OneAD App पैसे कमाने वाले अप्प की पूरी जानकारी

WhatsApp Channel Join

आज ऐसे बहुत सारे पैसे कमाने वाले Apps मौजूद है जिनके इस्तेमाल से आप घर बैठे पैसे कमा सकते है इसलिए आज हम आपको एक ऐसे ही अप्प के बारे में बताने वाले है जिसका नाम है OneAd App जोकि काफ़ी पॉपुलर है।

इस बात का अनुमान आप ऐसे लगा सकते है कि अब तक OneAd App को 10 Millions से ज्यादा लोगो द्वारा डाउनलोड किया जा चुका है औऱ वह इसके इस्तेमाल से पैसे भी कमा रहे है।

यह एक ऐसा अप्प है जिसे आप घर बैठे हजारों और लाखों रुपये कमा सकते हैं लेक़िन यह इतना आसान नही हैं इसके लिए भी आपकों दिमाख लगाने की आवस्यकता होती है।

इसलिए सबसे पहले आपके लिए यह समझना ज़रूरी है कि OneAd App क्या है और इसके इस्तेमाल से पैसे कैसे कमाते है और साथ ही जानेंगे कि OneAd App कैसे काम करता है।

OneAd App क्या है

यह एक रेफरल और एरन प्रोग्राम है जिसें आप अपने दोस्तों के साथ इस App को शेयर करके पैसे कमा सकते हैं लेक़िन यह केवल यही तक सीमित नही हैं शायद इसलिए ही OneAd App बहुत ज्यादा पॉपुलर हो रहा है।

OneAd App एक चैन सिस्टम पर आधारित एप्लीकेशन हैं जैसे आज कईं ऑफलाइन कंपनियां भी काम करती है ठीक उसी प्रकार इस एप्प को डिज़ाइन किया गया है।

OneAD App paise kamane wala app hindi

अगर आप OneAd App इस्तेमाल करते है और उसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करते है तो उन्ह लोगों के इस एप्प को डाउनलोड और इनस्टॉल करने के बाद आपको कुछ पैसे मिलते है और साथ ही वह आपके टीम मेंबर बन जाते है।

अब आपके टीम मेंबर अगर अपने किसी दोस्तों को इस एप्प को शेयर करते है तो उनके साथ-साथ आपकों भी कुछ पैसे मिलते हैं औऱ अगर उसके टीम मेंबर भी OneAd App को किसी के साथ शेयर करते है तो तब भी आपको कुछ पैसे मिलते है।

इस तरह पूरा एक चैन सिस्टम बन जाता है और जब आपके टीम मेंबर 1000 तक हो जाते है और वह लगातार OneAd App पर काम करते रहते है तो आप हर महीने 10,000 रुपये तक कमा सकते है।

OneAd App डाउनलोड और एकाउंट कैसे बनायें

OneAd पर एकाउंट बनाने के लिए सबसे पहले आपकों इसे डाउनलोड और इनस्टॉल करना पड़ेगा और उसके बाद एकाउंट बनाने के लिए रेफरल कोड की आवस्यकता होगी उसके लिए आप हमारे Refferal Code “BF53ADP” इस्तेमाल कर सकते है इसे आपको पैसे और बाउंस प्राप्त होगा।

अगर आप रेफरल कोड का इस्तेमाल नही करते है तो आपको कोई पैसे नही मिलता है इसलिए हमारे द्वारा बताये गये स्टेप को फॉलो करें।

1. OneAd App Download By Google Play Store

Step- 1 सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से OneAd App डाउनलोड करे या फिर नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें।

OneAD App पैसे कमाने वाले अप्प की पूरी जानकारी

Step- 2 अब आपकों अपना मोबाइल नंबर डालना है

Step- 3 अगर आप ऊपर डाउनलोड बटन पर क्लिक करने के बाद मोबाइल नंबर डालते है तो अपने आप Refferal Code डाल जाता हैं अगर नही तो Refferal Code “BF53ADP” इस्तेमाल करें।

OneAD App paise kamane wala app hindi me

Step- 4 अब अपना पासवर्ड और Terms & Condition पर टिक करने के बाद Next करें और OneAd Account बनाये।

