GT Vs KOL Dream11 Prediction: जानिये प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, कौन जीतेगा, कौन खेलेगा, स्कोरकार्ड क्या रहेगा

IPL 2023 का 13वां मैच Gujarat Titans (GT) Vs Kolkata Knight Riders (KOL) के बीच खेला जायेगा अगर आप मैच में टीम बनाकर जीत हासिल करना चाहते है तो आपको GT Vs KOL Dream11 Prediction Team Today के बारे में प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, स्टेडियम, स्कोरकार्ड इत्यादि क्या रहेगा पता होना चाहिए।

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2023 का 13वां मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में गुजरात टाइटन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने होंगी और यह मैच 9 अप्रैल 2023 को 03:30 PM पर शरू हो जायेगा इसे पहले आप अपनी GT Vs KOL Dream11 टीम बनाने की तैयारी कर ले।

हम यहाँ आपको GT Vs KOL Dream11 Prediction और GT Vs KOL Dream11 Pitch Report के साथ-साथ कौन खिलाड़ी खेलेगा और कौन जीतेगा बारे में महत्वूपर्ण जानकारी प्रदान कर रहे है जिसका इस्तेमाल करके आप एक बेहतरीन टीम बना सकते है साथ ही साथ आप इन टीमों का इस्तेमाल My11Circle, MyTeam11, Vision 11, HalaPlay पर भी कर सकते है।

GT Vs KOL Dream11 Prediction Team Pitch Report Who will win Hindi

GT Vs KOL Dream11 Prediction Team 2023


31 मार्च को खेले गए सीजन के अपने पहले मैच में गुजरात टाइटंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ था यह मैच सरदार पटेल स्टेडियम में आयोजित किया गया था और गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और गुजरात टाइटन्स ने 5 विकेट से मैच जीत लिया तथा गुजरात टाइटंस के लिए मैच के स्टार ओपनर शुभमन गिल रहे जिन्होंने महज 36 गेंदों में 63 रन बनाए।

4 अप्रैल को खेले गए सीज़न के अपने दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से हुआ यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित किया गया था और एक बार फिर गुजरात टाइटन्स ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया तथा दिल्ली ने 20 ओवरों में 184/5 का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया हालाँकि गुजरात टाइटंस ने एक बार फिर लक्ष्य का आसानी से पीछा करते हुए 9 गेंद शेष रहते 6 विकेट से मैच जीत लिया।

आईपीएल के 2023 सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक दो मैच खेले हैं जिसमें एक में उसे जीत मिली और दूसरे में हार का सामना करना पड़ा तथा टीम के अभी 2 अंक हैं और उसका नेट रन रेट +2.056 है।

1 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना पंजाब किंग्स से हुआ और कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीता औरपहले गेंदबाजी करने का फैसला किया तथा पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों में 178/6 का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के दौरान बारिश ने खेल होने के कारण मैच 7 रन (DLS method) से हार गए।

दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हुआ और कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसेक बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवरों में 235/3 का विशाल स्कोर खड़ा किया जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने 20 ओवरों में 154/8 का स्कोर ही बना सकी और 81 रनों के बड़े स्कोर से मैच हार गई।

जब आप GT Vs KOL मैच के लिए किसी भी प्लेटफॉर्म पर एक Fantasy Team बनाते है तो आपको खिलाड़ी के प्रदर्शन, फॉर्म और मैच की स्थिति जैसे विभिन्न बातों की जानकारी आपके लिए महत्वपूर्ण हो जाती है जैसे की खिलाड़ियों पिछले रिकॉर्ड, खिलाड़ियों के एक दूसरे के खिलाफ पिछले रिकॉर्ड, दोनों टीमों के बल्लेबाजी और गेंदबाजी क्रम, पिच की स्थिति और मौसम का पूर्वानुमान प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, स्टेडियम, स्कोरकार्ड इत्यादि क्या रहेगा पता होना चाहिए।

GT Vs KOL 2023 Match Details


MatchGT Vs KOL 2023
Date 9 April 2023
Toss Time3 PM
Match Start3:30 PM  
Match13th
StadiumNarendra Modi Stadium, Ahmedabad
TournamentTATA IPL 2023
IPL Season16th
StreamingJioCinema

Stadium & Pitch Report


—  GT Vs KOL Pitch Report — 

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच स्पिनरों के लिए अच्छी मानी जाती है जहाँ आमतौर पर सतह सूखी और धूल भरी होती है जिससे बल्लेबाजों के लिए स्कोर करना मुश्किल हो जाता है जबकि स्पिनरों को काफी टर्न और बाउंस मिलता है साथ ही जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता है पिच भी धीमी हो जाती है जिससे बल्लेबाजों के लिए रन बनाना और भी मुश्किल हो जाता है।

