धोखे और प्यार एक लड़की जो हुई तीन बार धोखे का शिकार- Dhokha Round D Corner Movie

WhatsApp Channel Join
अपनी रेटिंग दे!

Dhokha Round D Corner Movie: यह कहानी सांची नाम की एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जो तीन बार धोखे का शिकार होती है। फिल्म का हर मोड़ और क्लाइमेक्स दर्शकों को चौंकाने वाला है शुरू में सांची और उसके पति यथार्थ की शादी में सब कुछ ठीक लगने लगता है लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है रिश्तों के पीछे छिपे सच सामने आते हैं।

फिल्म की कहानी में एक आतंकवादी का अचानक हमला, सांची का अपनी शादी को बचाने की कोशिश और कोर्ट में दिल दहला देने वाला ट्रायल शामिल है। यह फिल्म एक रोमांचक सफर है जिसमें हर मोड़ पर नया ट्विस्ट और टर्न है। सांची के जीवन की जद्दोजहद और उसके साथ हो रहे धोखे की यह कहानी दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देती है कि आखिरकार उसके साथ क्या होगा।

सांची का पहला धोखा: विवाह का सच

सांची और यथार्थ की शादी शुरू में बहुत प्यार भरी लगती है लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता है उनका रिश्ता तनावपूर्ण हो जाता है एक दिन सांची अपने पति यथार्थ से तलाक मांगती है और उसे बताती है कि वह यूके का वीजा लगवा चुकी है।

यथार्थ इस पर सहमति जताता है और चला जाता है इसके बाद यथार्थ अपने ऑफिस जाता है जहां उसे सिंगापुर के लिए एक मीटिंग के लिए भेजा जाता है लेकिन वह मना कर देता है क्योंकि उसकी पत्नी को उसकी जरूरत है।

तभी खबर आती है कि एक आतंकवादी एक बिल्डिंग में घुस गया है यह आतंकवादी कोई और नहीं बल्कि वही है जिसे छह महीने पहले फांसी की सजा सुनाई गई थी यह घटना यथार्थ के जीवन में नया मोड़ लाती है।

दूसरा धोखा: आतंकवादी का हमला

एक दिन यथार्थ को पता चलता है कि सांची और उनकी मेड एक आतंकवादी के कब्जे में हैं यह आतंकवादी, जिसका नाम गुल है सांची को बंधक बनाकर रखता है और पुलिस से जिब्रान नाम के व्यक्ति को बुलाने की मांग करता है।

यथार्थ और पुलिस इस स्थिति को संभालने की कोशिश करते हैं इस दौरान सांची गुल को अपने पक्ष में करने की कोशिश करती है और उसे अपने जाल में फंसाने की योजना बनाती है।

लेकिन गुल को सांची की बातों पर शक हो जाता है और वह उसे धमकाता है सांची उसे अपने घर से बाहर ले जाने की योजना बनाती है लेकिन गुल उसकी चाल को समझ जाता है और उसे बंधक बना लेता है।

तीसरा धोखा: कोर्ट का फैसला

जब सांची को तीन गोली लगती है और उसकी मौत हो जाती है तो यथार्थ को गिरफ्तार कर लिया जाता है कोर्ट में यथार्थ बताता है कि उसने गुल को पैसे दिए और सांची ने उससे कहा कि उसे यहां से ले जाओ।

लेकिन गुल का कहना है कि सांची और वह एक दूसरे से प्यार करते थे और सांची का पति उसे पागल बनाने की दवाइयां देता था कोर्ट में जज गुल को दोषी ठहराते हैं और उसे फांसी की सजा सुनाते हैं लेकिन उसकी मानसिक स्थिति के कारण सजा पर अमल नहीं किया जाता।

Dhokha Round D Corner Movie Story

फिल्म का असली सच सामने आता है जब पता चलता है कि सांची का अपने डॉक्टर के साथ अफेयर था और यथार्थ ने उसे पागल बनाने की योजना बनाई थी। यथार्थ और डॉक्टर ने मिलकर सांची को मानसिक रूप से कमजोर करने की दवाइयां दी थीं।

अंत में पुलिस एसीपी हरीश चंद्र मलिक भी इस योजना में शामिल था और उसने गुल को सांची को मारने का प्लान बताया था एसीपी ने गुल से वादा किया था कि वह उसे सांची से बचा लेगा और बदले में उसे सांची को मारने को कहा था।

Dhokha Round D Corner Movie Trailer

Dhokha Round D Corner Movie कहाँ देखें

“धोखा राउंड द कॉर्नर” एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को पहले ही फ्रेम से बांध देती है।यह कहानी सांची नाम की एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जो तीन बार धोखे का शिकार होती है फिल्म का हर मोड़ और क्लाइमेक्स दर्शकों को चौंकाने वाला है।

फिल्म की सस्पेंस से भरी कहानी और बेहतरीन अदाकारी इसे एक अनोखा अनुभव बनाते हैं “Dhokha Round D Corner” उन फिल्मों में से एक है जिसे एक बार देखना शुरू करने के बाद आप इसे खत्म किए बिना नहीं रह सकते। आप “धोखा: राउंड डी कॉर्नर” फिल्म को Netflix पर देख सकते हैं।

अगर आपको वाकई में ही ऐसा लगता है कि यह जानकारी न केवल आपके लिए बल्कि आपके परिवार और दोस्तों के साथ-साथ सभी के लिए महत्वपूर्ण है तो इस जानकारी को दूसरों के साथ शेयर करने में विलंब ना करें हमारी मुलाकात आपसे फिर होगी! आपका दिन शुभ रहे!

Google NewsFacebook
WhatsAppTelegram

आप हमारे साथ गूगल न्यूज़, फेसबुक, व्हाट्सएप, टेलीग्राम जो भी आप इस्तेमाल करते हैं उस पर जुड़ सकते हैं बस एक बार हमें फॉलो करों हमारी सारी न्यूज़ आप तक अपने आप पहुँच जायगी!

NewsMeto
Logo