

App Download

6. Hago Paisa Wala Game

Hago Game App काफ़ी पॉपुलर हैं जिसका अनुमान आप ऐसे लगा सकते हैं की इसका इस्तेमाल 100 मिलियन्स से ज्यादा लोगों द्वारा किया जाता हैं यहाँ आप गेम खेलकर पैसे तो कमातें है साथ मे आप नए दोस्त भी बना सकते है।

इसमे आपको 80+ मजेदार गेम खेलने के लिए मिलते है औऱ तब मजा दुगना हो जाता हैं जब आप दूसरों के साथ लाइव battle करते हैं तो अगर आप गेम खेलकर पैसे कमाने के साथ-साथ नए दोस्त बनाना चाहते हैं तो आपकों इसे अभी डाउनलोड कर लेना चाहिए।

क्योंकि अधिकतर लोगों सिर्फ़ नये दोस्त बनाने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं और यहाँ से आप अपनी लोकेशन के हिसाब से अपने आस पास के नए दोस्तों को खोज सकते है और गेम खेलकर उन्हें दोस्त बन सकते है।

App Download

7. Loco Paisa Wala Game

Loco App के Game Quiz हैं जहाँ आप सवालों के जवाब देकर अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं और साथ ही अपना ज्ञान बढ़ा सकते है तो अगर आप एक स्टूडेंट हैं जो कुछ सीखने के साथ पैसे कमाना चाहता है तो यह ऐप्प आपके लिए है।

इसमे समय-समय पर ऑनलाइन क्विज होती है जिसमे आपकों विभिन्न तरह के सवाल पूछें जाते हैं और प्रत्येक सवाल के लिए आपको 10 सेकंड का समय दिया जाता हैं अगर आप सही जवाब देते है तो आगे बढ़ते जाते हैं वरना आप गेम से बाहर हो जाते हैं।

इसलिए अगर आप अच्छा ज्ञान रखते है और Quiz Game खेलना पसंद करते है जिसमें आपको चार ऑप्शन दिए जाते हैं और सही सवालों के जवाब देकर पैसे कमा सकते हैं तो करो डाउनलोड अभी!

App Download

8. Qureka Paisa Wala Game

गूगल प्ले स्टोर में अगर आप सर्च करते है Paisa Wala Game या फ़िर Earn Money Game तो आपकों सबसे ऊपर Qureka Game देखने को मिलता हैं जिसे 10 मिलियंस से ज्यादा लोगो द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं।

इसमें आप कई प्रकार के गेम खेलकर हर रोज 30,000 रुपये तक जीत सकते हैं ऐसा यह गेम कहता हैं औऱ साथ ही अगर आप अपने दोस्तों को इनवाइट करते हैं तो उसके द्वारा पैसे कमाने पर भी आपको पैसे मिलते है।

मतलब अगर आपका दोस्त इसे ऐप्प से 50,000 हज़ार रुपये जीत हैं तो आपको उसका 50% मिलता हैं जोकि 25,00 रुपये हो जाता हैं इसलिए “QQ804335” कोड की मदत से इसमें एकाउंट बनायें और अब ख़ुद भी गेम खेलकर पैसे कमाओ और अपने दोस्तों को इनवाइट करके भी पैसा कमाओ!

App Download

9. Dream11 Paisa Wala Game

Dream11 का नाम तो अपने जरूर सुना होगा क्योंकि अक़्सर टीवी चैनलों पर इसके विज्ञापन आते रहते हैं जिसे महेंद्र सिंह धोनी द्वारा प्रमोट किया जाता हैं औऱ यह बहुत ही पॉपुलर गेम बन चुका है।

इसमें आपको कई तरह के गेम मिलते हैं जैसे क्रिकेट, कब्बडी, बास्केटबॉल, हॉकी इत्यादि जिसमें आपकों अपने स्पोर्ट्स स्किल का इस्तेमाल करके प्रेडिक्शन करना होता हैं और अगर आपका प्रेडिक्शन सही होता हैं तो आप लाखों रुपये जीत सकते है।

इसलिए अपने पसन्दीदा खेलें को चुनें और अपनी टीम बनाये अगर आपकी टीम अच्छा परफॉर्मेंस करती हैं तो आपको अच्छे पैसे मिलते हैं और साथ ही Dream11 को डाउनलोड करके आप 100 रुपये प्राप्त कर सकते है।

> ड्रीम11 से पैसे कैसे कमाये जानिए 

App Download

10. Pubg Paisa Wala Game

PUBG Game का नाम अपने जरूर सुना होगा चाहें आप इसे खेलतें हो या फिर नहीं क्योंकि मोबाइल गेम की दुनिया मे यह बहुत ही पॉपुलर गेम है जिसके दीवाने गमेर आपको आपके आस पास देखने को मिल जायेंगे।

