अनुष्का शर्मा बनी राशिद खान की पत्नी ये गूगल ने क्या किया?

Rashid Khan Wife: आजकल अगर आप गूगल पर "राशिद खान की पत्नी" सर्च करते हैं तो आपको एक अजीबोगरीब चीज देखने को मिलती है गूगल आपको बताता है कि अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी अनुष्का शर्मा हैं

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे शख्सियत के बारे में जिन्होंने क्रिकेट की दुनिया में अपना एक खास मुकाम बनाया है – वो हैं राशिद खान जोकि एक अफगानिस्तानी इंटरनेशनल क्रिकेटर हैं अपने लेग स्पिन बॉलिंग के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध हैं लेकिन हाल ही में गूगल पर लोगो द्वारा राशिद खान की पत्नी कौन है इस बारे में तेजी से सर्च किया जा रहा है।

हलाकि की किसी लोकप्रिय खिलाडी की पत्नी के बारे में जानना एक आम बात है लेकिन राशिद खान की पत्नी कौन है ऐसा लिखने पर गूगल द्वारा विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की फोटो को दिखा रहा है तो चलिए पूरा मामला क्या है जानते है?

राशिद खान की पत्नी अनुष्का शर्मा क्यों दिखा रहा है गूगल?

आजकल अगर आप गूगल पर “राशिद खान की पत्नी” सर्च करते हैं तो आपको एक अजीबोगरीब चीज देखने को मिलती है गूगल आपको बताता है कि अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी अनुष्का शर्मा हैं जोकि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी हैं तो यह कन्फ्यूजन कैसे हो रहा है? आइए इस दिलचस्प गड़बड़ी को समझते हैं।

दरसल, गूगल का एल्गोरिदम विभिन्न वेबसाइट्स से जानकारी एकत्र करता है और गूगल एल्गोरिदम के आधार पर टॉप रिजल्ट दिखता है कई बार ये जानकारियाँ गलत तरीके से आ जाती हैं ऐसा ही राशिद खान की पत्नी के बारे में हुआ।

दरसल, 2017 में राशिद खान ने Social Media पर एक फैन्स को में मजाक में यह कह दिया था कि अनुष्का शर्मा उनकी पसंदीदा अभिनेत्री हैं शायद इसी वजह से कुछ न्यूज वेबसाइट्स ने उनका नाम अनुष्का शर्मा के साथ जोड़ दिया फिर जब लोग इंटरनेट पर “राशिद खान की पत्नी” सर्च करते हैं तो गूगल का एल्गोरिदम इस जानकारी को गलती से सही मान लेता है और अनुष्का शर्मा के लोकप्रियता के चलते उनका नाम सर्च रिजल्ट्स में ऊपर आता है।

राशिद खान की पत्नी पर बने मीम्स

हम सभी जानते हैं कि इंटरनेट पर कभी-कभी कुछ अनोखे चीजें हो जाती हैं गूगल जो हमारे सभी सवालों का उत्तर देने के लिए हमेशा तैयार रहता है कभी-कभी हमें हैरान कर देता है। जब लोग “Rashid khan ki patni kaun hai” खोज करते हैं तो वहाँ अनुष्का शर्मा का नाम आता है इंटरनेट यूजर्स ने इस अजीबोगरीब घटना को अपने मीम्स के माध्यम से व्यक्त किया हैं।

राशिद खान की पत्नी कौन है

जब आप गूगल पर ‘Rashid Khan Wife’ इस बारे में सर्च करते हैं तो आपको अनुष्का शर्मा की फोटो दिखाई देती है इसके बाद लोगों में और अधिक उत्सुकता बढ़ जाती है राशिद खान की पत्नी के बारे में जानने की राशिद खान की पत्नी कौन है उसका नाम क्या है वह दिखती कैसे हैं इस तरह की विभिन्न चीज इंटरनेट पर सर्च की जा रही है।

हम आपको बता दे हमारी रिसर्च के अनुसार अभी तक राशिद खान की शादी ही नहीं हुई है और इस तरह की कोई भी जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध नहीं है जो यह बताती हो कि राशिद खान की शादी हो चुकी है इसलिए अगर आप राशिद खान की पत्नी का नाम क्या है और वह कैसी दिखती है इस तरह की चीज खोज कर हमारी वेबसाइट पर आए हैं तो हम आपको बता दें कि राशिद खान की अभी तक शादी नहीं हुई है।

अगर आपको वाकई में ही ऐसा लगता है कि यह जानकारी न केवल आपके लिए बल्कि आपके परिवार और दोस्तों के साथ-साथ सभी के लिए महत्वपूर्ण है तो इस जानकारी को दूसरों के साथ शेयर करने में विलंब ना करें हमारी मुलाकात आपसे फिर होगी! आपका दिन शुभ रहे!

Google NewsFacebook
WhatsAppTelegram

आप हमारे साथ गूगल न्यूज़, फेसबुक, व्हाट्सएप, टेलीग्राम जो भी आप इस्तेमाल करते हैं उस पर जुड़ सकते हैं बस एक बार हमें फॉलो करों हमारी सारी न्यूज़ आप तक अपने आप पहुँच जायगी!

HP Jinjholiya
HP Jinjholiyahttps://newsmeto.com/
मेरा नाम HP Jinjholiya है, मैंने 2015 में ब्लॉगस्पॉट पर एक ब्लॉगर के रूप में काम करना शुरू किया उसके बाद 2017 में मैंने NewsMeto.com बनाया। मैं गहन शोध करता हूं और हमारे पाठकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उत्पादित करता हूं। हर एक सामग्री मेरे व्यापक विशेषज्ञता और गहरे शोध पर आधारित होती है।

Must Read