Kota Factory S3 Release Date: Trailer देख यूजर बोलें कोटा फैक्ट्री हमारे स्टूडेंट लाइफ का आईना है

WhatsApp Channel Join
अपनी रेटिंग दे!
Kota Factory S3 Release Date Announcement: नेटफ्लिक्स इंडिया ने आखिरकार “Kota Factory” के सीजन 3 की घोषणा कर दी है यह शो कोटा के छात्रों की जिंदगी और उनके संघर्षों को बयां करता है अगर आप भी Kota Factory के फैन हैं तो ये खबर आपको जरूर खुश करेगी। जीतू भैया और उनकी टीम एक बार फिर से छात्रों के नए संघर्षों और उनकी कहानियों को आपके सामने लाने वाले हैं।

Kota Factory सीजन 3 में आपको छात्रों की नई चुनौतियों और उनके सपनों की दुनिया देखने को मिलेगी ये शो न केवल छात्रों की पढ़ाई और उनके संघर्षों को दर्शाता है, बल्कि उनकी जिंदगी के छोटे-छोटे पल और दोस्ती को भी बखूबी पेश करता है।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने यूट्यूब पर इस खबर को साझा किया है जिससे फैंस में उत्साह और बढ़ गया है इस बार भी, कोटा फैक्ट्री की टीम कुछ नया और दिलचस्प लेकर आ रही है अगर आप भी कोटा के दिनों को याद करना चाहते हैं और जीतू भैया की क्लास का मजा फिर से लेना चाहते हैं तो तैयार हो जाइए। कोटा फैक्ट्री का सीजन 3 जल्द ही आपके स्क्रीन पर होगा।

Kota Factory S3 Release Date Announcement

वीडियो की शुरुआत में ‘जीतू भैया’ का सवाल होता है, “कोटा फैक्ट्री कब लौटेगी?” इस सवाल का जवाब देते हुए घोषणा की है कि कोटा फैक्ट्री का सीजन 3 जल्द ही आ रहा है। यह वीडियो नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। चैनल के लगभग 23.9 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। वीडियो के विवरण में बताया गया है कि “कोटा फैक्ट्री: सीजन 3 जल्द ही केवल नेटफ्लिक्स पर आने वाला है।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने इस घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी हलचल मचा दी है। इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर #KotaFactorySeason3OnNetflix हैशटैग के साथ पोस्ट शेयर की जा रही हैं। दर्शक अपने पसंदीदा शो की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Kota Factory S3 Release Date क्या है

अभिनेता जितेंद्र कुमार जो शो में जीतू भैया का किरदार निभाते हैं ने एक गणितीय पहेली के जरिए इस सीजन की रिलीज डेट का खुलासा किया वीडियो में जितेंद्र कुमार ने एक गणितीय समीकरण प्रस्तुत किया था, जिसे हल करने के बाद शो की रिलीज डेट सामने आई।

गणितीय फॉर्मूला बॉडमास का उपयोग करते हुए समीकरण को सुलझाया गया, जिसमें सबसे पहले ब्रैकेट, फिर ऑर्डर ऑफ पॉवर्स, डिवीजन, मल्टीप्लिकेशन, एडीशन और सबसे आखिर में सबट्रैक्शन हल किया गया। इस गणितीय पहेली का हल 8 आया जो दर्शाता है कि “कोटा फैक्ट्री” का तीसरा सीजन 8 जून को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।

Kota Factory S3 Fans Reaction

जीतू भैया और उनकी टीम की वापसी का इंतजार कर रहे फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाओं को कमेंट सेक्शन में खुलकर व्यक्त किया है आइए जानते हैं कि दर्शकों ने इस घोषणा पर क्या कहा और क्यों वे इस सीजन के लिए इतने उत्साहित हैं।

राहुल कुमार: “यार, जीतू भैया का रोल ही इस शो की जान है! Can’t wait for S3!” राहुल की इस टिप्पणी में जीतू भैया के किरदार के प्रति गहरा स्नेह झलकता है, जो इस शो का मुख्य आकर्षण है।

सोनिया मिश्रा: “यह शो हमारे कोटा के दिनों की याद दिला देता है। सीजन 3 के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ!” सोनिया की यह टिप्पणी उन सभी लोगों की भावनाओं को दर्शाती है जो कोटा की यादों को फिर से जीना चाहते हैं।

आदित्य वर्मा: “कितने दिन से इस दिन का इंतजार कर रहा था, Finally it’s happening!” आदित्य का यह कमेंट दर्शकों की लंबे समय से प्रतीक्षित उम्मीदों को व्यक्त करता है।

सारा खान: “कोटा फैक्ट्री ने कोटा को एक नया ही रूप दे दिया है। जीतू भैया बेस्ट!” सारा ने कोटा फैक्ट्री के माध्यम से कोटा की छवि को नया रूप देने की बात कही है।

मनोज शर्मा: “शानदार! इस बार भी कुछ नया और दिलचस्प देखने को मिलेगा।” मनोज की यह टिप्पणी नए सीजन के प्रति उनकी उम्मीदों को दर्शाती है।

नेहा कश्यप: “जीतू भैया की क्लास की यादें फिर से ताजा हो गईं। Excited for S3!” नेहा की यह टिप्पणी जीतू भैया की शिक्षाओं की यादों को फिर से जीवंत करती है।

रवि गुप्ता: “कोटा फैक्ट्री का हर एपिसोड एक सीख देता है। उम्मीद है, सीजन 3 भी ऐसा ही होगा।” रवि ने शो के हर एपिसोड में मिलने वाली शिक्षाओं की सराहना की है।

पूजा सिंह: “आखिरकार! कोटा फैक्ट्री का सीजन 3 आ ही गया। Can’t wait to binge-watch!” पूजा की टिप्पणी उस उत्साह को दर्शाती है जो दर्शकों को सीजन 3 के लिए महसूस हो रहा है।

करण मेहता: “इस शो की स्क्रिप्ट और एक्टिंग दोनों ही लाजवाब हैं। जीतू भैया, you rock!” करण ने शो की स्क्रिप्ट और एक्टिंग की तारीफ की है, खासकर जीतू भैया के किरदार की।

अमित दुबे: “कोटा फैक्ट्री हमारे स्टूडेंट लाइफ का आईना है। बहुत कुछ सीखने को मिलता है।” अमित ने शो को छात्र जीवन का आईना बताया है, जो हर दर्शक को कुछ न कुछ सिखाता है।

Google NewsFacebook
WhatsAppTelegram
हमारी नये पोस्ट को सबसे पहले देखने के लिए Chrome ब्राउज़र के ऊपर दाईं ओर तीन डॉट वाले मेनू पर टैप करें और फिर मेनू में नीचे स्क्रॉल करें जहाँ आपको मेनू के नीचे ‘Follow’ पर टैप करें व हमारी वेबसाइट को फॉलो करें। बस एक बार हमें फॉलो करों हमारी सारी न्यूज़ आप तक अपने आप पहुँच जायगी!

NewsMeto
Logo