Aaj Ki Dream11: SHR Vs MI Dream11 Prediction, Pitch Report जानिए कैसे बनाये आज की ड्रीम11

SHR Vs MI Dream11 Team में कौनसे खिलाड़ी चुने और किस खिलाड़ी को कप्तान और वाइस कैप्टन बनाए जाने के लिए आर्टिकल को अंत तक पढ़े क्योंकि हम आपको Mega, Head-to-Head, Small League टीम की जानकारी देने वाले है।

SHR Vs MI Dream11 Prediction Pitch Report Team Today Match 8 ipl 2024 Hindi

SHR Vs MI Dream11 Prediction: आईपीएल 2024 का आठवाँ मैच Sunrisers Hyderabad और Mumbai Indians के बीच होने जा रहा है यह मैच 27 मार्च 2024 को 7:30 बजे खेला जाएगा अगर आप ड्रीम11 में जीतना चाहते हैं तो आपको SHR Vs MI Pitch Report, Playing XI, Stadium, Stats इत्यादि क्या रहेगा पता होना चाहिए।

SHR Vs MI Dream11 Team में कौनसे खिलाड़ी चुने और किस खिलाड़ी को कप्तान और वाइस कैप्टन बनाए जाने के लिए आर्टिकल को अंत तक पढ़े क्योंकि हम आपको Mega, Head-to-Head, Small League टीम की जानकारी देने वाले है।

SHR Vs MI Dream11 Prediction


MatchSHR Vs MI
SeriesIPL 2024
Season17th
Match8
FormatsT20
StadiumRajiv Gandhi International Stadium
CityHyderabad
Date27 March 2024
Time7:30 PM
Watch NowJioCinema

SHR Vs MI Pitch Report Hindi


आईपीएल 2024 के 17वें सीजन 8वें मैच में SHR और MI के बीच एक रोमांचक मुकाबला होने जा रहा है यह मैच 27 मार्च 2024 को दोपहर 2:00 बजे से खेला जाएगा आइए पिच रिपोर्ट पर एक नज़र डालते हैं जो मैच के नतीजे को प्रभावित कर सकती है।

पिच की रिपोर्ट के अनुसार, हैदराबाद की पिच हमेशा से ही बल्लेबाजों के लिए अनुकूल रही है, जिसका साक्ष्य पिछले पांच T20 मैचों में पहली पारी का औसत स्कोर 175 और दूसरी पारी का औसत स्कोर 171 है यह बताता है कि मैच के दौरान स्कोरिंग अच्छी रहेगी

पिच तेज गेंदबाजों के लिए भी अच्छी साबित हुई है जैसा कि पिछले पांच T20 मैचों में तेज गेंदबाजों द्वारा लिए गए 7 विकेटों से स्पष्ट है हालांकि स्पिनर्स ने भी 4 विकेट लेकर अपनी उपस्थिति दर्ज की है जो दिखाता है कि पिच पर उनके लिए भी कुछ मदद मौजूद है।

मौसम की बात करें तो सनी होने की उम्मीद है जो मैच के दौरान अच्छे खेल के लिए एक आदर्श स्थिति होगी। टॉस जीतने वाली टीमों ने पिछले पांच सालों में 60% समय पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है और इससे उन्हें मैच जीतने में 33% सफलता मिली है यह दिखाती है कि टीमें पहले बॉलिंग करके मैच को अपने पक्ष में करने का प्रयास करती हैं।

SHR Team Squad


Pat Cummins (c), Abdul Samad, Abhishek Sharma, Mayank Agarwal, Akash Singh, Anmolpreet Singh, Fazalhaq Farooqi, Wanindu Hasaranga, Travis Head, Marco Jansen, Heinrich Klaasen, Bhuvneshwar Kumar, Mayank Markande, Aiden Markram, T Natarajan, Nitish Kumar Reddy, Glenn Phillips, Sanvir Singh, Shahbaz Ahmed, Jhathavedh Subramanyan, Rahul Tripathi, Umran Malik, Jaydev Unadkat, Washington Sundar, Upendra Yadav,

SHR Probable Playing 11

  1. Mayank Agarwal
  2. Abhishek Sharma
  3. Rahul Tripathi
  4. A Markram
  5. H Klaasen
  6. Abdul Samad
  7. Shahbaz Ahmed
  8. M Jansen
  9. P Cummins
  10. Bhuvneshwar Kumar
  11. Mayank Markandel

