Janhit Mein Jaari Movie Review :- देखें कि न देखें जानिए

4.3/5 - (3 votes)

Janhit Mein Jaari Movie Review:- Janhit Mein Jaari Movie को सिनेमाघरों में 10 जून 2022 को रिलीज किया गया था जोकि 2 घण्टे 26 मिनट की फ़िल्म हैं। Janhit Mein Jaari Movie एक भारतीय Comedy औऱ Drama फिल्म है जिसकों मूल रूप से हिंदी भाषा मे बनाया गया है।

Janhit Mein Jaari फ़िल्म को राज शांडिल्य द्वारा लिखा गया है तथा जय बसंतू सिंह द्वारा इस फिल्म का निर्देशक किया गया है इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार नुसरत भरुचा, विजय राज, टीनू आनंद, अनुद सिंह धाकट, बृजेंद्र कला, इश्तियाक खान, सपना सैंड, ईशान मिश्रा, परितोष त्रिपाठी इत्यादि हैं जिन्होंने फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Janhit Mein Jaari Movie Review Hindi

तो अगर आप भी Janhit Mein Jaari Movie देखने की योजना बना रहे है तो आपको एक बार Janhit Mein Jaari Movie Review पर नज़र डाल लेनी चाहिए साथ ही इस फ़िल्म को आपकी रेटिंग क्या है ऊपर दर्ज करें!!

Movie Janhit Mein Jaari
Release 10 June 2022
Directed Jai Basantu Singh
Written Raaj Shaandilyaa
Produced Raaj Shaandilyaa
Vinod Bhanushali
Vimal Lahoti
Kamlesh Bhanushali
Vishal Gurnani
Shradha Chandavarkar
Music Score:
Aman Pant
Songs:
Parini Siddhant Madhav
Abhisek – Amol
Sadhu Sushil Tiwari
Run Time 126 Minutes
Language Hindi
Budget ₹25 Crore
Country India

Movie Trailer

चलिए अब एक नजर इस फिल्म के Trailer की तरफ डालते हैं जिसको देखकर आप Janhit Mein Jaari Movie की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं।

Movie Cast

Nushrratt Bharuccha Nushrratt Bharuccha Nushrat Bharucha
Vijay Raaz Vijay Raaz
Anud Singh Dhaka Anud Singh Dhaka
Tinnu Anand Tinnu Anand
Paritosh Tripathi Paritosh Tripathi
Bmcabana Sf Bmcabana Sf Oupa
Ishan Mishra Ishan Mishra Achaanak Kumar
Sukriti Gupta Sukriti Gupta Babli
Utsav Sarkar Utsav Sarkar Bunty

फ़िल्म का सारांश– जनहित में जारी आपको मनोकामना के जीवन के माध्यम से ले जाती है क्योंकि वह महिलाओं की बेहतरी की दिशा में काम करती है, लोगों को अपनी नौकरी के प्रति अपने परिवार और ससुराल वालों के प्रतिरोध को संभालने के दौरान सुरक्षा का उपयोग करने के महत्व के बारे में बताती है।

Janhit Mein Jaari Movie Review Hindi

IMDb एक ऐसी वेबसाइट है जहाँ मूवी व टीवी शो पर पंजीकृत उपयोगकर्ता द्वारा 1 से 10 तक की रेटिंग दी जाती हैं चूँकि IMDb किसी भी मूवी व टीवी शो की रेटिंग का सबसे विश्वसनीय व प्रसिद्ध स्त्रोत माना जाता हैं इसलिए हमारी वेबसाइट की रेटिंग का आधार IMDb हैं तथा हमारी रेटिंग 1 से 5 तक निर्धारित की जाती है।

Our Rating 3.9/5

साथ ही हमारी वेबसाइट उन सभी वेबसाइटों का रिव्यू स्क्रोर आपके साथ साझा करती है जोकि फिल्मों को अच्छी तरह एनालाइज करती है और उसके बाद उनका रिव्यू लिखती है चलिए अन्य वेबसाइटों द्वारा Janhit Mein Jaari Movie Review की रेटिंग देखते हैं।

