{Best} Photo Banane Wala App- शानदार फोटो बनाये डाउनलोड करे

Photo Banane Wala App Download

सोशल मीडिया के जमाने में फोटो एडिटिंग का क्रेज बढ़ता जा रहा है क्योंकि हम अपना फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने से पहले उसे शानदार और बेहतर बनाने के लिए फोटो एडिटिंग ऐप का इस्तेमाल करते हैं इसलिए आज हर किसी के Mobile में Photo Banane Wala App देखने को मिल जाते हैं।

आज इंटरनेट पर सैकड़ों “Photo Banane Wala App” मौजूद है लेकिन इनमें से आपके लिए कौनसा फोटो एडिटिंग अप्प बेहतर है यह पहचानना थोड़ा मुश्किल हो जाता है क्योंकि सभी ऐप को एक-एक करके इंस्टॉल करना बहुत मुश्किल हो जाता हैं।

क्योंकि ऐसा करने से आपका इंटरनेट डाटा और समय दोनों ही बर्बाद होते हैं जब तक आपके मनपसंद का फोटो एडिटिंग ऐप नहीं मिलता जिसकी मदद से आप अपनी फोटो को शानदार बना सके।

इसलिए आज हम आपके लिए उन सभी “Photo Banane Wala App” की लिस्ट लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप अपने फोटो को और बेहतरीन बना सकते हैं साथ ही हम आपको फोटो एडिटिंग ऐप के फीचर के बारे में भी बताने वाले हैं ताकि आप को हर किसी ऐप को डाउनलोड और इंस्टॉल करने की बजाय अपने मनपसंद Photo Editing App को चुन सकें।

हम आपकों उन्ह सभी फ़ोटो बनाने वाले ऐप्प के बारे में बता रहे हैं जिनको गूगल प्ले स्टोर में सबसे ज्यादा डाउनलोड किया गया हैं इसलिए डाउनलोड संख्या के आधार पर ही यह लिस्ट तैयार की गई हैं।

1. PicsArt Photo Banane Wala App

पहले नंबर पर PicsArt App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 500 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.3 हैं साथ ही यह केवल 38 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Thousands Of Amazing Tools
Remix And Free-to-edit Images
Sketch & Drawing
Free Stickers & Sticker Maker
Magic Effects & Make Awesome Selfies 
Download Now

2. Adobe Lightroom Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर Adobe Lightroom App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 100 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.3 हैं साथ ही यह केवल 76 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Pro-level Camera
Edit Your Photos Anywhere
Edit Down To The Detail
Advanced Photo Sharing
Smart Organization For Your Photos
Lightroom Presets Simplify Photo Editing
Download Now

3. Snapseed Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर Snapseed App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 100 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.5 हैं साथ ही यह केवल 24 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Save And Share Your Favorite Looks
Tune Any Effect With Precision
Pro-level Photo Editing Tools
Perfect Any Photo Fast Using Tools And Filters
Download Now

4. Adobe Photoshop Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर Adobe Photoshop App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 100 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.5 हैं साथ ही यह केवल 67 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Perspective Correction
Apply Blur & Personalize With Style
Spot Healing & Apply Blur
Quality Photo Import And Sharing
Assemble Stunning Pic Collages
Choose From Hundreds Of Looks, Effects And Filters 
Download Now

5. BeautyPlus Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर BeautyPlus App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 100 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.4 हैं साथ ही यह केवल 64 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Skin Editor & Perfect Eyes
Create The Perfect Smile
Live Auto-Retouch
Magic Brush &  Professional Photo Editing
Download Now

6. YouCam Perfect Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर YouCam App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 100 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.5 हैं साथ ही यह केवल 53 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Face & Body Editing
Cutout & Object Remover Makes It
Stylize & Share Pics with Friends!
Edit Photos with Full Editing Toolkit
Real-Time Skin Beautifying Effects in Beauty Camera & Video Selfies
Download Now

7. B612 Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर B612 App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 100 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.4 हैं साथ ही यह केवल 64 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Dynamic Effect & Creative Tools
Stylish Sricker & Video Editing
Real Makeup & Prefect Beauty
Real-time beauty effects with a single tap
Use editing tools & Create collages
Download Now

8. FaceApp Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर FaceApp आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 100 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.6 हैं साथ ही यह केवल 18 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Add Magic To your Selfie
Perfect selfies with the Hollywood filter
Replace background with a single tap
Change hair color and style
Find your perfect beard/mustache style
Try color filters, lens blur, and numerous other tools
Download Now

9. SweetSelfie Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर SweetSelfie App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 100 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.6 हैं साथ ही यह केवल 52MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Selfie Camera with beauty effects
Face Tune – Selfie Editor
Makeup Camera – Essential Tools
Professional Photo Editing
Collage Maker & Photo Grid
Download Now

10. CandyCamera Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर CandyCamera App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 100 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.4 हैं साथ ही यह केवल 29MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Filters for Selfies
Beauty Functions
Candy Camera’s huge sticker collection
Take multiple photos for a collage!
Download Now

11. YouCam Makeup Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर YouCam Makeup App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 100 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.6 हैं साथ ही यह केवल 71MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Flawless Skin & Face Editor
Virtual Makeover in RealTime
Magic Retouch & Refresh Your Look
Beautify Selfies with Stunning Makeup Effests
Hair Makeover, Hair Color & Hairstyle in One Tap
Download Now

