Aaj Ki Dream11: RCB Vs KKR Dream11 Prediction, Pitch Report, Playing XI, जानिए कैसे बनाये आज की ड्रीम11

RCB Vs KKR Dream11 Prediction: IPL 2024 के 17वें सीजन का 10वां मैच RCB Vs KKR के बीच 29 मार्च 2024 को 7:30 बजे खेला जाएगा अगर आप Dream11 में टीम बनाकर जीत हासिल करना चाहते है तो आपको Aaj Ki Dream11: RCB Vs KKR Dream11 Team बनाने की तैयारी कर ले।

Aaj Ki Dream11 RCB Vs KKR Dream11 Prediction Hindi 10th IPL Match 2024

RCB Vs KKR Dream11 Prediction: आईपीएल 2024 का 10वाँ मैच Royal Challengers Bengaluru और Kolkata Knight Riders के बीच होने जा रहा है अगर आप RCB Vs KKR Dream11 में जीतना चाहते हैं तो आपको RCB Vs KKR Pitch Report, Playing XI, Stadium, Players Stats और साथ ही कौन जीतेगा, कप्तान किसे बनायें इत्यादि का विश्लेषण कर लेना चाहिए इसलिए हम आपके लिए RCB Vs KKR Dream11 Prediction लेकर आये है जहाँ आपको RCB Vs KKR Dream11 Prediction के साथ Mega, Head-to-Head, Small League टीम की जानकारी दी जायगी।

00
Days
00
Hours
00
Minutes
00
Seconds

RCB Vs KKR Dream11 Prediction


MatchRCB Vs KKR
SeriesIPL 2024
Season17th
Match10th
FormatsT20
StadiumM.Chinnaswamy Stadium
CityBengaluru
Date29 March 2024
Time7:30 PM
Watch NowJioCinema

RCB Vs KKR Pitch Report


बेंगलुरु के मशहूर M.Chinnaswamy स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे IPL 2024 के 17वें सीजन का 10वां मैच RCB और KKR के बीच खेला जाएगा आइए पिच रिपोर्ट पर एक नज़र डालते हैं जो मैच के नतीजे को प्रभावित कर सकती है।

स्टेडियम की पिच रिपोर्ट के अनुसार पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी मानी जा रही है पिछले 5 T20 मैचों में पेसर्स ने 7 विकेट लिए हैं जबकि स्पिनर्स को 4 विकेट मिले हैं पहली पारी में औसत स्कोर 198 रहा है जबकि दूसरी पारी में यह औसत स्कोर थोड़ा घटकर 191 रह जाता है।

मौसम की बात करें तो मौसम आज अधिकतर बादल छाए रहने की संभावना है जो मैच के दौरान खिलाड़ियों और दर्शकों के लिए एक अलग अनुभव ला सकता है।

टॉस जीतने की रणनीति के बारे में पिछले 5 सालों के आंकड़े दिलचस्प हैं टॉस जीतने वाली टीमों ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है और इस रणनीति के साथ 100% मैच जीते हैं हालांकि टीमें जो पहले गेंदबाजी करती हैं उनकी जीत का प्रतिशत 46% ही रहा है।

RCB Vs KKR Playing 11 Prediction


RCB: Faf du Plessis, Kohli, C Green, R Patidar, G Maxwell, Anuj Rawat, Dinesh Karthik, A Joseph, Mayank Dagar, M Siraj, Yash Dayal

KKR: P Salt, Sunil Narine, Painted Venkatesh, Unpainted, Nitish Rana, Ramandeep Singh, R Singh, A Russell, M Starch, Harshit Rana, Varun Chakravarthy

RCB Vs KKR खिलाड़ियों पर रखें नज़र


बल्लेबाजी के मोर्चे पर विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस RCB की ओर से मैदान पर उतरेंगे जबकि Rinku Singh और Nitish Rana KKR की तरफ से अपनी बल्लेबाजी का जलवा बिखेरने को तैयार हैं। विराट कोहली ने पिछले 10 मैचों में 458 रन बनाकर 50.89 की औसत और 138.78 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है। फाफ डु प्लेसिस ने भी 425 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया है।

दूसरी ओर Rinku Singh ने 53.83 की औसत और 143.55 के स्ट्राइक रेट के साथ 323 रन बनाए हैं जबकि Nitish Rana ने 272 रन बनाकर अपनी टीम के लिए योगदान दिया है।

गेंदबाजी के मोर्चे पर Mohammed Siraj और Karn Sharma RCB की ओर से जबकि Varun Chakravarthy और Harshit Rana KKR की ओर से प्रमुख खिलाड़ी होंगे। मोहम्मद सिराज ने 9 विकेट लेकर अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया है वहीं वरुण चक्रवर्ती ने 14 विकेट लेकर KKR की गेंदबाजी लाइन-अप को मजबूती प्रदान की है।

RCB Vs KKR H2H


DateResult
26-Apr-2023KKR won by 21 runs
06-Apr-2023KKR won by 81 runs
30-Mar-2022RCB won by 3 wickets
11-Oct-2021KKR won by 4 wickets
20-Sep-2021KKR won by 9 wickets

RCB Vs KKR कौन जीतेगा?


