Anek Movie Review :- देखें कि न देखें जानिए

4/5 - (1 vote)

Anek Movie Review:- Anek Movie को सिनेमाघरों में 27 मई 2022 को रिलीज किया गया था जोकि 2 घण्टे 28 मिनट की फ़िल्म हैं। Anek Movie एक भारतीय Action, Mystery औऱ Thriller फिल्म है जिसकों मूल रूप से हिंदी भाषा मे बनाया गया है।

Anek फ़िल्म को अनुभव सिन्हा द्वारा लिखा गया है तथा अनुभव सिन्हा द्वारा इस फिल्म का निर्देशक किया गया है इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार आयुष्मान खुराना, जेडी चक्रवर्ती, एंड्रिया केविचुसा, मनोज पाहवा और कुमुद मिश्रा इत्यादि हैं जिन्होंने फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Anek Movie Review Hindi

तो अगर आप भी Anek Movie देखने की योजना बना रहे है तो आपको एक बार Anek Movie Review पर नज़र डाल लेनी चाहिए साथ ही इस फ़िल्म को आपकी रेटिंग क्या है ऊपर दर्ज करें!!

Movie Anek
Release 27 May 2022
Directed Anubhav Sinha
Written Anubhav Sinha
Produced Bhushan Kumar
Krishan Kumar
Anubhav Sinha
Music Score:
Mangesh Dhakde
Songs:
Anurag Saikia
Run Time 128 Minutes
Language Hindi
Budget ₹45 Crore
Country India

Movie Trailer

चलिए अब एक नजर इस फिल्म के Trailer की तरफ डालते हैं जिसको देखकर आप Anek Movie की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं।

 

Movie Cast


Ayushmann Khurrana Ayushmann Khurrana Joshua
Andrea Kevichüsa Andrea Kevichüsa Aido
Amir Hossain Ashik Amir Hossain Ashik
Azzy Bagria Azzy Bagria Friend
Mubashir Bashir Beigh Mubashir Bashir Beigh
Rk Rakesh Boro Rk Rakesh Boro Ritvii
J.D. Chakravarthi J.D. Chakravarthi
Jatin Goswami Jatin Goswami Major Veer
Shovon Jaman Shovon Jaman Driver
Sharik Khan Sharik Khan Joshua’s friend
Kumud Mishra Kumud Mishra
Manoj Pahwa Manoj Pahwa
Sushil Pandey Sushil Pandey Sampat (voice)
Rihead Ronni Jr. Rihead Ronni Jr. Menahor
Abhinay Raj Singh Abhinay Raj Singh Raaj Jai
Hani Yadav Hani Yadav Abhinav

फ़िल्म का सारांश– उत्तर पूर्व भारत की भू-राजनीतिक पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट एक अंडरकवर पुलिस वाले की एक अनकही कहानी। एक विद्रोह, एक विद्रोह के बारे में एक एक्शन-थ्रिलर। एक भारतीय, जो देश के लिए शांति के अलावा और कुछ नहीं चाहता।

Anek Movie Review Hindi

IMDb एक ऐसी वेबसाइट है जहाँ मूवी व टीवी शो पर पंजीकृत उपयोगकर्ता द्वारा 1 से 10 तक की रेटिंग दी जाती हैं चूँकि IMDb किसी भी मूवी व टीवी शो की रेटिंग का सबसे विश्वसनीय व प्रसिद्ध स्त्रोत माना जाता हैं इसलिए हमारी वेबसाइट की रेटिंग का आधार IMDb हैं तथा हमारी रेटिंग 1 से 5 तक निर्धारित की जाती है।

Our Rating 3.9/5

साथ ही हमारी वेबसाइट उन सभी वेबसाइटों का रिव्यू स्क्रोर आपके साथ साझा करती है जोकि फिल्मों को अच्छी तरह एनालाइज करती है और उसके बाद उनका रिव्यू लिखती है चलिए अन्य वेबसाइटों द्वारा Anek Movie Review की रेटिंग देखते हैं।