Amarujala-  4/5
फिल्म ‘जनहित में जारी’ हिंदी सिनेमा में मजबूती से उठाया गया एक सधा कदम है। सिनेमा और समाज का रिश्ता जोड़ती फिल्मों के लिए वैसे तो अभी तक आयुष्मान खुराना की ही बात होती रही है, लेकिन प्रयोगों की अति कर चुके आयुष्मान का सितारा जब थोड़ा फीका हो चला है तो उनकी बनाई लीक पर कदम रख दिया है…Read More»
Jagran-  3/5
कहानी के केंद्र में चंदेरी निवासी डबल एमए मनोकामना त्रिपाठी है। माता पिता उसकी शादी कराना चाहते हैं, लेकिन वह अपने पांवों पर खड़े होना चाहती है। उसका दोस्‍त देवी प्रसाद उससे बहुत प्‍यार करता है लेकिन उसमें अपने प्‍यार का इजहार करने का साहस नहीं है। तमाम प्रयासों के बाद मनोकामना की नौकरी नाटकीय क्रम में एक कंडोम निर्माता कंपनी में लग जाती है…Read More»
Navbharat Times-  3.5/5
फिल्म की नायिका मनोकामना त्रिपाठी पर शादी करने को लेकर तलवार लटक रही है। उसके माता-पिता ने साफ अल्टीमेटम दे दिया है या तो शादी करो या नौकरी खोजो। विकट हालातों में कई जगह इंटरव्यू से रिजेक्ट होने के बाद डबल एमए मनोकामना शादी के खटराग से बचने के लिए एक कॉन्डम सेल्स गर्ल की नौकरी कर लेती है…Read More»
India.com-  3.5/5
‘जनहित में जारी’ फिल्म में नुशरत भरुचा, मनु नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. फिल्म की कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नौकरी की तलाश में है. मनु लिटिल अम्ब्रेला नाम की कंडोम कंपनी में सेल्स एग्जीक्यूटिव की नौकरी मिल जाती है. इस बीच मनु को एक लड़के से प्यार हो जाता है और वह उससे शादी कर लेती है. उसके ससुराल वालों को पता नहीं है…Read More»
Tv9hindi-  3.5/5
फिल्म में नुसरत को मीडिल क्लास फैमिली से दिखाया गया है. घर वाले चाहते हैं कि सही समय पर उसकी शादी हो जाए, लेकिन मनोकामना को करियर में आगे बढ़ना है. शादी से बचने के लिए मनोकामना ही कंडोम की कंपनी में काम करने लगती हैं….Read More»

Where To Watch Janhit Mein Jaari Movie

Janhit Mein Jaari Movie के रिलीज होने के बाद आप अपने आस-पास के सभी सिनेमाघरों में फ़िल्म देख सकते हैं और मूवी टिकट बुक करने के लिए BookmyShow और Paytm के जरिए मोबाइल से सिनेमा हॉल की टिकट बुक कर सकते हैं।

Janhit Mein Jaari Movie के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब OTT Platforms पर इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है हम आपको बता दें कि Janhit Mein Jaari Movie अभी तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं हुई है हालांकि ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Amazon Prime, Hotstar+ Disney, Hulu, HBO Max, ALTBalaji, Zee5, Aha औऱ Voot इत्यादी पर कुछ सप्ताह बाद फ़िल्म रिलीज की जाती है।

तो दोस्तों हमने आपको सभी उन्ह वेबसाइटों की Janhit Mein Jaari Movie Review की जानकारी प्रदान की है जोकि मूवी व वेब सिरीज़ की रेटिंग देती हैं उम्मीद है कि आपके लिए एक ही जगह पर सभी वेबसाइटों का रिव्यू मददगार रहा होगा।

Mobile से Movie Download करे
भारत के सबसे अमीर आदमी कौन है
पैसा कमाने वाला ऐप्प से पैसे कमाओ

साथी आपके इस मूवी के बारे में क्या विचार हैं अपने रिव्यू कमेंट बॉक्स के माध्यम से दे साथ ही इस फ़िल्म को आपकी रेटिंग क्या है ऊपर दर्ज करें!!

तो दोस्तों अगर आपको हमारा यह आर्टिकल किसी भी तरह से मदतगार और ज्ञान से भरपूर लगता है तो आप इसे अपने सभी दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर Share करकें हमारी इस मेहनत को सफल बनाने का प्रयास करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग तक यह जानकारी पहुंच सके तो अब अगर आपने यहां तक पढ़ लिया तो एक Share करना बनाता है मेरे दोस्त!!!

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

मेरा नाम HP Jinjholiya है और इस Blog पर हर रोज नयी पोस्ट अपडेट करता हूँ। उमीद करता हूँ आपको मेरे द्वार लिखी गयी पोस्ट पसंद आयेगी और अगर आप भी हमारे साथ काम करना चाहतें है हमें मेल करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.