Crime Thriller South Movies: ये पांच साउथ मूवीज आपके दिमाग को हिला कर रख देंगी।

WhatsApp Channel Join
अपनी रेटिंग दे!

Crime Thriller South Movies: क्राइम थ्रिलर एक ऐसा जॉनर है जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं इस जॉनर की फिल्में रहस्य, सस्पेंस और अप्रत्याशित ट्विस्ट से भरी होती हैं जो दर्शकों को पूरी तरह से बांधे रखती हैं। साउथ इंडियन सिनेमा ने इस जॉनर में कई अद्भुत फिल्मों का निर्माण किया है जो अपने अनूठे कथानक और दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

अगर आप क्राइम थ्रिलर मूवीज के शौकीन हैं तो हमारे पास आपके लिए कुछ बेहतरीन सुझाव हैं हमने उन पांच साउथ इंडियन क्राइम थ्रिलर फिल्मों की सूची तैयार की है जिन्हें आप हिंदी में देख सकते हैं ये फिल्में न केवल आपको मनोरंजन देंगी बल्कि आपके मन में सस्पेंस और थ्रिल का अनुभव भी कराएंगी।

इन फिल्मों में आपको एक से बढ़कर एक कहानियां मिलेंगी जिनमें रहस्य, अपराध, और जासूसी की दुनिया में आपको ले जाने की ताकत है इन फिल्मों के पात्र और उनकी जिंदगी में आने वाले ट्विस्ट्स आपको अंत तक सोचने पर मजबूर कर देंगे।

Top 5 Crime Thriller South Movies

आज हम आपके लिए ऐसी ही पांच साउथ इंडियन क्राइम थ्रिलर फिल्मों की सूची लेकर आए हैं जिनकी कहानी, ट्विस्ट और सस्पेंस आपके होश उड़ा देंगे।

1. मंगलवार (2023)

मंगलवार एक मिस्ट्री थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जो 2023 में रिलीज हुई थी फिल्म की शुरुआत में एक गांव दिखाया जाता है जहां हर मंगलवार को कोई न कोई मर रहा होता है।

दूसरी ओर एक लड़की है जिसे गांव के लड़के अपनी हवस का शिकार बना रहे होते हैं क्यों हर मंगलवार को गांव वाले मर रहे होते हैं और वो लड़की इन सब से कैसे निपटती है ये सब जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की ट्विस्ट और टर्न्स आपको पूरे समय बोर नहीं होने देंगे। IMDb पर इसे 6.7 आउट ऑफ 10 की रेटिंग मिली है। मंगलवार को आप हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर सकते हैं यह फिल्म आपको अपने रहस्यमयी प्लॉट और थ्रिलर एलिमेंट्स से चौंकाने के लिए तैयार है।

2. इवार (2019)

इवार एक सीनियर ऑफिसर के मर्डर के इर्द-गिर्द लिखी गई है इस मर्डर का ब्लेम एक विक्टिम पर लगता है क्योंकि बदला लेने के खेल में लोग होश से कम और जोश से ज्यादा काम लेते हैं।

इस केस की जांच के लिए एक दूसरे पुलिस ऑफिसर की एंट्री होती है जो सच का पता लगाने के लिए कोशिश करता है। फिल्म के छुपे हुए सीक्रेट्स और ट्विस्ट्स आपके होश उड़ा देंगे।

अगर आप जानना चाहते हैं कि असली खूनी कौन है तो यह फिल्म जरूर देखें। इसे IMDb पर 8.1 आउट ऑफ 10 की रेटिंग मिली है।

3. कुरा में ठंडा नाई (2016)

यह फिल्म एक ब्लाइंड लड़के के ऊपर आधारित है जिसे आंखों के ऑपरेशन के लिए पैसे की जरूरत होती है उसकी फाइनेंशियल कंडीशन अच्छी नहीं होती लेकिन उसके पड़ोस में एक लड़की की हत्या हो जाती है।

अंधा होने के बावजूद यह लड़का मर्डर मिस्ट्री के बीच पैसा कमाने का तरीका ढूंढ लेता है धीरे-धीरे वह खुद इस मिस्ट्री में फंसता चला जाता है यह एक बहुत ही दिलचस्प फिल्म है जिसे IMDb पर 7.6 आउट ऑफ 10 की रेटिंग मिली है।

4. हिडिंबा (2023)

हिडिंबा एक मेडिकल थ्रिलर बेस्ड मूवी है कहानी हैदराबाद में अचानक से 16 लड़कियों के किडनैप होने से शुरू होती है इन लड़कियों ने लाल रंग की ड्रेस पहनी होती है।

अब सवाल उठता है कि कौन और क्यों इन लड़कियों को किडनैप कर रहा है फिल्म की कहानी और ट्विस्ट्स आपको आखिरी तक बांधे रखेंगे। इसे IMDb पर 6.5 आउट ऑफ 10 की रेटिंग मिली है।

5. रंगी तरंग (2015)

रंगी तरंग की कहानी गौतम नामक एक राइटर के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी पत्नी इंदू के साथ हंसी-खुशी जीवन बिता रहे होते हैं उनकी जिंदगी में तब तूफान आता है जब इंदू को डरावने सपने आने लगते हैं और वह अपने पेट में पल रहे बच्चे को खोने से डर जाती है।

परिवार की भूत पूजा की ट्रेडिशन को पूरा करने के लिए वे गांव जाते हैं यहां से कहानी में ट्विस्ट आता है जब गौतम की पत्नी इंदू अचानक गायब हो जाती है। फिल्म को IMDb पर 8.2 आउट ऑफ 10 की रेटिंग मिली है।

ये पांच Crime Thriller South Movies आपके थ्रिल और सस्पेंस की भूख को शांत करेंगी तो देर किस बात की? इन अद्भुत फिल्मों को देखने के लिए तैयार हो जाइए और अपने क्राइम थ्रिलर अनुभव को एक नई ऊंचाई पर ले जाइए।

अगर आपको वाकई में ही ऐसा लगता है कि यह जानकारी न केवल आपके लिए बल्कि आपके परिवार और दोस्तों के साथ-साथ सभी के लिए महत्वपूर्ण है तो इस जानकारी को दूसरों के साथ शेयर करने में विलंब ना करें हमारी मुलाकात आपसे फिर होगी! आपका दिन शुभ रहे!

Google NewsFacebook
WhatsAppTelegram

आप हमारे साथ गूगल न्यूज़, फेसबुक, व्हाट्सएप, टेलीग्राम जो भी आप इस्तेमाल करते हैं उस पर जुड़ सकते हैं बस एक बार हमें फॉलो करों हमारी सारी न्यूज़ आप तक अपने आप पहुँच जायगी!

NewsMeto
Logo