Amarujala-  4/5
फिल्म ‘अनेक’ देखते हुए मुझे अपनी छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों की डेढ़ दशक पहले की वह यात्रा बार बार याद आती रही जिसमें गलती से मैं अपने पूरे परिवार को साथ लेकर चला गया था। दंतेवाड़ा, बस्तर के अंदरूनी इलाकों में घूमते हुए जान हथेली पर थी लेकिन भरोसा इस बात का था कि इलाके के लोग जुबान के पक्के होते हैं…Read More»
abplive-  3/5
नॉर्थईस्ट के हमारे उन लोगों  की जिनमें से कुछ हमारे होकर भी खुद को हमारा नहीं समझते, क्यों नॉर्थईस्ट के कुछ लोग खुद को इंडिया का हिस्सा नहीं समझते,क्यों वहां के कुछ लोग इंडिया से अलग होना चाहते हैं. ऐसा नहीं है कि वहां का हर शख्स ऐसा चाहता है. कुछ इंडिया के लिए खेलना भी चाहते हैं. कुछ अपने बच्चों को पढ़ने के लिए दिल्ली भी भेजना चाहते हैं लेकिन फिर वहां शांति बहाल करने में दिक्कत क्या है यही कहानी है अनेक की…Read More»
Navbharat Times-  3.5/5
इंडियन कैसे होता है आदमी कैसे डिसाइड होता है’ फिल्म ‘अनेक’ का यह डायलॉग अपने आप में बहुत कुछ सोचने पर मजबूर करता है। ‘अनेक’ आपको मेन स्ट्रीम इंडिया और अलगाव की अंतर्धाराओं के साथ आमने-सामने लाता है जो पूर्वोत्तर के विभिन्न हिस्सों में मौजूद है…Read More»
Zeenews-  3/5
इस मूवी को जब आप देखकर बाहर निकलते हैं, तो 2 तरह के ख्याल आते हैं. पहला ये कि वाकई में पूर्वोत्तर को मुख्य धारा में लेकर किसी ने इस तरह की मूवी नहीं बनाई. जैसे ‘कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों की खुलकर बात की गई, वैसे ही इस मूवी में पूर्वोत्तर वासियों की और ये पहली बार है. ये अलग बात है कि विलेन कौन है, ये समझना ‘अनेक’ में मुश्किल लगेगा…Read More»
Tv9hindi-  4/5
फिल्म में दिखाया जाता है कि जॉनसन नाम का एक अलगाववादी अचानक एक्टिव होता है, इसे ट्रैक किया जाता है. इसी को काबू में रखने के लिए जोशुआ को वहां भेजा गया है. वह अलगाववादी इस वार्ता को खराब करने का पूरा जोर लगा रहा है. इधर, जोशुआ भी उससे डटकर सामना कर रहा है….Read More»

Where To Watch Anek Movie

Anek Movie के रिलीज होने के बाद आप अपने आस-पास के सभी सिनेमाघरों में फ़िल्म देख सकते हैं और मूवी टिकट बुक करने के लिए BookmyShow और Paytm के जरिए मोबाइल से सिनेमा हॉल की टिकट बुक कर सकते हैं।

Anek Movie के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब OTT Platforms पर इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है हम आपको बता दें कि Anek Movie अभी तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं हुई है हालांकि ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Amazon Prime, Hotstar+ Disney, Hulu, HBO Max, ALTBalaji, Zee5, Aha औऱ Voot इत्यादी पर कुछ सप्ताह बाद फ़िल्म रिलीज की जाती है।

तो दोस्तों हमने आपको सभी उन्ह वेबसाइटों की Anek Movie Review की जानकारी प्रदान की है जोकि मूवी व वेब सिरीज़ की रेटिंग देती हैं उम्मीद है कि आपके लिए एक ही जगह पर सभी वेबसाइटों का रिव्यू मददगार रहा होगा।

Mobile से Movie Download करे
भारत के सबसे अमीर आदमी कौन है
पैसा कमाने वाला ऐप्प से पैसे कमाओ

साथी आपके इस मूवी के बारे में क्या विचार हैं अपने रिव्यू कमेंट बॉक्स के माध्यम से दे साथ ही इस फ़िल्म को आपकी रेटिंग क्या है ऊपर दर्ज करें!!

तो दोस्तों अगर आपको हमारा यह आर्टिकल किसी भी तरह से मदतगार और ज्ञान से भरपूर लगता है तो आप इसे अपने सभी दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर Share करकें हमारी इस मेहनत को सफल बनाने का प्रयास करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग तक यह जानकारी पहुंच सके तो अब अगर आपने यहां तक पढ़ लिया तो एक Share करना बनाता है मेरे दोस्त!!!

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

मेरा नाम HP Jinjholiya है और इस Blog पर हर रोज नयी पोस्ट अपडेट करता हूँ। उमीद करता हूँ आपको मेरे द्वार लिखी गयी पोस्ट पसंद आयेगी और अगर आप भी हमारे साथ काम करना चाहतें है हमें मेल करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.