12 . Photo Lab Photo Banane Wala App

Photo Lab App गूगल प्ले स्टोर में फ़ोटो बनाने वाले ऐप्प में काफ़ी पॉपुलर हैं जिसकों 100 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.5 हैं साथ ही यह केवल 55 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Neural Art Styles & Photo Frames
Realistic Photo Effects & Photo Filters
Face Photo Montages
Photo Collages & animated effects
Download Now

13. Photo Editor Pro Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर Photo Editor Pro App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 50 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.8 हैं साथ ही यह केवल 12 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

60+ Filters & Dslr Blur Effect
Body Retouch & Blur Photo Editor
Aesthetic Photo Editor
Glitch Photo Editor & Collage Maker
Photo Collage Maker
100+ Photo Effect & Photo Blender & Light Fx
Glitch Effects & Blur Background
Download Now

14 . PhotoDirector Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर PhotoDirector App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 50 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.6 हैं साथ ही यह केवल 103 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Hundreds Of Styles, Effects And Templates
Remove Unwanted Objects With A Single Tap.
Editing Tools Photo Editing Lover
Professional Features Made Fun
Enjoy Thousands Of Stickers, Filters, Frames And Effects!
Unlimited Updates, Features And Content Packs With Premium
Download Now

15. LightX Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर LightX App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 10 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.5 हैं साथ ही यह केवल 19 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Cutout And Photo Background Changer
Color Splash Photo Effects
Professional Image Editing Tools
Perfect Your Selfie And Portrait Photos
Edit Photos With Range Of Photo Filters
Advanced Photo Transform Tools
Photo Collage & Photo Frames & Photo Sticker 
Download Now

16. Photo Studio Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर Photo Studio App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 10 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.6 हैं साथ ही यह केवल 45 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

200+ effects & frames
Collage editor With templates and stickers
Magic tools & text editing
customizable backgrounds & frames
More than 200 unique filters With amazing effects
Download Now

17. NoCrop Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर NoCrop App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 10 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.4 हैं साथ ही यह केवल 38 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Easy-to-use blur option
add spiral effect to your pic
Filters & Effecs & Pic Collage
various light fx effects
Download Now

18. PhotoLumii Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर PhotoLumii App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 10 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.7 हैं साथ ही यह केवल 27 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Glitch Photo Editor & User-friendly pic
Customize Photo Filters
Customize Photo Effects
Rotate and Crop Photo & Add text to photos
Professional Blend Image Editor
Download Now

19. CollageMaker Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर CollageMaker App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 10 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.9 हैं साथ ही यह केवल 12MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Photo Collage Maker with 100+ layouts
Square Photo for Instagram
Photo Collage maker and pic stitch ap
Photo Editor with filter, sticker, text, crop
Download Now

20. Pencil Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर PencilPhoto Sketch App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 10 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.4 हैं साथ ही यह केवल 23MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Simple and Smooth & Easy to use
Quick filter – quick and simple photo editing.
Colour Drawing & Cartoon Art Effect
Best Pencil Sketch, Pencil Drawing Photo Maker.
Download Now

21. PicsKit Photo Banane Wala App

अगले नंबर पर PicsKit App आता है जोकि गूगल प्ले स्टोर में काफी पॉपुलर है जिसकों 1 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका हैं औऱ इसकी स्टार रेटिंग 4.5 हैं साथ ही यह केवल 45 MB का ऐप्प हैं जिसकी मदत से आप शानदार फ़ोटो बना सकते हैं जिसके लिए आपको इसमे बहुत सारे फ़ीचर दिए जाते हैं जोकि इस प्रकार हैं।

Photo Wala App Features

Eraser & Cutout Tool
Body Reshape & Face Tune
Remix Filters & Blending Modes
Free Stickers & Make Your Own Stickers
Unlimited Layers & 100+ Filters
Photo Collage Template & Grid Maker
Blur Background & Color Splash
Glitch Photo Edito & Versatile Tools
Download Now

तो दोस्तों हमने आपको उन्ह सभी “Photo Banane Wala App Download” के बारे में जानकारी प्रदान की है जिनका इस्तेमाल आप अपने फोटो को खूबसूरत और शानदार बने के लिए कर सकते है क्योकि लाखो लोगो द्वारा ऊपर बताये गए ऐप्प का इस्तेमाल किया जाता है!

हो सकता है की और भी बहुत सारे ऐप्प गूगल प्ले स्टोर में मौजूद हो लेकिन हमारी लिस्ट में नहीं हो तो आप हमे कमेंट के जरिये जरूर बताये ताकि हम उसे भी अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते और इस लिस्ट में आपका पसंदीदा फोटो बनाने वाला ऐप्प कोण है यह भी बताये!

यह भी पढ़े
>17+ Paisa Wala Game- गेम खेलों पैसा जीतों
>Helo App क्या है और हेलो से पैसे कैसे कमाये
>My11Circle App क्या है और कैसे खेलें सीखें
>Meesho App से पैसे कैसे कमाये सीखे
>25+ Mobile App पैसा कमाने वाले ऐप्प से हजारो-लाखो कमाओ

हम उम्मीद करते है की आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा और इसे आपको जरूर मद्त मिली होगी तो अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो उसे सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और आप कोई सवाल है तो हमे कमेंट करें

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

HP Jinjholiya
मेरा नाम HP Jinjholiya है, मैंने 2015 में ब्लॉगस्पॉट पर एक ब्लॉगर के रूप में काम करना शुरू किया उसके बाद 2017 में मैंने NewsMeto.com बनाया। मैं गहन शोध करता हूं और हमारे पाठकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उत्पादित करता हूं। हर एक सामग्री मेरे व्यापक विशेषज्ञता और गहरे शोध पर आधारित होती है।