MI Team Squad


Hardik Pandya (c), Dewald Brevis, Jasprit Bumrah, Piyush Chawla, Gerald Coetzee, Tim David, Shreyas Gopal, Ishan Kishan †, Anshul Kamboj, Kumar Kartikeya, Akash Madhwal, Kwena Maphaka, Mohammad Nabi, Shams Mulani, Naman Dhir, Shivalik Sharma, Rohit Sharma, Romario Shepherd, Arjun Tendulkar, Nuwan Thushara, Tilak Varma, Vishnu Vinod †, Nehal Wadhera, Luke Wood, Suryakumar Yadav

MI Probable Playing 11

  1. I Kishan
  2. R Sharma
  3. Plant Man
  4. T Sure
  5. T David
  6. H Pandya
  7. G Coetzee
  8. Piyush Chawla
  9. Shams Mulani
  10. J Bumrah
  11. N Thushara

SHR Vs MI खिलाड़ियों पर रखें नज़र


बल्लेबाजी के मोर्चे पर हेनरिच क्लासेन (SRH) ने पिछले 10 मैचों में 459 रन बनाकर अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाया है उनकी औसत 51 और स्ट्राइक रेट 176.53 है जो उन्हें मैच के दौरान एक खतरनाक बल्लेबाज बनाती है उनके साथी अभिषेक शर्मा ने भी 9 मैचों में 225 रन बनाकर अपनी क्षमता का परिचय दिया है।

मुंबई इंडियंस की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने 9 मैचों में 459 रन के साथ शानदार प्रदर्शन किया है जिसमें उनकी औसत 65.57 और स्ट्राइक रेट 184.33 है। इशान किशन भी 10 मैचों में 271 रन बनाकर उल्लेखनीय प्रदर्शन कर चुके हैं।

गेंदबाजी में SRH के भुवनेश्वर कुमार ने 10 मैचों में 12 विकेट लेकर अपनी गेंदबाजी की धार को साबित किया है। टी नटराजन ने भी 8 मैचों में 9 विकेट लेकर अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। MI के आकाश मधवाल ने 8 मैचों में 14 विकेट लेकर गेंदबाजी के मोर्चे पर अपनी टीम के लिए अहम योगदान दिया है। पियूष चावला ने भी 10 मैचों में 12 विकेट लेकर अपनी क्षमता साबित की है।

SHR Vs MI HEAD-TO-HEAD


DateResult
21-May-23MI won by 8 wickets
18-Apr-23MI won by 14 runs
17-May-22SRH won by 3 runs
08-Oct-21MI won by 42 runs
17-Apr-21MI won by 13 runs

कौन जीतेगा: SHR Vs MI?


सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का हालिया प्रदर्शन उत्साहजनक नहीं रहा है जैसा कि उन्होंने अपने अंतिम पांच मैचों में सभी हारे हैं इसके विपरीत मुंबई इंडियंस (MI) ने अपने पिछले पांच में से दो मैच जीते हैं जिसमें उन्होंने SRH को भी हराया था।

IPL 2024 के पॉइंट्स टेबल के अनुसार SRH और MI दोनों ही अपने एक-एक मैच हारकर कम रैंक पर हैं। SRH का नेट रन रेट -0.200 है जबकि MI का -0.300 है जिससे स्पष्ट होता है कि दोनों टीमें इस समय समान स्थिति में हैं।

जहां तक भविष्यवाणी की बात है मुंबई इंडियंस को इस मैच में बढ़त हासिल हो सकती है उनकी टीम में मौजूदा फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों की उपस्थिति है MI के पास यह मैच जीतने की बेहतर संभावना है।

SHR Vs MI Dream11 Prediction Today


यहाँ हम आपको Dream11 की PlayingXI के अनुसार SHR Vs MI Dream11 Prediction के लिए अलग-अलग 3 टीम प्रदान कर रहे है और मैच शरू होने से पहले या फिर टीम Confirmed Playing11 आने के बाद हमारी SHR Vs MI Dream11 Prediction Team की लिस्ट को चेंज भी किया जा सकता हैं अगर कोई खिलाड़ी नहीं खेल रहा है तो आप अपनी मुताबिक भी खिलाड़ी चुन सकते है।

लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे WhatsApp चैनल को ज्वाइन करे ले क्योंकि टॉस किसने जीता, कौन-कौन खेलेगा और मैच से जुड़ी सभी अपडेट आपको वही मिलेगी साथ ही Confirmed Playing11 आने के बाद टीम अपडेट यहाँ आपको मिल जाएगी।

SHR Vs MI Dream11 Team- Mega


कप्तान: Rahul Tripathi – SHR के मध्यक्रम के बल्लेबाज जो अच्छी फॉर्म में हैं और बड़े स्कोर कर सकते हैं।
उप-कप्तान: Jasprit Bumrah – MI के तेज गेंदबाज, जो नई गेंद से और डेथ ओवर्स में विकेट लेने की क्षमता रखते हैं।

  1. Mayank Agarwal (SHR)
  2. Abhishek Sharma (SHR)
  3. Rahul Tripathi (SHR) – C
  4. A Markram (SHR)
  5. H Klaasen (SHR)
  6. I Kishan (MI)
  7. R Sharma (MI)
  8. T David (MI)
  9. Jasprit Bumrah (MI) – VC
  10. Bhuvneshwar Kumar (SHR)
  11. P Cummins (SHR)

SHR Vs MI Dream11 Team- Head2Head


कप्तान: R Sharma – MI के कप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज जिनके पास बड़ी पारियां खेलने का अनुभव है।
उप-कप्तान: Mayank Agarwal – SHR के ओपनर जो तेजी से रन बनाने में सक्षम हैं।

  1. R Sharma (MI) – C
  2. I Kishan (MI)
  3. T David (MI)
  4. Mayank Agarwal (SHR) – VC
  5. Rahul Tripathi (SHR)
  6. A Markram (SHR)
  7. H Pandya (MI)
  8. P Cummins (SHR)
  9. Jasprit Bumrah (MI)
  10. G Coetzee (MI)
  11. Bhuvneshwar Kumar (SHR)

SHR Vs MI Dream11 Team- Small League


कप्तान: A Markram – SHR के मध्यक्रम के बल्लेबा, जिन्होंने पिछले मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है।
उप-कप्तान: I Kishan – MI के विकेटकीपर और बल्लेबाज जो तेजी से रन बना सकते हैं।

  1. I Kishan (MI) – VC
  2. R Sharma (MI)
  3. T David (MI)
  4. Mayank Agarwal (SHR)
  5. Rahul Tripathi (SHR)
  6. A Markram (SHR) – C
  7. H Pandya (MI)
  8. G Coetzee (MI)
  9. Jasprit Bumrah (MI)
  10. P Cummins (SHR)
  11. Bhuvneshwar Kumar (SHR)

Best Players for Captain & V-Captain

कप्तान उप-कप्तान
Rahul TripathiJasprit Bumrah
R SharmaMayank Agarwal
A MarkramI Kishan
Jasprit BumrahRahul Tripathi
I KishanA Markram
Mayank AgarwalR Sharma
H PandyaT David
T DavidH Pandya
Bhuvneshwar KumarP Cummins
P CumminsBhuvneshwar Kumar
Dream11 जीतें और First Rank प्राप्त करें
Aaj Ki Dream11- क्या है और कैसे बनायें
Dream11 का मालिक कौन है

हम तो सिर्फ SHR Vs MI Dream11 Prediction के बारे में बता रहे हैं साथ ही मैच से जुड़ी जरूरी जानकारी प्रदान कर रहे है जिसका इस्तेमाल Dream11 और MY11Circle की बेहतरीन टीम बनाने के लिए कर सकते हैं इसमें हमारी किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं और आप ज्यादा से ज्यादा Dream11 और MY11Circle से पैसे कमाए ऐसी हम आशा करते हैं!

HP Jinjholiya
HP Jinjholiyahttps://newsmeto.com/
मेरा नाम HP Jinjholiya है, मैंने 2015 में ब्लॉगस्पॉट पर एक ब्लॉगर के रूप में काम करना शुरू किया उसके बाद 2017 में मैंने NewsMeto.com बनाया। मैं गहन शोध करता हूं और हमारे पाठकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उत्पादित करता हूं। हर एक सामग्री मेरे व्यापक विशेषज्ञता और गहरे शोध पर आधारित होती है।

Must Read