WI Vs PNG Dream11 Team Prediction: ये खिलाड़ी बना सकते हैं आपकी Dream11 टीम को विनर आज का मैच Jackpot होगा

WhatsApp Channel Join

WI Vs PNG Dream11 Team Prediction: आज के मुकाबले में West Indies और Papua New Guinea(PNG) के बीच Dream11 टीम कैसे बनानी है अगर आप भी अपनी फैंटेसी टीम को शानदार बनाना चाहते हैं और जीतने के चांस बढ़ाना चाहते हैं तो सही खिलाड़ियों का चयन करना बहुत जरूरी है।

Dream11 टीम बनाते समय यह जानना बेहद जरूरी है कि किस खिलाड़ी का फॉर्म कैसा है, कौन से खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं, और पिच की स्थिति क्या कहती है हम खास तौर पर PNG के उन खिलाड़ियों पर ध्यान देंगे जिन्हें आज की टीम में लेना चाहिए।

PNG के ये खिलाड़ी बना सकते हैं आपकी Dream11 टीम को विनर

वर्ल्ड कप का दूसरा मैच गयाना के स्टेडियम में खेला जाएगा यहाँ की पिच बैलेंस है जहां बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद मिलती है और 80% बारिश की संभावना है इसलिए मैच छोटा भी हो सकता है और इंटरनेशनल मैचों में 150 का एवरेज स्कोर रहता है।

असद वाला (Captain)

असद वाला PNG टीम के कप्तान हैं और एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं वो तीन से चार ओवर गेंदबाजी करते हैं और जरूरत पड़ने पर दथ में भी आ सकते हैं वो बड़े स्कोर बनाने की क्षमता रखते हैं और एक मस्ट हैव पिक हैं।

चार्ल शमन (All-Rounder)

चार्ल शमन भी एक महत्वपूर्ण ऑलराउंडर हैं वो कभी-कभी गेंदबाजी नहीं करते लेकिन जब करते हैं तो विकेट लेने के चांसेस ज्यादा होते हैं वह अपनी टीम के सबसे एक्सपीरियंस्ड खिलाड़ी हैं।

टोनी उरा (Batsman)

टोनी उरा PNG के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं उनका एवरेज 34 है और उनका स्ट्राइक रेट 156 है हालांकि वार्म अप मैच में उनका प्रदर्शन खास नहीं था लेकिन वो फिर भी एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।

शश बाउ (All-Rounder)

शश बाउ एक और महत्वपूर्ण ऑलराउंडर हैं उनका एवरेज 24 है और 28 इनिंग्स में 14 विकेट लिए हैं वो लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज हैं और स्पिन गेंदबाजी करते हैं।

के मोरिया (Bowler)

के मोरिया एक एक्सपीरियंस्ड गेंदबाज हैं वो दथ ओवर्स में भी गेंदबाजी कर सकते हैं और विकेट लेने की क्षमता रखते हैं उनके वार्म अप गेम में भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

WI Vs PNG Dream11 Team Prediction

विकेटकीपर: निकोलस पूरन (वेस्ट इंडीज) को अपनी टीम में लेना चाहिए अगर वो विकेटकीपिंग कर रहे हैं।

बल्लेबाज: ब्रैंडन किंग (वेस्ट इंडीज), टोनी उरा (PNG)

ऑलराउंडर: रसल (वेस्ट इंडीज), असद वाला (PNG), चार्ल शमन (PNG), शश बाउ (PNG)

गेंदबाज: रोमारियो शेफर्ड (वेस्ट इंडीज), अल्जारी जोसेफ (वेस्ट इंडीज), जी मोटी (वेस्ट इंडीज), के मोरिया (PNG)

कप्तान: रसल (वेस्ट इंडीज) क्योंकि वो एक मस्ट हैव पिक हैं और उनकी परफॉर्मेंस हमेशा अच्छी रहती है।

उपकप्तान: रोमारियो शेफर्ड (वेस्ट इंडीज) क्योंकि वो एक महत्वपूर्ण गेंदबाज हैं और फर्स्ट इनिंग में गेंदबाजी करते हैं।

आफ्टर टॉस के बाद अपनी टीम में कुछ बदलाव कर सकते हैं जैसे कि अगर रान चेस खेलते हैं तो उन्हें जॉनसन चार्ल्स की जगह टीम में लें इसलिए टॉस के बाद टीमों की अंतिम सूची देखना न भूलें  लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे WhatsApp चैनल को ज्वाइन करे!

DISCLAIMER: हम तो सिर्फ Wi Vs PNG Dream11 Prediction के बारे में बता रहे हैं साथ ही मैच से जुड़ी जरूरी जानकारी प्रदान कर रहे है इसमें हमारी किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं और आप ज्यादा से ज्यादा Dream11 और MY11Circle से पैसे कमाए ऐसी हम आशा करते हैं!

WhatsApp Channel Join

NewsMeto
Logo