Gujarat Cotex Share Price Target 2023, 2025, 2030 ख़रीदे या बेचें?

शेयर बाज़ार जिसे Share Market, Stock Market, Equity Market इत्यादि के नाम से जाना जाता है जिसमें हजारों कंपनियां लिस्टेड है उसमें से एक Gujarat Cotex है औऱ जो लोग Gujarat Cotex Share में निवेश कर चुके या फिर निवेश करने वाले हैं वह Gujarat Cotex Share Price Target क्या व कितना हैं उसकी भविष्यवाणी/आँकलन पता करने की इच्छा रखते है।

क्योंकि हर कोई Share Market में पैसे इसीलिए लगाता है ताकि भविष्य में वह अपने पैसों से कई गुना पैसा बना सकें जिसके लिए आपको “शेयर प्राइस टारगेट” की जानकारी होनी चाहिए ताकि आप उसी हिसाब से किसी शेयर में निवेश कर सकें।

Gujarat Cotex Share Price Target Hindiतो अगर आप Gujarat Cotex में निवेश कर चुके हैं या फिर निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको Gujarat Cotex Share Price Target की जानकारी होनी चाहिए ताकि आप आज से 5-10 साल या फिर 15-20 साल बाद अपनी शेयर वैल्यू का आंकलन लग सके।

आज हम आपकों Gujarat Cotex Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 के साथ-साथ वर्तमान में Gujarat Cotex Share Price क्या है उसे जुड़ी बहुत सारी जानकारी प्रदान करने वाले हैं इसलिए आपकों एक बार इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना चाहिए।

Gujarat Cotex की जानकारी

गुजरात कोटेक्स लिमिटेड सूरत, गुजरात, भारत में स्थित है और कपड़ा क्षेत्र में सक्रिय, साल 1996 में निगमित, एक स्‍मॉल कैप कंपनी है गुजरात कोटेक्स लिमिटेड विविध नॉनड्यूरेबल गुड्स मर्चेंट थोक व्यापारी उद्योग का हिस्सा है।

गुजरात कोटेक्स लिमिटेड पॉलिएस्टर फिलामेंट यार्न और फैब्रिक बनाती है। कंपनी अपने उत्पादों को पूरे भारत में कपड़ों और अन्य निर्माताओं को बेचती है। गुजरात कोटेक्स लिमिटेड भारत में ग्रे फैब्रिक के पुनर्विक्रय में लगी हुई है। कंपनी टेक्सटाइल प्रोसेसिंग और टेक्सचराइजिंग सेवाएं प्रदान करती है। वर्ष 2007 में, कंपनी का नाम ऑक्टागन इंडस्ट्रीज लिमिटेड से बदलकर गुजरात कोटेक्स लिमिटेड कर दिया गया था…»

Gujarat Cotex Share Price Today

शेयर मार्केट डिमांड-सप्लाई के फॉर्मूले पर काम करता है तथा दोनों ही परिस्‍थितियों में शेयरों का मूल्‍य घट या बढ़ जाता है इसलिए शेयर मार्केट में लिस्टेड Gujarat Cotex के शेयर प्राइस में उतार-चढ़ाव होता रहता है।

देखिए, निवेशक व विश्लेषक कंपनी के भविष्य को परख कर उसमें निवेश करते हैं और जब कंपनी अच्छा प्रदर्शन करती है तो लोग उस शेयर को ज्यादा खरीदते हैं तथा उसकी डिमांड बढ़ जाती है इसी प्रकार जब किसी कंपनी के बारे में अनुमान लगाया जाए कि भविष्य में उसका मुनाफा कम होगा तो कंपनी के शेयर गिर जाते हैं।

इस प्रकार Gujarat Cotex Share Price में भी प्रतिदिन बढ़ोतरी व गिरावट देखने को मिलती रहती है आप नीचे वर्तमान में Gujarat Cotex के शेयर की कीमत क्या चल रही है देख सकते हैं जोकि लाइव मार्किट के साथ अपडेट होता रहता है।

[stock_market_widget type=”card” template=”low-high-indicator” color=”#5679FF” assets=”GUJCOTEX.BO” display_currency_symbol=”true” api=”yf”]

[stock_market_widget type=”accordion” template=”info” color=”#5679FF” assets=”GUJCOTEX.BO” start_expanded=”true” display_currency_symbol=”true” api=”yf”]