वैसे तो PUBG Game खेलकर पहले पैसे नहीं कमाये जा सकते थे परंतु इस आप की बढ़ती लोकप्रियता के कारण अब आप कई तरीकों और वेबसाइट के माध्यम से PUBG Game खेलकर पैसे कमा सकते है।

तो अगर आप भी PUBG Game के दीवाने है तो हम आपको बता दे कि इसे भी आप पैसे कमा सकते हैं और बहुत सारे लोग इसे पैसे कमा रहे हैं इसके लिए भी आप MPL Game के इस्तेमाल से पैसे कमा सकते हैं।

>PUBG Mobile गेम क्या है और Free download कैसे करें

App Download

11. Gamezop Paisa Wala Game

यह एक वेबसाइट हैं जिसकी मदत से आप अपने ब्राउज़र पर ही बिना किसी गेम को डाउनलोड किये ही गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं जिसमे आपको बहुत सारे मजेदार गेम देखने को मिलते हैं।

यह गेम उन्ह लोगों के लिए सबसे अच्छा है जिनका मोबाइल Game App download करने से हैंग हो जाता हैं औऱ गेम खेलने मब समस्या आती हैं इसलिए यहां से आप बिना किसी गेम को डाउनलोड किये ही ऑनलाइन खेलकर पैसे कमा सकते है।

12. Helo App Paisa Wala Game

Helo App में आपको गेम खेलने के लिए तो नही मिलते है लेक़िन अगर आप अपने मोबाइल के इस्तेमाल से पैसे कमाने के बारे में सोच रहे हैं तो यह भी एक अच्छा ऑप्शन हैं जिसमें आपको डाउनलोड करने और कुछ दिन इस्तेमाल करने के बाद 350 रुपये मिलते है ज्यादा जानकारी के लिए Helo App क्या हैं और इसे पैसे कैसे कमायें यह पढें।

औऱ इसमे भी कई सारे तरीके है जिसे आप पैसे कमा सकते हैं औऱ साथ ही यह मनोरंजन का भी एक अच्छा जरिया है इसलिए सोच इस ऐप्प के बारे में बता दे तो देरी किस बात की अभी डाउनलोड करें।

App Download

13. Winzo Gold Paisa Wala Game

मोबाइल से गेम खेलकर पैसे कमाने का यह भी एक पॉपुलर गेम हैं हालांकि यह गूगल प्ले स्टोर में नही हैं लेकिन आप इसे इसकी वेबसाइट से आसानी से डाउनलोड कर सकते है जिसके अंदर आपको 25 से ज्यादा गेम खेलकर पैसे कमाना का मौका मिलता है।

इसमें गेम खेलकर कमाये गये पैसों को आप Paytm के द्वारा आसानी से ट्रांसफर कर सकते हैं और साथ ही रजिस्टर करते ही आपको 50 रुपये कैश बोनस भी मिलता हैं तो अभी डाउनलोड करों।

App Download

14. LudoPe Paisa Wala Game

Ludo Game किसे पसंद नही हम बचपन से ही यह गेम खेलते आ रहे हैं जो बहुत ही मजेदार गेम हैं जिसे मनोरंजन और टाइमपास सबसे अच्छा होता हैं लेक़िन क्या आप जानते है अब आप Ludo Game खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं।

इसलिए बाज़ार में बहुत सारे ऐप्प और वेबसाइट आ चुकी हैं लेकिन LudoPe काफ़ी पॉपुलर हो रही हैं इसकी वेबसाइट से आप आसानी से इसे डाउनलोड करके खेल सकते हैं और लूडो गेम से पैसे कमा सकते है।

App Download

15. Brain Baazi Paisa Wala Game

जैसा कि नाम से ही पता लग रहा है यह एक क्विज गेम है जिसमें आपको दिमाख इस्तेमाल करने की आवश्यकता होगी इसलिए इसे पोल्ल बाज़ी, ब्रेन बाज़ी, बिंगो बाज़ी इत्यदि के नाम से जानना जाता है।

इसमे आपसे कुछ सवालों के साथ ऑप्शन दिए जाते हैं और अगर आप सही जवाब देने में क़ामयाब होते है तो आप पैसे कमातें हैं जिसे आपके दिमाख की भी एक्ससरसीज़ होती है और आप गेम खेलकर पैसे भी कमातें है।

App Download

16. 8 Ball Pool Paisa Wala Game

यह गेम भी गूगल प्ले स्टोर में बहुत ज्यादा सर्च किया जाता है इसलिए इसे 500 मिलियन से ज्यादा लोगो द्वारा डाउनलोड किया जा चुका है तो अगर प्ले स्टोर के पॉपुलर गेम खेलने का शौक रखते हैं तो यह गेम आपके लिए है।

इसमे आप गेम खेलकर तो पैसे कमातें है साथ ही अगर आप दूसरे लोगों के साथ भी इसे शेयर करते है और वह भी इसमे रजिस्टर करके खेलते है तो आपकों प्रत्यके रेफर पर 15 रुपये प्राप्त होते है जिसे आप आसानी से Paytm द्वारा प्राप्त कर सकते है।

