Jug Jugg Jeeyo Movie Review :- देखें कि न देखें जानिए

Jug Jugg Jeeyo Movie Review Hindi

Jug Jugg Jeeyo Movie Review:- Jug Jugg Jeeyo Movie को सिनेमाघरों में 24 जून 2022 को रिलीज किया गया था जोकि 2 घण्टे 30 मिनट की फ़िल्म हैं। Jug Jugg Jeeyo Movie एक भारतीय Comedy औऱ Drama  फिल्म है जिसकों मूल रूप से हिंदी भाषा मे बनाया गया है।

Jug Jugg Jeeyo फ़िल्म को ऋषभ शर्मा द्वारा लिखा गया है तथा राज मेहता द्वारा इस फिल्म का निर्देशक किया गया है इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार आशिक निहोन , मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली के साथ वरुण धवन , कियारा आडवाणी , अनिल कपूर और नीतू कपूर इत्यादि हैं जिन्होंने फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Jug Jugg Jeeyo Movie Review Hindi

तो अगर आप भी Jug Jugg Jeeyo Movie देखने की योजना बना रहे है तो आपको एक बार Jug Jugg Jeeyo Movie Review पर नज़र डाल लेनी चाहिए साथ ही इस फ़िल्म को आपकी रेटिंग क्या है ऊपर दर्ज करें!!

Movie Jug Jugg Jeeyo
Release 24 June 2022
Directed Raj Mehta
Written Rishhabh Sharrma
Produced Hiroo Yash Johar
Karan Johar
Apoorva Mehta
Music Mithoon
Tanishk Bagchi
Kanishk Seth – Kavita Seth
Diesby
Pozy
Vishal Shelke
Run Time 130 Minutes
Language Hindi
Budget ₹150 Crore
Country India

Movie Trailer

चलिए अब एक नजर इस फिल्म के Trailer की तरफ डालते हैं जिसको देखकर आप Jug Jugg Jeeyo Movie की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं।

Movie Cast


Varun Dhawan Varun Dhawan Kukoo Saini
Kiara Advani Kiara Advani Nainaa Sharma
Anil Kapoor Anil Kapoor Bheem Saini
Neetu Singh Neetu Singh Geeta Saini
Manish Paul Manish Paul Gurpreet Sharma
Prajakta Koli Prajakta Koli Ginny Saini
Tisca Chopra Tisca Chopra Meera
Shovon Jaman Shovon Jaman as a Villain
Sharik Khan Sharik Khan
Backagaindancer Backagaindancer Shambhu
Manmeet Singh Sawhney Manmeet Singh Sawhney Dr. Bhatia
Bikram Malati Bikram Malati Samrat
Kailash Topnani Kailash Topnani Friend Of Varun Dhawan

फ़िल्म का सारांश– एक विवाह। एक पुनर्विवाह। एक लंबित तलाक। जगजग जीयो एक कहानी है जो पटियाला के बीचोबीच स्थित है और शहर की तरह ही, यह प्यार और हंसी, रंग और ड्रामा से भरपूर है। कुकू और नैना को जीवन भर एक-दूसरे को जानने के बाद शादी किए पांच साल हो चुके हैं,

और अब उन्हें अपने परिवार से यह बात की जरूरत है कि वे तलाक चाहते हैं। कुकू के माता-पिता, भीम और गीता, एक ऐसा जोड़ा जिसे हर कोई देखता है, कुकू और नैना के जीवन को आसान बनाने की कोई योजना नहीं है। युवा जोड़े के लिए उनकी अपनी योजनाएं और आश्चर्य का सेट है; यह सब कुकू की बहन की शादी के बीच में। यह परिवार और उसके मूल्यों, अनसुलझी इच्छाओं और अप्रत्याशित मेल-मिलाप के बारे में है।

Jug Jugg Jeeyo Movie Review Hindi

IMDb एक ऐसी वेबसाइट है जहाँ मूवी व टीवी शो पर पंजीकृत उपयोगकर्ता द्वारा 1 से 10 तक की रेटिंग दी जाती हैं चूँकि IMDb किसी भी मूवी व टीवी शो की रेटिंग का सबसे विश्वसनीय व प्रसिद्ध स्त्रोत माना जाता हैं इसलिए हमारी वेबसाइट की रेटिंग का आधार IMDb हैं तथा हमारी रेटिंग 1 से 5 तक निर्धारित की जाती है।

Our Rating –/5

साथ ही हमारी वेबसाइट उन सभी वेबसाइटों का रिव्यू स्क्रोर आपके साथ साझा करती है जोकि फिल्मों को अच्छी तरह एनालाइज करती है और उसके बाद उनका रिव्यू लिखती है चलिए अन्य वेबसाइटों द्वारा Jug Jugg Jeeyo Movie Review की रेटिंग देखते हैं।

