SRH Vs PBKS Dream11 Prediction: जानिये प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, कौन जीतेगा, कौन खेलेगा, स्कोरकार्ड क्या रहेगा

IPL 2023 का 14वां मैच Sunrisers Hyderabad (SRH) Vs Punjab Kings (PBKS) के बीच खेला जायेगा अगर आप मैच में टीम बनाकर जीत हासिल करना चाहते है तो आपको SRH Vs PBKS Dream11 Prediction Team Today के बारे में प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, स्टेडियम, स्कोरकार्ड इत्यादि क्या रहेगा पता होना चाहिए।

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2023 का 14वां मैच राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम, हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स की टीमें आमने-सामने होंगी और यह मैच 9 अप्रैल 2023 को 07:30 PM पर शरू हो जायेगा इसे पहले आप अपनी SRH Vs PBKS Dream11 टीम बनाने की तैयारी कर ले।

हम यहाँ आपको SRH Vs PBKS Dream11 Prediction और SRH Vs PBKS Dream11 Pitch Report के साथ-साथ कौन खिलाड़ी खेलेगा और कौन जीतेगा बारे में महत्वूपर्ण जानकारी प्रदान कर रहे है जिसका इस्तेमाल करके आप एक बेहतरीन टीम बना सकते है साथ ही साथ आप इन टीमों का इस्तेमाल My11Circle, MyTeam11, Vision 11, HalaPlay पर भी कर सकते है।

SRH Vs PBKS Dream11 Prediction Team Pitch Report Who will win Hindi

SRH Vs PBKS Dream11 Prediction Team 2023


इस सीजन के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ और सनराइजर्स हैदराबाद 72 रन से मैच हार गए इन्होने 20 ओवरों में केवल 123 रन बनाये जबकि राजस्थान रॉयल्स ने आसानी से आठ ओवर शेष रहते लक्ष्य का पीछा कर लिया।

अपने दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से हुआ और सनराइजर्स हैदराबाद ने एक और हार का सामना इस बार पांच विकेट से करना पड़ा तथा एक बार फिर टीम अपने 20 ओवरों में केवल 139 रन बनाकर बनाये और लखनऊ सुपर जायंट्स ने बल्लेबाजी प्रदर्शनों की बदौलत लक्ष्य का आसानी से पीछा करने में सफल रहे।

सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल अंक तालिका में सबसे नीचे है जिसने अब तक अपने दोनों मैच गंवाए हैं और उनका नेट रन रेट भी काफी खराब है जो -2.867 पर है जो टूर्नामेंट में अब तक का सबसे खराब है हालाँकि टूर्नामेंट में अभी भी काफी समय बाकी है।

आईपीएल 2023 सीज़न के अपने पहले मैच में पंजाब किंग्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ यह जिसमें पंजाब किंग्स बारिश से प्रभावित मैच में 7 रन (DLS Method) से जीता हालांकि पंजाब किंग्स ने अपने 20 ओवरों में कुल 123 रन बनाए जिसे DLS Method के कारण 13 ओवरों में 125 रन पर किया गया।

अपने दूसरे मैच में पंजाब किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ जिसमें पंजाब किंग्स ने पांच रन से जीत हासिल की यहाँ पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों में कुल 221 रन बनाए तथा राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवरों में केवल 216 रन बनाकर लक्ष्य से कुछ ही दूर रह गये।

पंजाब किंग्स आईपीएल अंक तालिका में ऊपर से पाचवे नंबर पर है जिसने अब तक अपने दोनों मैच जीते हैं उनका नेट रन रेट +0.333 पर है टीम अपने आगामी मैचों में जीत का सिलसिला जारी रखने और तालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति बनाए रखने की कोशिश करेगी।

जब आप SRH Vs PBKS मैच के लिए किसी भी प्लेटफॉर्म पर एक Fantasy Team बनाते है तो आपको खिलाड़ी के प्रदर्शन, फॉर्म और मैच की स्थिति जैसे विभिन्न बातों की जानकारी आपके लिए महत्वपूर्ण हो जाती है जैसे की खिलाड़ियों पिछले रिकॉर्ड, खिलाड़ियों के एक दूसरे के खिलाफ पिछले रिकॉर्ड, दोनों टीमों के बल्लेबाजी और गेंदबाजी क्रम, पिच की स्थिति और मौसम का पूर्वानुमान प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, स्टेडियम, स्कोरकार्ड इत्यादि क्या रहेगा पता होना चाहिए।

SRH Vs PBKS 2023 Match Details


MatchSRH Vs PBKS 2023
Date 9 April 2023
Toss Time7 PM
Match Start7:30 PM  
Match14th
StadiumRajiv Gandhi International Stadium, Hyderabad
TournamentTATA IPL 2023
IPL Season16th
StreamingJioCinema