[stock_market_widget type=”chart” template=”basic” color=”#5679FF” assets=”GUJCOTEX.BO” range=”max” interval=”1d” axes=”true” cursor=”true” range_selector=”true” display_currency_symbol=”true” api=”yf”]

Historical Prices


[stock_market_widget type=”table-history” template=”basic” assets=”GUJCOTEX.BO” fields=”open,high,low,close,date” range=”6mo” interval=”1d” display_currency_symbol=”true” pagination=”true” rows_per_page=”10″ sort_field=”date” sort_direction=”desc” alignment=”left” api=”yf”]

Gujarat Cotex Share Price Target

शेयर बाजार का अध्ययन व रिसर्च करके बहुत सारे ब्रोकरेज हाउस द्वारा Broker Research Reports पब्लिश की जाती हैं जिसके अंतर्गत कंपनी की वर्तमान स्थिति के साथ भविष्य की उनती का अनुमान/आँकलन किया जाता हैं तथा यह ब्रोकरेज हाउस Share Market में लिस्टेड सभी कंपनियों के लिए ब्रोकर रिसर्च रिपोर्ट जारी करते हैं।

हम उसकी के आधार पर आपकों Gujarat Cotex Share Price Target की जानकारी प्रदान करते हैं चूँकि किसी शेयर का प्राइस कितना बढ़ेगा या घटेगा इसके बारे में किसी को नहीं पता होता है परन्तु ब्रोकरेज हाउस द्वारा कंपनी को परख कर उसके शेयर प्राइस टारगेट का आँकलन किया जाता है तो चलिए Gujarat Cotex Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 के बारे में जानते हैं।

“अभी तक Gujarat Cotex Share से जुड़ी किसी भी तरह कोई Broker Research Reports पब्लिश नही की गई है परन्तु जैसे ही इसकी कोई भी Research Reports आती है तो हम उसे तुरंत अपडेट कर किया जाएगा जिसे आप Gujarat Cotex Share Price Target का पता कर सकते है”

हर कोई Share Market में पैसे इसीलिए लगाता है ताकि भविष्य में वह अपने पैसों से कई गुना पैसा बना सकें लेकिन इसके लिए सही Share को चुनना होता है अगर आप सही शेयर का चुनाव कर लेते हैं तो आप करोड़पति बन जाते हैं लेकिन आपका किया गया चुनाव अगर गलत होता है तो आप अपना सारा पैसा खो बैठते हैं।

शेयर मार्केट विद्वानों का माना है कि शेयर बाजार से पैसे कमाने का सबसे उत्तम तरीका है कि आप लंबे समय के लिए निवेश करें इसलिए अगर आप Gujarat Cotex में निवेश करने का विचार कर रहे है तो आपके लिए Gujarat Cotex Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 काफ़ी मदतगार रहा होगा।

तो दोस्तों हमने आपको Gujarat Cotex Share Price Target के बारे में विस्तार पूर्वक बताने का प्रयास किया है आपके Gujarat Cotex Share Price के बारे में क्या विचार है और आपको क्या लगता है कि Gujarat Cotex का शेयर प्राइस कहां तक जाने वाला है आप हमें कमेंट बॉक्स के माध्यम से बता सकते हैं।

तो दोस्तों अगर आपको हमारा यह आर्टिकल किसी भी तरह से मदतगार और ज्ञान से भरपूर लगता है तो आप इसे अपने सभी दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर Share करकें हमारी इस मेहनत को सफल बनाने का प्रयास करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग तक यह जानकारी पहुंच सके तो अब अगर आपने यहां तक पढ़ लिया तो एक Share करना बनाता है मेरे दोस्त!!!

हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में प्राप्त करने के हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

HP Jinjholiya
मेरा नाम HP Jinjholiya है, मैंने 2015 में ब्लॉगस्पॉट पर एक ब्लॉगर के रूप में काम करना शुरू किया उसके बाद 2017 में मैंने NewsMeto.com बनाया। अब मैं ब्लॉगिंग, यूट्यूबर, डिजिटल मार्केटिंग और कंटेंट क्रिएटर के क्षेत्र में एक बहुमुखी पेशेवर हूं। मैं गहन शोध करता हूं और हमारे पाठकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उत्पादित करता हूं। हर एक सामग्री मेरे व्यापक विशेषज्ञता और गहरे शोध पर आधारित होती है।