Amarujala-  3/5
शादी कौन सी सही होती है, वह जो लोग बरसों तक एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के बाद, एक दूसरे को समझने के बाद और एक दूसरे को जानने के बाद करते हैं या फिर वह जो घर वालों की मर्जी से बिना एक दूसरे को जांचे परखे, बिना जान पहचान के कर लेते हैं? फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (फिल्म में नाम ‘जुग जुग जीयो’ लिखकर आता है) एक तरह से देखा जाए तो धर्मा प्रोडक्शंस की ही 21 साल पहले की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का न्यू मिलेनियल्स के लिए बना संस्करण है।…Read More
abplive-  –/5
अभी उपलब्ध नहीं है जल्दी ही अपडेट किया जायेगा!!!
Navbharat Times-  –/5
अभी उपलब्ध नहीं है जल्दी ही अपडेट किया जायेगा!!!
Zeenews-  –/5
अभी उपलब्ध नहीं है जल्दी ही अपडेट किया जायेगा!!!
Tv9hindi-  3/5
फिल्म मेंकॉमेडी के साथ-साथ इमोशन्स का भी बहुत बढ़िया तालमेल हैं. फिल्म सेकंड हाफ के बाद आपको इमोशनल कर देगी. फिल्म खत्म होने तक आपको रुलाएगी ही. फिल्म के कुछ बेहद सीन शानदार हैं. फिल्म में रिलेशनशिप को लेकर वो चीजें दिखाई गई हैं जो आपके हमारे जीवन में घटित हुई होंगी…Read More
First Post-  –/5
अभी उपलब्ध नहीं है जल्दी ही अपडेट किया जायेगा!!!
Times of India-  3.5/5
जहां ‘जुगजुग जीयो’ के ज्यादातर जोक्स बहुत अच्छे हैं, वहीं बैकग्राउंड स्कोर आपको हंसाने के लिए प्रेरित करता है, अगर कुछ नहीं करते हैं। फिल्म का संगीत आकर्षक है और ‘नच पंजाब’ जैसे गाने पहले से ही धूम मचा रहे हैं। इस फैमिली ड्रामा की शुरुआत अच्छी होती है और इसका अंत और भी अच्छा होता है।Read More
Indian Express-  –/5
अभी उपलब्ध नहीं है जल्दी ही अपडेट किया जायेगा!!!
The Hindu-  –/5
अभी उपलब्ध नहीं है जल्दी ही अपडेट किया जायेगा!!!

Where To Watch Jug Jugg Jeeyo Movie

Jug Jugg Jeeyo Movie के रिलीज होने के बाद आप अपने आस-पास के सभी सिनेमाघरों में फ़िल्म देख सकते हैं और मूवी टिकट बुक करने के लिए BookmyShow और Paytm के जरिए मोबाइल से सिनेमा हॉल की टिकट बुक कर सकते हैं।

Jug Jugg Jeeyo Movie के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब OTT Platforms पर इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है हम आपको बता दें कि Jug Jugg Jeeyo Movie अभी तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं हुई है हालांकि ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Amazon Prime, Hotstar+ Disney, Hulu, HBO Max, ALTBalaji, Zee5, Aha औऱ Voot इत्यादी पर कुछ सप्ताह बाद फ़िल्म रिलीज की जाती है।

तो दोस्तों हमने आपको सभी उन्ह वेबसाइटों की Jug Jugg Jeeyo Movie Review की जानकारी प्रदान की है जोकि मूवी व वेब सिरीज़ की रेटिंग देती हैं उम्मीद है कि आपके लिए एक ही जगह पर सभी वेबसाइटों का रिव्यू मददगार रहा होगा।

Mobile से Movie Download करे
भारत के सबसे अमीर आदमी कौन है
पैसा कमाने वाला ऐप्प से पैसे कमाओ

साथी आपके इस मूवी के बारे में क्या विचार हैं अपने रिव्यू कमेंट बॉक्स के माध्यम से दे साथ ही इस फ़िल्म को आपकी रेटिंग क्या है ऊपर दर्ज करें!!

तो दोस्तों अगर आपको हमारा यह आर्टिकल किसी भी तरह से मदतगार और ज्ञान से भरपूर लगता है तो आप इसे अपने सभी दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर Share करकें हमारी इस मेहनत को सफल बनाने का प्रयास करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग तक यह जानकारी पहुंच सके तो अब अगर आपने यहां तक पढ़ लिया तो एक Share करना बनाता है मेरे दोस्त!!!

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

HP Jinjholiya
मेरा नाम HP Jinjholiya है, मैंने 2015 में ब्लॉगस्पॉट पर एक ब्लॉगर के रूप में काम करना शुरू किया उसके बाद 2017 में मैंने NewsMeto.com बनाया। मैं गहन शोध करता हूं और हमारे पाठकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उत्पादित करता हूं। हर एक सामग्री मेरे व्यापक विशेषज्ञता और गहरे शोध पर आधारित होती है।