Stadium & Pitch Report


—  SRH Vs PBKS Pitch Report — 

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम की पिच बल्लेबाज़ों के अच्छी है और पिच की सतह सपाट और कठोर होती है जो उच्च स्कोर स्कोर बने की संभावना होती है खासकर पारी के शुरुआती दौर में रन बनाना आसान बनाती हैं हालाँकि जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है स्पिनर को मद्त मिलनी शरू हो जाती है।

— SRH Vs PBKS Toss — 

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में टॉस आमतौर पर मैच के परिणाम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है इसलिए टीमें अक्सर पहले बल्लेबाजी करना पसंद करती हैं और विपक्ष के लिए एक बड़ा लक्ष्य निर्धारित करती हैं।

— SRH Vs PBKS Ground Size — 

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मैदान का आकार अपेक्षाकृत बड़ा है जिसकी Boundary लंबाई 70 मीटर है इससे बल्लेबाजों के लिए लगातार बाउंड्री मारना चुनौतीपूर्ण हो जाता है।

Stadium Score Records


— ODI Match — 

Total Matches7
Won batting first4
Won bowling first3
1st Inns scores288
2nd Inns scores262
Highest total 350/4 (50 Ov)
Lowest total 174/10 (36.1 Ov)
Highest score chased252/5 (48.5 Ov)
Lowest score defended290/7 (50 Ov)

— T20 Match — 

Total Matches2
Won bowling first2
1st Inns scores196
2nd Inns scores198
Highest total recorded209/4 (18.4 Ov)
Highest score chased209/4 (18.4 Ov)

SRH: Sunrisers Hyderabad Squad


अनमोलप्रीत सिंह (wk), ऐडन मार्कराम (c), मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रूक, वाशिंगटन सुंदर, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक, आदिल राशिद, हेनरिक क्लासेन, फजलहक फारूकी, मयंक मारकंडे, मयंक डागर , मार्को जानसन, अभिषेक शर्मा, उपेंद्र यादव, ग्लेन फिलिप्स, अकील होसेन, विवरांत शर्मा, नीतीश रेड्डी, संवीर सिंह, कार्तिक त्यागी, समर्थ व्यास

Match2
Won0
Lost2
Pts0
NRR-2.867
1st MatchLoss by 72 runs
2nd MatchLoss by 5 wkts

PBKS: Punjab Kings Squad


शिखर धवन (c), जितेश शर्मा (wk), प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, शाहरुख खान, सैम कुरेन, सिकंदर रजा, नाथन एलिस, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, ऋषि धवन, अथर्व तायडे, हरप्रीत सिंह भाटिया, मैथ्यू शॉर्ट, मोहित राठी, कगिसो रबाडा, विध्वथ कावेरप्पा, बलतेज सिंह, गुरनूर बराड़, राज बावा, शिवम सिंह

Match2
Won2
Lost0
Pts4
NRR+0.333
1st MatchWon by 7 runs
2nd MatchWon by 5 runs

SRH में Playing XI


मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम (सी), हेनरिक क्लासेन (डब्ल्यू), वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, उमरान मलिक, टी नटराजन

PBKS में Playing XI


शिखर धवन (c), प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, जितेश शर्मा (w), शाहरुख खान, सैम क्यूरन, नाथन एलिस, मोहित राठी, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

SRH Vs PBKS कौन जीतेगा संभावना?


वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम के मैदान पर अनुमानित स्कोर 180 है और SRH Vs PBKS में Punjab Kings के जितने की संभावना अधिक है

SRH Vs PBKS Dream11 Prediction Today


यहाँ हम आपको Dream11 की PlayingXI के अनुसार SRH Vs PBKS Dream11 Prediction के लिए अलग-अलग 5 टीम प्रदान कर रहे है और मैच शरू होने से पहले या फिर टीम Confirmed Playing11 आने के बाद हमारी SRH Vs PBKS Dream11 Prediction Team की लिस्ट को चेंज किया जा सकता हैं।

00
Days
00
Hours
00
Minutes
00
Seconds

हमारे साथ जुड़े रहे और लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करे ले साथ ही Confirmed Playing11 आने के बाद टीम अपडेट यहाँ आपको मिल जाएगी।

SRH Vs PBKS Dream11 Prediction- 1

Captain: Shikhar Dhawan
Vice-Captain: Mayank Agarwal
Batsmen: Shikhar Dhawan, Prabhsimran Singh, Aiden Markram
All-Rounders: Sam Curran, Washington Sundar
Bowlers: Bhuvneshwar Kumar, Arshdeep Singh, Rahul Chahar, Mohit Rathee

SRH Vs PBKS Dream11 Prediction- 2

Captain: Aiden Markram
Vice-Captain: Sam Curran
Batsmen: Aiden Markram, Prabhsimran Singh, Harry Brook
All-Rounders: Sam Curran, Washington Sundar
Bowlers: Bhuvneshwar Kumar, Arshdeep Singh, Mohit Rathee, Nathan Ellis