— GT Vs KOL Toss — 

रेंद्र मोदी स्टेडियम में टीमें अक्सर पहले बल्लेबाजी करना पसंद करती हैं जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता है पिच खराब होती जाती है जिससे पीछा करने वाली टीम के लिए रन बनाना मुश्किल हो जाता है। टॉस जीतने वाली टीम आमतौर पर पहले बल्लेबाजी करना पसंद करती है।

— GT Vs KOL Ground Size — 

नरेंद्र मोदी स्टेडियम दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट मैदानों में से एक है जिसमें Boundary Size काफी बड़ा है जिसकी Boundary सीमाएँ लगभग 80 मीटर और वर्गाकार Boundary लगभग 70 मीटर हैं।

Stadium Score Records


— ODI Match — 

Total Matches28
Won batting first16
Won bowling first12
1st Inns scores235
2nd Inns scores203
Highest total365/2 (50 Ov)
Lowest total 85/10 (30.1 Ov)
Highest score chased325/5 (47.4 Ov)
Lowest score defended196/10 (48.3 Ov)

— T20 Match — 

Total Matches10
Won batting first6
Won bowling first4
1st Inns scores160
2nd Inns scores137
Highest total 234/4 (20 Ov)
Lowest total 66/10 (12.1 Ov)
Highest score chased166/3 (17.5 Ov)
Lowest score defended107/7 (20 Ov)

GT: Gujarat Titans Squad


रिद्धिमान साहा (wk), हार्दिक पांड्या (c), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, जोशुआ लिटिल, यश दयाल, रविश्रीनिवासन साई किशोर, जयंत यादव, विजय शंकर, अभिनव मनोहर, श्रीकर भरत, मोहित शर्मा, प्रदीप सांगवान, मैथ्यू वेड, ओडियन स्मिथ, शिवम मावी, दर्शन नालकंडे, उर्विल पटेल

Match2
Won2
Lost0
Pts4
NRR+0.700
1st MatchWon by 5 wkts
2nd MatchWon by 6 wkts

KOL: Kolkata Knight Riders Squad


रहमानुल्लाह गुरबाज (wk), नितीश राणा (c), मनदीप सिंह, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, टिम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा, अनुकुल रॉय, वैभव अरोड़ा, एन जगदीसन , जेसन रॉय, डेविड विसे, लॉकी फर्ग्यूसन, कुलवंत खेजरोलिया, हर्षित राणा

Match2
Won1
Lost1
Pts2
NRR+2.056
1st MatchLoss by 7 runs
2nd MatchWon by 81 runs

GT में Playing XI


रिद्धिमान साहा (w), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान (c), मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल

KOL में Playing XI


रहमानुल्लाह गुरबाज़ (डब्ल्यू), एन जगदीसन, नितीश राणा (सी), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, सुयश शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

GT Vs KOL कौन जीतेगा संभावना?


वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम के मैदान पर अनुमानित स्कोर 173 है और GT Vs KOL में Gujarat Titans के जितने की संभावना अधिक है

GT Vs KOL Dream11 Prediction Today


यहाँ हम आपको Dream11 की PlayingXI के अनुसार GT Vs KOL Dream11 Prediction के लिए अलग-अलग 5 टीम प्रदान कर रहे है और मैच शरू होने से पहले या फिर टीम Confirmed Playing11 आने के बाद हमारी GT Vs KOL Dream11 Prediction Team की लिस्ट को चेंज किया जा सकता हैं।

00
Days
00
Hours
00
Minutes
00
Seconds

हमारे साथ जुड़े रहे और लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करे ले साथ ही Confirmed Playing11 आने के बाद टीम अपडेट यहाँ आपको मिल जाएगी।

GT Vs KOL Dream11 Prediction- 1

Wriddhiman Saha (c, wk)
Nitish Rana (vc)
Shubman Gill
Vijay Shankar
David Miller
Rahul Tewatia
Sunil Narine
Rashid Khan
Mohammed Shami
Lockie Ferguson
Varun Chakravarthy

GT Vs KOL Dream11 Prediction- 2

Rahmanullah Gurbaz (wk)
Nitish Rana (c)
Shubman Gill(vc)
Sai Sudharsan
Andre Russell
Rahul Tewatia
Sunil Narine
Rashid Khan
Alzarri Joseph
Yash Dayal
Umesh Yadav