RCB ने अपने पिछले पांच मैचों में से तीन जीते हैं वहीं KKR ने भी अपने पिछले पांच में से तीन मैच जीते हैं दोनों टीमों का हालिया प्रदर्शन लगभग समान रहा है जिससे इस मैच को और भी अधिक रोमांचक बना दिया गया है। मैच के दिन बेंगलुरु में मौसम साफ रहने की संभावना है और पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल हो सकती है इससे हाई-स्कोरिंग मैच की उम्मीद की जा सकती है।

जहां तक भविष्यवाणी की बात है दोनों टीमों के बीच के मुकाबले हमेशा से नजदीकी रहे हैं और इस बार भी विजेता का अनुमान लगाना कठिन है हालांकि RCB के होम ग्राउंड पर होने और उनके पास मौजूद स्टार बल्लेबाजों के कारण उन्हें हल्की बढ़त मिल सकती है फिर भी KKR के पास आंद्रे रसेल जैसे मैच विनर हैं जो किसी भी समय मैच का रुख मोड़ सकते हैं।

Aaj Ki Dream11: RCB Vs KKR Dream11 Prediction, Pitch Report, Playing XI, जानिए कैसे बनाये आज की ड्रीम11

My11Circle

My11Circle डाउनलोड करें और पाये 1500 रूपये का बोनस और इनाम ड्रीम11 से बड़ा 🤑

RCB Vs KKR Dream11 Prediction Today


यहाँ हम आपको Dream11 की Playing11 के अनुसार RCB Vs KKR Dream11 Prediction के लिए अलग-अलग 3 टीम प्रदान कर रहे है और मैच शरू होने से पहले या फिर टीम Confirmed Playing11 आने के बाद हमारी RCB Vs KKR Dream11 Prediction Team की लिस्ट को चेंज भी किया जा सकता हैं अगर कोई खिलाड़ी नहीं खेल रहा है तो आप अपनी मुताबिक भी खिलाड़ी चुन सकते है।

लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे WhatsApp चैनल को ज्वाइन करे ले क्योंकि टॉस किसने जीता, कौन-कौन खेलेगा और मैच से जुड़ी सभी अपडेट आपको वही मिलेगी साथ ही Confirmed Playing11 आने के बाद टीम अपडेट यहाँ आपको मिल जाएगी।

RCB Vs KKR Dream11 Prediction– Mega Team


भूमिकाखिलाड़ीटीम
विकेटकीपरअनुज रावतRCB
बल्लेबाजविराट कोहली (VC)RCB
बल्लेबाजरिंकू सिंह (C)KKR
बल्लेबाजनितीश राणाKKR
ऑलराउंडरकैमरन ग्रीनRCB
ऑलराउंडरआंद्रे रसेलKKR
ऑलराउंडरसुनील नारायणKKR
गेंदबाजमोहम्मद सिराजRCB
गेंदबाजमिचेल स्टार्चKKR
गेंदबाजवरुण चक्रवर्थीKKR
गेंदबाजयश दयालRCB

RCB Vs KKR Dream11 Prediction– Head2Head Team


भूमिकाखिलाड़ीटीम
विकेटकीपरअनुज रावतRCB
बल्लेबाजविराट कोहली (VC)RCB
बल्लेबाजफाफ डू प्लेसिस (C)RCB
बल्लेबाजनितीश राणाKKR
ऑलराउंडरकैमरन ग्रीनRCB
ऑलराउंडरआंद्रे रसेलKKR
ऑलराउंडरसुनील नारायणKKR
गेंदबाजमोहम्मद सिराजRCB
गेंदबाजमिचेल स्टार्चKKR
गेंदबाजवरुण चक्रवर्थीKKR
गेंदबाजयश दयालRCB

RCB Vs KKR Dream11 Prediction– Small League Team


भूमिकाखिलाड़ीटीम
विकेटकीपरदिनेश कार्तिकRCB
बल्लेबाजविराट कोहलीRCB
बल्लेबाजफाफ डू प्लेसीRCB
बल्लेबाजनीतीश राणाKKR
ऑलराउंडरग्लेन मैक्सवेल (C)RCB
ऑलराउंडरएंड्रे रसेल (VC)KKR
ऑलराउंडरसुनील नरेनKKR
गेंदबाजमोहम्मद सिराजRCB
गेंदबाजहर्षित राणाKKR
गेंदबाजवरुण चक्रवर्थीKKR
गेंदबाजयश दयालRCB
Dream11 जीतें और First Rank प्राप्त करें
Aaj Ki Dream11- क्या है और कैसे बनायें
Dream11 का मालिक कौन है

हम तो सिर्फ RCB Vs KKR Dream11 Prediction के बारे में बता रहे हैं साथ ही मैच से जुड़ी जरूरी जानकारी प्रदान कर रहे है जिसका इस्तेमाल Dream11 और MY11Circle की बेहतरीन टीम बनाने के लिए कर सकते हैं इसमें हमारी किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं और आप ज्यादा से ज्यादा Dream11 और MY11Circle से पैसे कमाए ऐसी हम आशा करते हैं!

HP Jinjholiya
HP Jinjholiyahttps://newsmeto.com/
मेरा नाम HP Jinjholiya है, मैंने 2015 में ब्लॉगस्पॉट पर एक ब्लॉगर के रूप में काम करना शुरू किया उसके बाद 2017 में मैंने NewsMeto.com बनाया। मैं गहन शोध करता हूं और हमारे पाठकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उत्पादित करता हूं। हर एक सामग्री मेरे व्यापक विशेषज्ञता और गहरे शोध पर आधारित होती है।

Must Read