SRH Vs PBKS Dream11 Prediction- 3

Captain: Sam Curran
Vice-Captain: Shikhar Dhawan
Batsmen: Shikhar Dhawan, Mayank Agarwal, Harry Brook
All-Rounders: Sam Curran, Shahrukh Khan
Bowlers: Bhuvneshwar Kumar, Rahul Chahar, Mohit Rathee, Umran Malik

SRH Vs PBKS Dream11 Prediction- 4

Captain: Prabhsimran Singh
Vice-Captain: Bhuvneshwar Kumar
Batsmen: Prabhsimran Singh, Shikhar Dhawan, Harry Brook
All-Rounders: Sam Curran, Washington Sundar, Shahrukh Khan
Bowlers: Bhuvneshwar Kumar, Arshdeep Singh, Mohit Rathee, Marco Jansen

SRH Vs PBKS Dream11 Prediction- 5

Captain: Bhuvneshwar Kumar
Vice-Captain: Sam Curran
Batsmen: Aiden Markram, Prabhsimran Singh, Shikhar Dhawan
All-Rounders: Sam Curran, Washington Sundar, Shahrukh Khan
Bowlers: Bhuvneshwar Kumar, Arshdeep Singh, Mohit Rathee, Nathan Ellis

Dream11 जीतें और First Rank प्राप्त करें
Aaj Ki Dream11- क्या है और कैसे बनायें
Dream11 का मालिक कौन है

SRH Vs PBKS My11circle Prediction


हम यहाँ आपको SRH Vs PBKS Dream11 Prediction के लिए महत्वूपर्ण जानकारी दी है जिसका इस्तेमाल करके आप एक बेहतरीन टीम बना सकते है साथ ही साथ आप इन टीमों का इस्तेमाल My11Circle, MyTeam11, Vision 11, HalaPlay पर भी कर सकते है और मैच शरू होने से पहले या फिर टीम Confirmed Playing11 आने के बाद हमारी SRH Vs PBKS Dream11 Prediction Team की लिस्ट को चेंज किया जा सकता है इसलिए हमारे साथ जुड़े रहे और लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करे ले।

MY11Circle खेलें औऱ लाखों रुपये जीतने का मौका न गवाएं अभी MY11Circle डाउनलोड करें

– Follow on –
Google News
Facebook
Telegram

आज SRH Vs PBKS की Dream11 Prediction क्या है?

– हम यहाँ आपको SRH Vs PBKS Dream11 Prediction बारे में महत्वूपर्ण जानकारी प्रदान कर रहे है जिसका इस्तेमाल करके आप My11Circle, MyTeam11, Vision 11, HalaPlay पर भी बेहतरीन टीम बना सकते है।

SRH Vs PBKS का मैच कहाँ होगा?

– IPL 2023 का 12वां मैच SRH Vs PBKS के बीच खेला जायेगा जोकि राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम, हैदराबाद में होगा

SRH Vs PBKS Pitch Report कैसी रहेगी?

– SRH Vs PBKS Dream11 Pitch Report के साथ साथ कौन खिलाड़ी खेलेगा और कौन जीतेगा बारे में महत्वूपर्ण जानकारी प्रदान कर रहे है

यहाँ सिर्फ़ आपको SRH Vs PBKS Dream11 Prediction के साथ My11Circle लीग में टीम बनानें का आईडिया दिया जाता हैं इसलिए आज की Dream11 और MY11Circle टीम में क्या-क्या और कैसे-कैसे टीम बनाई जा सकती है वह तरीका आपकों बताया जा रहा हैं इसलिए अपने विवेक व बुद्धि के इस्तेमाल से अपनी ख़ुद की टीम बनाये।

हम आपको केवल SRH Vs PBKS Dream11 Prediction के साथ अलग-अलग प्रोबेबिलिटी(Probability) को समझने में मदत कर रहे हैं और साथ ही उस मैच इसे जुड़ी जरूरी जानकारी प्रदान कर रहे है जिसका इस्तेमाल Dream11 और MY11Circle की बेहतरीन टीम बनाने के लिए कर सकते हैं।

हम तो सिर्फ टीम प्रिडिक्शन के बारे में बता रहे हैं इसमें हमारी किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं और आप ज्यादा से ज्यादा Dream11 और MY11Circle से पैसे कमाए ऐसी हम आशा करते हैं!

HP Jinjholiya
HP Jinjholiyahttps://newsmeto.com/
मेरा नाम HP Jinjholiya है, मैंने 2015 में ब्लॉगस्पॉट पर एक ब्लॉगर के रूप में काम करना शुरू किया उसके बाद 2017 में मैंने NewsMeto.com बनाया। मैं गहन शोध करता हूं और हमारे पाठकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उत्पादित करता हूं। हर एक सामग्री मेरे व्यापक विशेषज्ञता और गहरे शोध पर आधारित होती है।

Must Read