यह भी पढ़े

> MPL Game खेलकर पैसे कमाये

> Dream11 कैसे जीतें और First Rank प्राप्त करें

> Online Business कैसे करे और करने के तरीके सीखे

2. OneAd App Download By Website

अगर आपको OneAd App गूगल प्ले स्टोर में नही मिलता है तो आप इस तरीके का इस्तेमाल करें और OneAd App को वेबसाइट से डाउनलोड करें।

Step- 1 सबसे पहले आप OneAd App को गूगल पर सर्च करें

Step- 2 अब आपको बहुत सारी वेबसाइट मिल जायेगी वहाँ से डाउनलोड करें।

Step- 3 अब आप इस OneAd App को इनस्टॉल करें।

Step- 4 अब आपकों अपना मोबाइल नंबर डालना है

Step- 5 अगर आप ऊपर डाउनलोड बटन पर क्लिक करने के बाद मोबाइल नंबर डालते है तो अपने आप Refferal Code डाल जाता हैं अगर नही तो Refferal Code “BF53ADP” इस्तेमाल करें।

Step- 6 अब अपना पासवर्ड और Terms & Condition पर टिक करने के बाद Next करें और OneAd Account बनाये।

OneAd App से पैसे कैसे कमाये

शरू के दिनों में OneAd से पैसे कमाने के लिए आपकों बस एक ही तरीका दिया जाता था परंतु अब आप इस एप्प की मदत से कई तरीकों द्वारा पैसे कमा सकते है।

लेक़िन इस एप्प से पैसे कमाने का मैन तरीका रेफेर एंड एरन प्रोग्राम ही हैं जिसके द्वारा आप हर महीने हजारो और लाखों रुपये कमा सकते है जो इस प्रकार है।

सबसे पहले आपकों OneAd App को डाउनलोड करने के बाद रेफरल कोड BF53ADP इस्तेमाल करना है क्योंकि बिना रेफेरल कोड के आप इसमें एकाउंट नही बन पाएंगे।

और जब आपका OneAd Account Create हो जाता है तो आपकों भी अपना Refer & earn code मिलता है अब आपकों अपने Refer code की मदत से अपने दोस्तों और ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसमें जॉइन करवाना है।

हर एक मेंबर को OneAd App में जॉइन करने के बदलें आपको 4 रुपये मिलते है और साथ ही जिसें आप जॉइन करते है उसे भी रुपये मिलते हैं और इस तरह आपकों प्रत्येक मेंबर पर हर महीने 4 रुपये मिलने लगते है।

मान लो अगर आप 1000 मेंबर को इसमें जोड़ते है तो आप हर महीने 5-10 हजार की कमाई कर सकतें है औऱ अगर और मेंबर को जोड़ते है और आपके मेंबर भी किसी को जॉइन करते है तो भी आपको पैसे मिलते है इस तरह एक बार मेंबर जॉइन करने के बाद आप लंबे समय तक पैसे कमा सकते है।

OneAd App से पैसे कैसे ट्रांसफर करें

OneAd App में पैसों को आप आसानी से अपने बैंक या फिर digital wallet में जमा कर सकते है इसके लिए आपको इसमें दो प्रकार के ऑप्शन दिए जाते है।

Paytm App

अगर आप Paytm का इस्तेमाल करते है तो आप OneAd App में जीते गये पैसों को Paytm में ट्रांसफर कर सकते है और फिर उन पैसों का इस्तेमाल कर सकते है।

Bank Transfer

यह दूसरा तरीका है जो बेहद आसान हैं इसके लिए आपको सिंपल अपनी बैंक डेटिल्स डाली है और पैसे सीधे आपके bank account में आ जायेंगे।

OneAd App पर ज्यादा लोगों को कैसे जोड़ें

चूंकि OneAd App एक Refer & earn App है इसलिए आपको इसे पैसे कमाने के लिए अधिक से अधिक लोगों को इसमें जोड़ना पड़ता हैं तो हम आपकों कुछ तरीकों के बारे में बता रहे है जिसे आप ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने रेफेर कोड की मदत से इसमें जोड़ सकते है।

WhatsApp

भारत मे व्हात्सप्प सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है हर किसी के मोबाइल में व्हात्सप्प आसानी से मिल जाता है और इसी की मदत से आप अपने कोड को दूसरों तक पहुचा सकते है और उन्हें जॉइन करा सकते है।

