Ind Vs Pak Dream11 Prediction: आज के मैच में ये खिलाड़ी होंगे फ्लॉप, जानें Dream11 की बेस्ट टीम

WhatsApp Channel Join
अपनी रेटिंग दे!

Ind Vs Pak Dream11 Prediction:  फाइनली वह दिन आ ही गया जिसका सभी क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे – India vs Pakistan का महामुकाबला टी-20 वर्ल्ड कप में। यह मुकाबला नंबर 19 है और क्रिकेट के मैदान पर सबसे बड़ा और रोमांचक माना जा रहा है दोनों देशों के बीच यह मैच सिर्फ खेल नहीं बल्कि एक जुनून है जो हर दिल में धड़कता है।

Dream11 सही टीम चुनने से न केवल मैच का मजा बढ़ जाता है बल्कि आपके पास 2 करोड़ रुपये जीतने का सुनहरा मौका भी होता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ बड़े खिलाड़ी आज फ्लॉप हो सकते हैं?

कौन-कौन से खिलाड़ी फ्लॉप हो सकते हैं

रोहित शर्मा का प्रदर्शन हाल ही में कुछ खास नहीं रहा है पाकिस्तान के खिलाफ उनकी औसत भी निराशाजनक है हेड टू हेड मुकाबलों में उनका एवरेज सिर्फ 14 है ऐसे में उन्हें कप्तान या उपकप्तान बनाने से बचें।

पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम का प्रदर्शन भी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रहा है। हेड टू हेड मुकाबलों में उनकी औसत 30 है जो इस तरह के मैचों के लिए काफी नहीं है उन्हें भी कप्तान या उपकप्तान बनाने से बचना चाहिए।

फखर जमान का भी प्रदर्शन हाल ही में कुछ खास नहीं रहा है उनकी औसत सिर्फ 12 है उनके आउट होने के चांस ज्यादा हैं इसलिए उन्हें टीम में शामिल करने से बचें।

शिवम दुबे के भी आंकड़े उतने अच्छे नहीं हैं। हेड टू हेड मुकाबलों में उनका औसत शून्य है उन्हें टीम में शामिल करने से बचना चाहिए।

फैंटेसी टीम के लिए टिप्स

यह मैच एक लो स्कोरिंग विकेट पर खेला जाएगा पिच की स्थिति को देखते हुए ऑलराउंडर और गेंदबाजों को शामिल करना बेहतर रहेगा पिछले मैचों में यहां पर गेंदबाजों का दबदबा रहा है और पेसर्स को ज्यादा विकेट मिले हैं इसलिए जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह जैसे गेंदबाजों को अपनी टीम में शामिल करना अच्छा रहेगा साथ ही पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद आमिर भी अच्छे विकल्प हो सकते हैं।

विकेट कीपिंग सेक्शन में रिशभ पंत एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं पाकिस्तान के खिलाफ उनके नंबर्स अच्छे हैं और वे मिडल ओवर्स में अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं उनका औसत 22 का है लेकिन मिडल ओवर्स में वे अच्छी तरह से टिक सकते हैं।

  • लो स्कोरिंग विकेट है इसलिए गेंदबाजों और ऑलराउंडर्स को प्राथमिकता दें।
  • ग्रैंड लीग में रोहित शर्मा और बाबर आजम जैसे बड़े खिलाड़ियों को ड्रॉप करने से डरे नहीं।
  • रोहित शर्मा, बाबर आजम, फखर जमान और शिवम दुबे को अपनी Dream11 टीम में शामिल करने से बचें।
  • जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद आमिर को टीम में शामिल करें।
  • हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा और सादाब खान जैसे ऑलराउंडर्स को प्राथमिकता दें।

Ind Vs Pak Dream11 Prediction Team

विकेटकीपर: रिशभ पंत

बल्लेबाज: विराट कोहली, मोहम्मद रिजवान

ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, सादाब खान

गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद आमिर, शाहीन शाह अफरीदी

यहाँ हम आपको Ind Vs Pak Dream11 की Probable11 के अनुसार Ind Vs Pak Dream11 Team प्रदान कर रहे है और अंतिम समय पर टीम में बदलाव हो सकते हैं इसलिए टॉस के बाद टीमों की अंतिम सूची देखना न भूलें  लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे WhatsApp चैनल को ज्वाइन करे!

हम तो सिर्फ Ind Vs Pak Dream11 Prediction के बारे में बता रहे हैं साथ ही मैच से जुड़ी जरूरी जानकारी प्रदान कर रहे है जिसका इस्तेमाल Dream11 और MY11Circle की बेहतरीन टीम बनाने के लिए कर सकते हैं इसमें हमारी किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं और आप ज्यादा से ज्यादा Dream11 और MY11Circle से पैसे कमाए ऐसी हम आशा करते हैं!

NewsMeto
Logo