Bhavishya Malika: 600 वर्ष पुरानी भविष्यवाणी सच हो रही है, क्या हिंदू धर्म समाप्त हो जाएगा?

WhatsApp Channel Join
अपनी रेटिंग दे!

Hindu Population: आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि दुनिया में 150 से अधिक प्योर क्रिश्चियन देश हैं तथा 50 से अधिक प्योर इस्लामिक देश हैं और एक प्योर यहूदी देश भी है लेकिन अगर आप टेलीस्कोप से भी खोजने का प्रयास करेंगे तो भी आपको एक प्योर हिंदू देश नहीं मिलेगा।

हैरानी तब होती है जब भारत सरकार खुद कहती है कि देश में हिंदुओं की आबादी घटकर 7.82% रह गई है जबकि मुसलमानों की आबादी 43.1% बढ़ गई है।

600 वर्ष पूर्व लिखी गई भविष्य मालिका(Bhavishya Malika) में कहा गया था कि एक ऐसा समय आएगा जब हजारों लुंगी पहनने वालों के बीच मात्र एक तिलकधारी दिखाई देगा। हजारों मुसलमानों के बीच मात्र एक हिंदू! जानिए कैसे आज की स्थिति 600 वर्ष पुरानी भविष्यवाणी को सच कर रही है।

हिंदुओं की गिरती जनसंख्या

भारत में “हम दो हमारे दो” का नारा बहुत पहले कांग्रेस और इंदिरा गांधी ने पेश किया था इसका उद्देश्य था कि देश के लोगों को दो से अधिक बच्चे पैदा करने से रोका जाए ताकि आबादी को नियंत्रण में रखा जा सके लेकिन यह नारा सिर्फ हिंदुओं के लिए था जबकि अन्य धर्मों के लोगों पर यह लागू नहीं हुआ।

इमरजेंसी के दौरान कांग्रेस सरकार ने जबरदस्ती हिंदू पुरुषों की नसबंदी करवाई जिससे वे और बच्चे न पैदा कर सकें। कई हिंदू पुरुषों को उनके घरों से खींचकर जबरदस्ती नसबंदी के लिए ले जाया गया इस दमनकारी कदम का उद्देश्य हिंदू जनसंख्या को घटाना था।

इसके साथ ही संविधान में रात के अंधेरे में “सेकुलर” शब्द जोड़ा गया इस परिवर्तन ने देश को धार्मिक तटस्थता की ओर मोड़ दिया लेकिन इससे हिंदू समुदाय के अधिकारों और हितों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा।

यह कदम दिखाते हैं कि कैसे कांग्रेस ने हिंदू जनसंख्या को नियंत्रित करने और कमजोर करने का प्रयास किया इन नीतियों का असर आज भी महसूस किया जा सकता है जब हिंदू जनसंख्या में गिरावट और मुस्लिम आबादी में वृद्धि हो रही है।

कांग्रेस और अंग्रेजों का षड्यंत्र

कांग्रेस का आरंभ अंग्रेजों ने किया था उनका मानना था कि एशिया और अफ्रीका के इंडियन और अफ्रीकन लोग श्रेष्ठ हैं और यदि यह विकसित हो गए तो पश्चिमी सभ्यता का अंत हो जाएगा इसीलिए उन्होंने कांग्रेस के नाम से हर देश में एक राजनीतिक पार्टी बनाई।

भारत में कांग्रेस ने पिछले 50-60 सालों में हिंदुओं को धीरे-धीरे समाप्त करने का प्रयास किया हिटलर ने एक ही झटके में लाखों यहूदियों को समाप्त कर दिया था लेकिन कांग्रेस ने हिंदुओं को तड़पा-तड़पा कर समाप्त किया।

वर्तमान स्थिति और भविष्यवाणी

प्रधानमंत्री के इकोनॉमिक एडवाइजरी काउंसिल ने 1950 से 2015 तक भारत में निवास कर रहे लोगों का सर्वे किया और एक महत्वपूर्ण रिपोर्ट प्रकाशित की इस रिपोर्ट के अनुसार हिंदुओं की आबादी 7.82% घट चुकी है जबकि मुसलमानों की आबादी 43.1% बढ़ गई है यह आंकड़े देश की धार्मिक जनसंख्या में बड़े परिवर्तन को दर्शाते हैं।

कांग्रेस ने खुलेआम कहा कि वे सनातन धर्म को मिटा देंगे और उसकी शक्ति को समाप्त कर देंगे उनके द्वारा हिंदू मंदिरों से धन लेकर मुसलमानों को देने की बात कही गई है इसके अलावा कांग्रेस ने पाकिस्तान के साथ शांति समझौता करने की योजना बनाई है उन्होंने यह भी कहा कि नॉर्थ ईस्ट को भारत से अलग करेंगे, साउथ को एक अलग देश घोषित करेंगे और मुसलमानों को हर क्षेत्र में रिजर्वेशन देंगे।

Bhavishya Malika की भविष्यवाणी

भविष्य मालिका एक प्राचीन धार्मिक ग्रंथ में संत अच्युतानंद दास जी ने 600 वर्ष पूर्व एक महत्वपूर्ण भविष्यवाणी की थी उन्होंने कहा था कि कलयुग के अंतिम चरण में एक ऐसा समय आएगा जब भारत में हजारों मुसलमानों के बीच मात्र एक हिंदू दिखाई देगा यह भविष्यवाणी आज सच होती दिखाई दे रही है।

आज हिंदू जनसंख्या में गिरावट और मुस्लिम आबादी में वृद्धि की स्थिति देखकर संत अच्युतानंद दास जी की भविष्यवाणी सत्य प्रतीत होती है।

अगर आपको वाकई में ही ऐसा लगता है कि यह जानकारी न केवल आपके लिए बल्कि आपके परिवार और दोस्तों के साथ-साथ सभी के लिए महत्वपूर्ण है तो इस जानकारी को दूसरों के साथ शेयर करने में विलंब ना करें हमारी मुलाकात आपसे फिर होगी! आपका दिन शुभ रहे!

Google NewsFacebook
WhatsAppTelegram

आप हमारे साथ गूगल न्यूज़, फेसबुक, व्हाट्सएप, टेलीग्राम जो भी आप इस्तेमाल करते हैं उस पर जुड़ सकते हैं बस एक बार हमें फॉलो करों हमारी सारी न्यूज़ आप तक अपने आप पहुँच जायगी!

NewsMeto
Logo