GT Vs KOL Dream11 Prediction- 3

Wriddhiman Saha (wk)
Nitish Rana (c)
Shubman Gill (vc)
David Miller
Rinku Singh
Rahul Tewatia
Sunil Narine
Rashid Khan
Mohammed Shami
Shardul Thakur
Varun Chakravarthy

GT Vs KOL Dream11 Prediction- 4

Wriddhiman Saha (wk)
Nitish Rana (c)
Shubman Gill (vc)
Vijay Shankar
Andre Russell
Rahul Tewatia
Sunil Narine
Rashid Khan
Lockie Ferguson
Shardul Thakur
Varun Chakravarthy

GT Vs KOL Dream11 Prediction- 5

Rahmanullah Gurbaz (wk)
Nitish Rana (c)
Shubman Gill (vc)
Sai Sudharsan
David Miller
Andre Russell
Sunil Narine
Rashid Khan
Alzarri Joseph
Yash Dayal
Shardul Thakur

Dream11 जीतें और First Rank प्राप्त करें
Aaj Ki Dream11- क्या है और कैसे बनायें
Dream11 का मालिक कौन है

GT Vs KOL My11circle Prediction


हम यहाँ आपको GT Vs KOL Dream11 Prediction के लिए महत्वूपर्ण जानकारी दी है जिसका इस्तेमाल करके आप एक बेहतरीन टीम बना सकते है साथ ही साथ आप इन टीमों का इस्तेमाल My11Circle, MyTeam11, Vision 11, HalaPlay पर भी कर सकते है और मैच शरू होने से पहले या फिर टीम Confirmed Playing11 आने के बाद हमारी GT Vs KOL Dream11 Prediction Team की लिस्ट को चेंज किया जा सकता है इसलिए हमारे साथ जुड़े रहे और लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करे ले।

MY11Circle खेलें औऱ लाखों रुपये जीतने का मौका न गवाएं अभी MY11Circle डाउनलोड करें

– Follow on –
Google News
Facebook
Telegram

आज GT Vs KOL की Dream11 Prediction क्या है?

– हम यहाँ आपको GT Vs KOL Dream11 Prediction बारे में महत्वूपर्ण जानकारी प्रदान कर रहे है जिसका इस्तेमाल करके आप My11Circle, MyTeam11, Vision 11, HalaPlay पर भी बेहतरीन टीम बना सकते है।

GT Vs KOL का मैच कहाँ होगा?

– IPL 2023 का 12वां मैच GT Vs KOL के बीच खेला जायेगा जोकि नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में होगा

GT Vs KOL Pitch Report कैसी रहेगी?

– GT Vs KOL Dream11 Pitch Report के साथ साथ कौन खिलाड़ी खेलेगा और कौन जीतेगा बारे में महत्वूपर्ण जानकारी प्रदान कर रहे है

यहाँ सिर्फ़ आपको GT Vs KOL Dream11 Prediction के साथ My11Circle लीग में टीम बनानें का आईडिया दिया जाता हैं इसलिए आज की Dream11 और MY11Circle टीम में क्या-क्या और कैसे-कैसे टीम बनाई जा सकती है वह तरीका आपकों बताया जा रहा हैं इसलिए अपने विवेक व बुद्धि के इस्तेमाल से अपनी ख़ुद की टीम बनाये।

हम आपको केवल GT Vs KOL Dream11 Prediction के साथ अलग-अलग प्रोबेबिलिटी(Probability) को समझने में मदत कर रहे हैं और साथ ही उस मैच इसे जुड़ी जरूरी जानकारी प्रदान कर रहे है जिसका इस्तेमाल Dream11 और MY11Circle की बेहतरीन टीम बनाने के लिए कर सकते हैं।

हम तो सिर्फ टीम प्रिडिक्शन के बारे में बता रहे हैं इसमें हमारी किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं और आप ज्यादा से ज्यादा Dream11 और MY11Circle से पैसे कमाए ऐसी हम आशा करते हैं!

HP Jinjholiya
HP Jinjholiyahttps://newsmeto.com/
मेरा नाम HP Jinjholiya है, मैंने 2015 में ब्लॉगस्पॉट पर एक ब्लॉगर के रूप में काम करना शुरू किया उसके बाद 2017 में मैंने NewsMeto.com बनाया। मैं गहन शोध करता हूं और हमारे पाठकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उत्पादित करता हूं। हर एक सामग्री मेरे व्यापक विशेषज्ञता और गहरे शोध पर आधारित होती है।

Must Read