Telegram

टेलीग्राम भी बिल्कुल व्हात्सप्प की तरह है लेक़िन यह प्रमोशन करने के लिए व्हात्सप्प से कही बेहतर हैं क्योंकि इसमें आपको भी व्यक्ति आप से जुड़ सकता हैं। टेलीग्राम पर अपना चैनल बनाकर बहुत सारे लोगो को आप अपने साथ जोड़ सकते है और रेफेर कोड भी प्रोमोट कर सकते है।

Blog

ब्लॉग बहुत ही पावरफुल तरीका है हज़ारों-लाखों लोगों तक अपने कंटेंट को पहुचाने के लिए जिसके इस्तेमाल से आप किसी बजी चीज को इंटरनेट पर प्रोमोट कर सकते है।

Youtube Channel

आज अधिकतर लोग Youtube Video देखना पसंद करते है यही कारण है कि OneAd App के बारे में अधिकतर लोगों को यूट्यूब के माध्यम से पता लगता है और वह उस वीडियो बनाने वाले के रेफेर कोड का इस्तेमाल करते है इसलिए अगर आप भी ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ना चाहतें है तो इसका इस्तेमाल करें।

FaceBook

अगर आप इंटरनेट का इस्तेमाल करते है तो आप फेसबुक जरूर चलाते होगें और फेसबुक पर हर दिन लाखों-करोड़ो लोग आते है जहाँ पर आप अपने रेफेर कोड को प्रोमोट करके अपने साथ ज्यादा से ज्यादा लोग जोड़ सकते है।

FaceBook Page

बहुत सारे लोगो अपने सामान और चीजों को प्रोमोट करने के लिए फेसबुक पेज का इस्तेमाल करते हैं आप भी एक फेसबुक पेज बना सकते है और रेफेर कोड को प्रोमोट कर सकते है।

Facebook Group

हर किसी के पास फेसबुक पर बात करने के लिए दोस्त नही होते इसलिए वह फेसबुक ग्रुप जॉइन करके दोस्त बनाते है और ग्रुप में अपने विचार को व्यक्त करते है आप भी एक फेसबुक ग्रुप बनकर अपने इस एप्प को प्रमोट कर सकते है।

Twitter

ट्विटर हर दिन खबरों में बना रहता हैं और बहुत सारे लोग ट्विटर पर ऑनलाइन रहते हैं तो यह भी अपने कोड को दूसरों तक पहुचाने के लिए अच्छा तरीका है

यह भी पढ़े

> ऑनलाइन घर बैठे पैसे कमाये

> WhatsApp से पैसा कमाने के 7 सबसे अच्छे तरीके

OneAd App Fake तो नहीं

बहुत सारे लोगों के मन मे यह सवाल आ सकता हैं कि कोई एप्लीकेशन किसी को जॉइन करने के बदलें में पैसे क्यों देगी कभी OneAd App fake तो नहीं

तो हम आपकों बता दे कि OneAd App पिछले 1-2 साल से मार्किट में उपलब्ध है और 10 मिलियंस से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड और इस्तेमाल किया जाता है जिसे संकेत मिलता है कि यह अप्प फेक नहीं है।

और दूसरी बात जैसे आप इसमें लोगों को जोड़ते है तो आपकों पैसे मिलते है वैसे ही जब कोई OneAd App का इस्तेमाल करता है तो यह भी पैसे कमाता है।

क्योंकि इस एप्प में Google Adsense के बहुत सारे विज्ञापन देखने को मिलते है और साथ ही कई और भी दूसरे अप्प को इस एप्प के अंदर प्रोमोट किया जाता है जिसे यह पैसे कमाता है।

यह एप्प कईं तरीकों से पैसे कमाता है जिसमे से कुछ OneAd App को शेयर करने वालो को देता है इसलिए हम लगता है कि OneAd App Fake नहीं है।

तो उमीद करता हूं दोस्तों अब आप समझ चुके होंगे कि OneAd App क्या है और इसका इस्तेमाल करके कैसे पैसे कमातें हैं इसलिए अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

WhatsApp Channel Join

NewsMeto
Logo