Movies Only For Boys: ये 7 मूवीज सिर्फ लड़कों के लिए, लड़कियाँ दूर रहे

WhatsApp Channel Join
अपनी रेटिंग दे!

Movies Only for Boys: आजकल की तेज़ रफ्तार जिंदगी में हर किसी को एक ऐसा माध्यम चाहिए जिससे वे अपनी रोजमर्रा की समस्याओं को भूल सकें और थोड़ा आराम पा सकें। फिल्में इस काम में सबसे कारगर साबित होती हैं फिल्मों के जरिए हम न केवल मनोरंजन प्राप्त करते हैं बल्कि अलग-अलग दुनिया और कहानियों में खो जाते हैं जो हमें अपनी चिंताओं से दूर ले जाती हैं।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए ऐसी सात अनोखी मूवीज की लिस्ट लाए हैं जो खासतौर पर लड़कों के लिए बनाई गई हैं।

चाहे आप एडवेंचर के दीवाने हों या फिर रोमांटिक कहानियों के शौकीन इस लिस्ट में हर किसी के लिए कुछ खास है तो तैयार हो जाइए इन सात बेहतरीन फिल्मों के साथ जो हर लड़के को जरूर देखनी चाहिए।

7 Movies Only for Boys

फिल्में देखने का शौक हर किसी को होता है लेकिन कुछ फिल्में खासतौर पर एक खास दर्शक वर्ग के लिए बनाई जाती हैं आज हम ऐसी सात मूवीज की बात करेंगे जो खासतौर पर लड़कों के लिए बनाई गई हैं। हर फिल्म में कुछ ऐसा खास है जो लड़कों को बेहद पसंद आएगा चलिए जानते हैं इन सात फिल्मों के बारे में जो हर लड़के को जरूर देखनी चाहिए।

लव लाइज ब्लीडिंग

लव लाइज ब्लीडिंग एक अनोखी और दिलचस्प फिल्म है जो जैकी नाम की एक महत्वाकांक्षी बॉडीबिल्डर की कहानी बताती है जैकी अपने बॉडीबिल्डिंग के सपने को पूरा करने के लिए अपने घर को छोड़ देती है और जिम में कड़ी मेहनत करती है।

लेकिन कहानी तब एक नया मोड़ लेती है जब उसे अपने जिम मैनेजर से प्यार हो जाता है जिम मैनेजर का परिवार एक खतरनाक गैंगस्टर परिवार है और जैकी को जल्द ही पता चलता है कि उसका प्यार उसे खतरनाक स्थितियों में ले जा रहा है। फिल्म की कहानी रोमांचक और अप्रत्याशित मोड़ों से भरी हुई है जिसमें ब्रूटल और न्यूडिटी सीन्स शामिल हैं जो इसे केवल वयस्क दर्शकों के लिए उपयुक्त बनाते हैं।

सॉसेज पार्टी

क्या आपने कभी सोचा है कि आपके खाने की चीजों को आपके बारे में क्या लगता है? अगर नहीं तो “सॉसेज पार्टी” आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी यह एक एनिमेशन मूवी है लेकिन इसे बच्चों की फिल्म समझने की भूल न करें।

यह फिल्म रोजमर्रा की चीजों जैसे आलू, प्याज, सॉसेज आदि के नजरिए से दिखाई गई है और यह दिखाती है कि वे हमारे द्वारा खाए जाने पर क्या महसूस करती हैं।

“सॉसेज पार्टी” की कहानी क्रिएटिविटी और फनी सीन्स से भरपूर है जो दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर देगी फिल्म में दिखाया गया है कि सुपरमार्केट में खाने वाली चीजें कैसे फिजिकली इंटीमेट होना चाहती हैं और जब हम उन्हें काटते या खाते हैं तो उन्हें कितनी तकलीफ होती है।

यह फिल्म बच्चों के लिए नहीं है क्योंकि इसमें एडल्ट ह्यूमर और कुछ अनुचित दृश्य शामिल हैं। “सॉसेज पार्टी” एक आउट ऑफ द बॉक्स सोच वाली मूवी है जो हर किसी को कुछ नया अनुभव कराती है यह फिल्म उन लोगों के लिए एकदम सही है जो कुछ नया और अनोखा देखना चाहते हैं।

हिच

हम सभी दोस्तों के ग्रुप में एक ऐसा दोस्त जरूर होता है जो रिलेशनशिप एडवाइस देने में माहिर होता है यह दोस्त हमें गर्लफ्रेंड के साथ झगड़े सुलझाने, गिफ्ट्स चुनने और हर मुश्किल स्थिति से बाहर निकलने में मदद करता है। हिच फिल्म में विल स्मिथ ने ऐसे ही एक लव गुरु का किरदार निभाया है जो लड़कों को उनकी क्रश को इंप्रेस करने के सारे गुर सिखाता है।

फिल्म की कहानी एक प्रोफेशनल डेटिंग कंसल्टेंट हिच (विल स्मिथ) के इर्द-गिर्द घूमती है जो उन लड़कों की मदद करता है जिन्हें डेटिंग में मुश्किलें आती हैं। हिच की सलाहों और टिप्स के कारण लड़के अपने प्यार को जीतने में सफल हो जाते हैं।

हिच फिल्म की खासियत यह है कि इसमें रिलेशनशिप के हर पहलू को मजेदार और सरल तरीके से दिखाया गया है फिल्म के फनी सीन्स और विल स्मिथ की शानदार एक्टिंग आपको हंसी से लोटपोट कर देगी अगर आप अपने रिलेशनशिप स्किल्स को बेहतर बनाना चाहते हैं या फिर सिर्फ एक अच्छी और हल्की-फुल्की फिल्म देखना चाहते हैं तो हिच आपके लिए परफेक्ट है।