App Download

17. MYZon Quiz Paisa Wala Game

मोबाइल पर गेम खेलकर पैसे कमाने के कई प्लेटफार्म हैं और सभी मे पहले किसी ऐप्प को मोबाइल में डाउनलोड करना पड़ता हैं लेक़िन MYZon Quiz वेबसाइट की मदत से आप सीधें गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं।

यहाँ पर आप ऑनलाइन गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं बिना किसी ऐप्प को डाउनलोड किये बिन ही और जीते गये पैसों को Paytm द्वारा बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं और साथ ही जीते गए पैसों से मोबाइल रिचार्ज भी कर सकते है।

MYZon Quiz पर आपको कई तरह के गेम खेलने को मिलते है जैसे Action, Adventure, Puzzle, Sport’s, Racing Games इत्यादि साथ ही इसमे एकाउंट बनाने पर आपको 5 रुपये मिलते है

तो अगर आप ऑनलाइन गेम खेलकर पैसे कमाना चाहते है बिना किस ऐप्प को डाउनलोड किये तो आपको इस वेबसाइट का इस्तेमाल करना चाहिए जिस पर आप जब चाहें तब आसानी से ऑनलाइन गेम खेल सकते हैं।

18. GetMega Paisa Wala Game

APPGETMEGA
Downloads5M+
Rating4.7
AvailabilityIOS & Android Phones
Developer Megashots Internet Pvt Ltd
Sign Up OfferFree 50 Rupees (Joining Bonus)
Income 500-2000/Daily

19. Google Opinion Rewards Paisa Wala Game

APPGOOGLE OPINION REWARDS
Downloads50M+
Rating4.3
Reviews2M+
Developer GOOGLE LLC.
Requirements4.1
Income70 to 80 Rupees/Daily

20. True Balance Paisa Wala Game

APPTRUE BALANCE
Downloads10M+
Rating3.8
Reviews5L+
Developer True Balance True hero
Requirements5.0
Income 200 to 500 Rupees/Daily

21. TaskBucks Paisa Wala Game

APPTASKBUCKS
Downloads10M+
Rating4.1
Reviews9L+
Developer TaskBucks
Requirements5.0
Income 200 to 500 Rupees/Daily

22. 4Fun Paisa Wala Game

APP4FUN
Downloads5M+
Rating4.1
Reviews15k+
Developer Speard fun
Requirements5.0
Income 200 to 400 Rupees/Daily

23. IAMO Paisa Wala Game

APPIAMO
Download20+ Million
Rating 4.2
Review500K+
DeveloperIAMO company
Requirement4.0+ android 
Income1000K+

24. Big Cash Paisa Wala Game

APPBIG CASH
Download10M+
Rating 4.2
Review300K+
DeveloperWitzeal Pvt Ltd
Requirement4.0+ android 
Income 300-1000 rupees

25. Kwai Paisa Wala Game

APPKWAI
Download100M+
 Rating 4.0
Review300K+
DeveloperNot known
RequirementAndroid 4.0+
Income 100 to 300 (daily)

26. Helo Paisa Wala Game

APPHELO
Download10M+
 Rating 4.0+
Review210K+
DeveloperHelp company
RequirementAndroid 5+
Income 300 to 600 rupees (daily)

तो दोस्तों हमने आपकों उन्ह सभी Paisa Wala Game के बारे में बताया है जो Game Khelo Paisa Jeeto पर काम करतें हैं तो अब आप अपने ख़ाली समय मे इन्ह गेम से गेम खेलकर पैसे भी कमा सकते है और अपना मनोरंजन भी कर सकते हैं।

वैसे तो हमने आपको सभी Paisa Wala Game की जानकारी देने का प्रयास किया हैं परंतु अगर कोई ऐसे गेम है जो हमसें छूट गया हैं औऱ जिसे गेम खेलकर अच्छा खासा पैसा कमाया जा सकता है तो आप हमें कमेंट बॉक्स के माध्यम से जरूर बतायें ताकि बाक़ी लोगों को हम उसकी जानकारी दे सकें।

यह भी पढ़े
>Helo App डाउनलोड करो और जीतो 300 रूपये
>घर बैठे ऑनलाइन पैसे कामना सीखे
>Dhani App क्या है और इसे लोन कैसे ले
>25+ Mobile App पैसा कमाने वाले ऐप्प से हजारो-लाखो कमाओ

तो हम उमीद करते है कि आपको हमर यह आर्टिकल Paisa Wala Game और Game khelo Paisa Jeeto बहुत पसंद आया होगा तो अगर आपको इसे मदद।मिलती है तो इसे अपने उन्ह सभी दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें जो मोबाइल पर गेम खेलकर केवल समय बर्बाद करतें हैं क्योंकि अब समय गेम खेलकर पैसे कमाने का हैं।

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें