SRH Vs CHE Dream11 Prediction: 18वें मैच में पिच रिपोर्ट, प्लेइंग11, कौन जीतेगा, कप्तान किसे बनायें जानिए आज की ड्रीम11

SRH Vs CHE Dream11 में जीतना चाहते हैं तो आपको SRH Vs CHE Pitch Report, Playing XI, Stadium, Players Stats और साथ ही कौन जीतेगा, कप्तान किसे बनायें इत्यादि का विश्लेषण कर लेना चाहिए इसलिए हम आपके लिए SRH Vs CHE Dream11 Prediction लेकर आये है

SRH Vs CHE Dream11 Prediction: आईपीएल 2024 का 18वाँ मैच Sunrisers Hyderabad और Chennai Super Kings के बीच होने जा रहा है अगर आप SRH Vs CHE Dream11 में जीतना चाहते हैं तो आपको SRH Vs CHE Pitch Report, Playing XI, Stadium, Players Stats और साथ ही कौन जीतेगा, कप्तान किसे बनायें इत्यादि का विश्लेषण कर लेना चाहिए इसलिए हम आपके लिए SRH Vs CHE Dream11 Prediction लेकर आये है जहाँ आपको SRH Vs CHE Dream11 Prediction के साथ Mega, Head-to-Head, Small League टीम की जानकारी दी जायगी।

SRH Vs CHE Dream11 Prediction


MatchSRH Vs CHE
SeriesIPL 2024
Season17th
Match18th
FormatsT20
StadiumRajiv Gandhi International Stadium
CityHyderabad
Date5 April 2024
Time7:30 PM
Watch NowJioCinema

SRH Vs CHE Pitch Report


आईपीएल 2024 के 17वें सीजन का 18वां मैच जोकि सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 5 अप्रैल 2024 को शाम 7:30 बजे हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए पिच रिपोर्ट के अनुसार यह पिच तेज गेंदबाजों के लिए अच्छी मानी जा रही है पिछले 5 T20 मैचों में तेज गेंदबाजों ने 6 विकेट लिए हैं जबकि स्पिनरों ने 4 विकेट अपने नाम किए हैं।

पहली पारी में औसत स्कोर 192 रन है और दूसरी पारी में औसत स्कोर 184 रन है जो दर्शाता है कि बल्लेबाजी करने के लिए यह पिच काफी अच्छी है। मौसम की बात करें तो मैच वाले दिन मौसम साफ और धूप रहने की संभावना है।

टॉस के मामले में पिछले 5 वर्षों के आंकड़े बताते हैं कि टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने वाली टीमों ने 62% मैच जीते हैं हालांकि पहले गेंदबाजी करने वाली टीमों की जीत का प्रतिशत मात्र 30% है यह आंकड़े टीमों के लिए टॉस जीतने पर निर्णय लेने के लिए महत्वपूर्ण संकेत दे सकते हैं।

इस तरह के आंकड़े और पिच रिपोर्ट से यह स्पष्ट होता है कि आगामी मैच में रोमांच और संघर्ष दोनों ही देखने को मिलेगा। तेज गेंदबाजों और बल्लेबाजों के बीच की जंग मौसम की साफ़ स्थिति और टॉस के निर्णय,सभी का मैच पर गहरा प्रभाव पड़ेगा।

SRH Vs CHE Playing11 Prediction


SRH Probable11: 1 Mayank Agarwal, 2 Travis Head, 3 Abhishek Sharma, 4 Aiden Markram, 5 Heinrich Klaasen (wk), 6 Shahbaz Ahmed/Washington Sundar, 7 Abdul Samad, 8 Pat Cummins (capt), 9 Bhuvneshwar Kumar, 10 Mayank Markande, 11 Jaydev Unadkat, 12 Umran Malik.

CHE Probable11: 1 Rachin Ravindra, 2 Ruturaj Gaikwad (capt), 3 Ajinkya Rahane, 4 Daryl Mitchell, 5 Shivam Dube, 6 Sameer Rivzi, 7 Ravindra Jadeja, 8 MS Dhoni (wk), 9 Deepak Chahar, 10 Tushar Deshpande, 11 Mustafizur Rahman/Maheesh Theekshana, 12 Matheesha Pathirana.

SRH Vs CHE खिलाड़ियों पर रखें नज़र


बल्लेबाजों में हेनरिच क्लासेन (SRH) ने पिछले 10 मैचों में 515 रन बनाए हैं जिसमें उनका औसत 64.38 और स्ट्राइक रेट 189.33 है जो उन्हें इस सीजन के सबसे धमाकेदार बल्लेबाजों में से एक बनाता है। अभिषेक शर्मा (SRH) ने भी 9 मैचों में 278 रन के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है जिसमें उनका औसत 30.89 और स्ट्राइक रेट 167.46 है।

दूसरी ओर रुतुराज गायकवाड़ (CSK) और डेवोन कॉनवे (CSK) ने भी अपने बल्ले से जलवा बिखेरा है। गायकवाड़ ने 10 मैचों में 298 रन बनाकर 33.11 की औसत से खेला है जबकि कॉनवे ने 7 मैचों में 258 रन के साथ 43 की औसत और 132.98 के स्ट्राइक रेट से प्रभावित किया है।

गेंदबाजी के मोर्चे पर भुवनेश्वर कुमार (SRH) और टी नटराजन (SRH) ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अपनी गेंदबाजी के जौहर दिखाए हैं। भुवनेश्वर ने 10 मैचों में 10 विकेट लेकर 9.68 की इकॉनमी से गेंदबाजी की है जबकि नटराजन ने 7 मैचों में 8 विकेट लिए हैं और उनकी इकॉनमी 8.25 रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मथीशा पथिराना और दीपक चाहर ने अपनी गेंदबाजी से विरोधी टीमों पर दबाव बनाया है। पथिराना ने 9 मैचों में 18 विकेट लेकर 7.57 की इकॉनमी से गेंदबाजी की है जबकि चाहर ने 10 मैचों में 16 विकेट अपने नाम किए हैं और उनकी इकॉनमी 8.38 रही है।

SRH Vs CHE H2H


WinningDate
CSK won by 7 wickets21-Apr-2023
CSK won by 13 runs01-May-2022
SRH won by 8 wickets09-Apr-2022
CSK won by 6 wickets30-Sep-2021
CSK won by 7 wickets28-Apr-2021

SRH Vs CHE कौन जीतेगा?


CSK वर्तमान में 3 मैचों में 2 जीत के साथ तीसरे स्थान पर है जबकि SRH 3 मैचों में 1 जीत के साथ सातवें स्थान पर है जब हम दोनों टीमों के हालिया प्रदर्शन, खिलाड़ियों की फॉर्म, और उनकी रणनीतियों को ध्यान में रखकर विश्लेषण करते हैं, तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जीत की संभावना अधिक लगती है।

SRH Vs CHE Dream11 Prediction Today


यहाँ हम आपको Dream11 की Playing11 के अनुसार SRH Vs CHE Dream11 Prediction के लिए अलग-अलग 3 टीम प्रदान कर रहे है और लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे WhatsApp चैनल को ज्वाइन करे ले क्योंकि टॉस किसने जीता, कौन-कौन खेलेगा और मैच से जुड़ी सभी अपडेट आपको वही मिलेगी साथ ही Confirmed Playing11 आने के बाद टीम अपडेट यहाँ आपको मिल जाएगी। अंतिम समय पर टीम में बदलाव हो सकते हैं इसलिए टॉस के बाद टीमों की अंतिम सूची देखना न भूलें।

SRH Vs CHE Dream11 Prediction– Mega Team


भूमिकाखिलाड़ीटीम
विकेटकीपरHeinrich Klaasen (C)SRH
बल्लेबाजRuturaj GaikwadCHE
बल्लेबाजMayank AgarwalSRH
बल्लेबाजTravis HeadSRH
ऑलराउंडरRavindra JadejaCHE
ऑलराउंडरPat Cummins (VC)SRH
गेंदबाजDeepak ChaharCHE
गेंदबाजBhuvneshwar KumarSRH
गेंदबाजMatheesha PathiranaCHE
गेंदबाजJaydev UnadkatSRH
गेंदबाजTushar DeshpandeCHE

SRH Vs CHE Dream11 Prediction– H2H Team


भूमिकाखिलाड़ीटीम
विकेटकीपरMS DhoniCHE
बल्लेबाजAbhishek Sharma (VC)SRH
बल्लेबाजAiden MarkramSRH
बल्लेबाजAjinkya RahaneCHE
ऑलराउंडरRuturaj Gaikwad (C)CHE
ऑलराउंडरShivam DubeCHE
गेंदबाजUmran MalikSRH
गेंदबाजMustafizur RahmanCHE
गेंदबाजMayank MarkandeSRH
गेंदबाजPat CumminsSRH
गेंदबाजDeepak ChaharCHE

SRH Vs CHE Dream11 Prediction– Small League Team


भूमिकाखिलाड़ीटीम
विकेटकीपरMS Dhoni (VC)CHE
बल्लेबाजRuturaj GaikwadCHE
बल्लेबाजHeinrich KlaasenSRH
बल्लेबाजPat Cummins (C)SRH
ऑलराउंडरRavindra JadejaCHE
गेंदबाजDeepak ChaharCHE
गेंदबाजBhuvneshwar KumarSRH
गेंदबाजMatheesha PathiranaCHE
गेंदबाजJaydev UnadkatSRH
गेंदबाजTushar DeshpandeCHE
गेंदबाजUmran MalikSRH
Dream11 जीतें और First Rank प्राप्त करें
Aaj Ki Dream11- क्या है और कैसे बनायें
Dream11 का मालिक कौन है

हम तो सिर्फ SRH Vs CHE Dream11 Prediction के बारे में बता रहे हैं साथ ही मैच से जुड़ी जरूरी जानकारी प्रदान कर रहे है जिसका इस्तेमाल Dream11 और MY11Circle की बेहतरीन टीम बनाने के लिए कर सकते हैं इसमें हमारी किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं और आप ज्यादा से ज्यादा Dream11 और MY11Circle से पैसे कमाए ऐसी हम आशा करते हैं!

HP Jinjholiya
HP Jinjholiyahttps://newsmeto.com/
मेरा नाम HP Jinjholiya है, मैंने 2015 में ब्लॉगस्पॉट पर एक ब्लॉगर के रूप में काम करना शुरू किया उसके बाद 2017 में मैंने NewsMeto.com बनाया। मैं गहन शोध करता हूं और हमारे पाठकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उत्पादित करता हूं। हर एक सामग्री मेरे व्यापक विशेषज्ञता और गहरे शोध पर आधारित होती है।

Must Read