मनीबॉल

मनीबॉल एक प्रेरणादायक फिल्म है जो फेलियर और सफलता की कहानी को बखूबी दर्शाती है यह फिल्म बिली बीन नाम के एक व्यक्ति की कहानी है जो एक हारी हुई बेसबॉल टीम को बार-बार फेल होने के बावजूद सफलता की ओर ले जाने की कोशिश करता है बिली एक अंडरडॉग टीम को एक नई रणनीति और दृष्टिकोण के साथ खड़ा करता है जिससे खेल की दुनिया में क्रांति आ जाती है।

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बिली अपने फेलियर को सफलता की सीढ़ी बनाता है और अपनी टीम को जीत की राह पर ले जाता है मनीबॉल न केवल खेल प्रेमियों के लिए बल्कि उन सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत है जो जीवन में हार का सामना कर रहे हैं फिल्म सिखाती है कि हार के बावजूद हार नहीं माननी चाहिए और हमेशा अपने सपनों के पीछे लगना चाहिए।

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसमें ब्रैड पिट ने मुख्य भूमिका निभाई है उनकी दमदार एक्टिंग और फिल्म की बेहतरीन निर्देशन ने इसे एक यादगार फिल्म बना दिया है।

एनी वन बट यू

क्या आप एक ऐसी फिल्म देखना चाहते हैं जो आपको हंसी से लोटपोट कर दे “एनी वन बट यू” एक ऐसी ही फन एडल्ट आर-रेटेड कॉमेडी मूवी है जो आपको भरपूर मनोरंजन का अनुभव कराएगी इस फिल्म में बिना सिर-पैर की कॉमेडी, दिलचस्प फाइट्स और रोमांस का बेहतरीन मिश्रण है।

फिल्म की कहानी में कई मजेदार और अप्रत्याशित मोड़ हैं जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखते हैं फिल्म में न्यूडिटी भी शामिल है इसलिए इसे संभलकर देखना चाहिए यह उन मूवीज में से है जिसे आप देखते वक्त ज्यादा नहीं सोचते और सिर्फ एंजॉय करते हैं। फिल्म की कहानी और किरदारों की कॉमिक टाइमिंग दर्शकों को लोटपोट कर देती है।

ट्रूम शो

ट्रूम शो एक ऐसी फिल्म है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी इस फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो अनजाने में एक विशाल टीवी शो का हिस्सा होता है जहाँ उसकी पूरी जिंदगी कैमरों के सामने गुज़रती है यह फिल्म जिम कैरी की बेहतरीन एक्टिंग के साथ आपको एक अनोखी दुनिया में ले जाती है जहाँ हर पल एक नया मोड़ होता है।

फिल्म का मुख्य पात्र ट्रूमन बर्बैंक जिसे जिम कैरी ने निभाया है अपनी जिंदगी के हर मोड़ पर नए अनुभव करता है यह फिल्म यह सवाल उठाती है कि क्या हम वास्तव में अपनी जिंदगी जी रहे हैं या कोई और हमारी जिंदगी को नियंत्रित कर रहा है ट्रूमन जैसे-जैसे इस सच्चाई से वाकिफ होता है वह अपनी वास्तविकता को समझने और उससे बाहर निकलने की कोशिश करता है।

क्लिक

क्या आपने कभी ऐसा सोचा है कि आपके पास एक ऐसा रिमोट हो जिससे आप अपनी जिंदगी को कंट्रोल कर सकें “क्लिक” फिल्म में एडम सैंडलर को एक ऐसा यूनिवर्सल रिमोट मिलता है जिससे वह किसी भी समय को रिवाइंड, फॉरवर्ड या पॉज कर सकते हैं यह फिल्म आपकी बचपन की इमेजिनेशंस को एक मजेदार और अनोखे तरीके से दिखाती है।

फिल्म की कहानी माइकल न्यूमन (एडम सैंडलर) के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक ओवरवर्क्ड आर्किटेक्ट है एक दिन उसे एक जादुई रिमोट मिलता है जो न केवल उसकी टीवी को बल्कि उसकी पूरी जिंदगी को कंट्रोल कर सकता है।

माइकल इस रिमोट की मदद से अपनी जिंदगी के अनचाहे हिस्सों को स्किप करता है और केवल अच्छे पलों को एन्जॉय करता है लेकिन जल्द ही उसे समझ में आता है कि यह रिमोट उसकी जिंदगी पर कितना गहरा असर डाल रहा है और वह उन पलों को मिस कर रहा है जो वास्तव में महत्वपूर्ण हैं।

अगर आपको वाकई में ही ऐसा लगता है कि यह जानकारी न केवल आपके लिए बल्कि आपके परिवार और दोस्तों के साथ-साथ सभी के लिए महत्वपूर्ण है तो इस जानकारी को दूसरों के साथ शेयर करने में विलंब ना करें हमारी मुलाकात आपसे फिर होगी! आपका दिन शुभ रहे!

Google NewsFacebook
WhatsAppTelegram

आप हमारे साथ गूगल न्यूज़, फेसबुक, व्हाट्सएप, टेलीग्राम जो भी आप इस्तेमाल करते हैं उस पर जुड़ सकते हैं बस एक बार हमें फॉलो करों हमारी सारी न्यूज़ आप तक अपने आप पहुँच जायगी!

NewsMeto
Logo