30 May 2024 Rashifal: इस राशि को मिलेगा आज अचानक धन लाभ और इस बरतनी होगी सावधानी

WhatsApp Channel Join

30 May 2024 Rashifal: राशिफल एक प्राचीन ज्योतिषीय विधि है जो व्यक्ति के भविष्य के बारे में बताती है क्या आप यह जानना चाहते हैं कि आपका आने वाला दिन कैसे होगा तो राशिफल आपके लिए सबसे अच्छा तरीका है इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि 30 May 2024 Rashifal क्या है?

जानिए सभी 12 राशियों का Aaj Ka Rashifal जो बताएगा आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, ग्रहों की स्थिति क्या बताती है और कौन सा शुभ रंग व लकी नंबर आपके लिए भाग्यशाली रहेगा आइए जानते हैं।

Aaj Ka 30 May 2024 Rashifal

यह राशिफल 30 May 2024 गुरुवार का है और विक्रम संवत 2081 ज्येष्ठ मास कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि का है तो चलिए एक-एक करके सभी 12 राशियों का Aaj Ka Rashifal सम्पूर्ण राशिफल देखते है।

मेष राशि (Aries)

आज का दिन आपके करियर के लिए बहुत ही बढ़िया है। परिवार जनों का पूरा साथ मिलेगा, खासकर छोटे भाई-बहनों का। ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। यात्रा के योग बन रहे हैं और यह यात्रा शुभ रहेगी। पिता का सहयोग भी मिल सकता है। व्यापार में वृद्धि होगी और इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बेचने वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा। विद्यार्थियों के लिए भी दिन अच्छा है। स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन बढ़िया रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए भी दिन शुभ है। गुलाबी रंग और लकी नंबर 9 आपके लिए शुभ रहेगा।

वृष राशि (Taurus)

आज का दिन प्रतिष्ठा में वृद्धि का है। हर जगह आपको मान-सम्मान मिलेगा। भविष्य के लिए सकारात्मक योजना बना सकते हैं। भौतिक सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी। विद्यार्थियों के लिए दिन बढ़िया रहेगा। मानसिक शांति अस्थिर रह सकती है, चिंता हो सकती है। प्रेम संबंधों में सामंजस्य बना कर रखें। ब्राउन राइस खाएंगे तो शुभ रहेगा। शुभ रंग सुनहरा और लकी नंबर 7 रहेगा।

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन आध्यात्मिक सुख का है। पूजा-पाठ में मन लगेगा। सरकारी ऑफिस से संबंधित कार्य सफल रहेंगे। धन प्राप्ति के नए अवसर मिल सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए दिन उत्तम रहेगा। गैस की समस्या हो सकती है, बाहर के खाने से बचें। प्रेम संबंधों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा। सेब खाएंगे तो शुभ रहेगा। शुभ रंग पीला और लकी नंबर 6 रहेगा।

कर्क राशि (Cancer)

आज के दिन आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। गुस्से पर नियंत्रण रखें, वाद-विवाद से बचें। वाहन धीरे चलाएं, दुर्घटना के योग हैं। व्यापार में ध्यान दें और फिजूल खर्चों से बचें। विद्यार्थियों के लिए दिन सामान्य रहेगा। मानसिक तनाव हो सकता है। प्रेम संबंधों में सामंजस्य बनाए रखें। दही खाएं तो शुभ रहेगा। शुभ रंग क्रीम और लकी नंबर 3 रहेगा।

सिंह राशि (Leo)

आज का दिन प्रसन्नता से भरा रहेगा। परिवार जनों और सगे संबंधियों में प्रेम और सद्भाव बना रहेगा। सरकारी कार्यों से लाभ मिलेगा। व्यापार में लाभ होगा, पार्टनरशिप में फायदा हो सकता है। विद्यार्थी मेहनत करें, सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन शुभ है। जौ खाएं तो शुभ रहेगा। शुभ रंग ऑरेंज और लकी नंबर 9 रहेगा।

कन्या राशि (Virgo)

आज का दिन चिंता वाला हो सकता है। संतान का ध्यान रखें। हिम्मत और पराक्रम बना रहेगा। आय के नए स्रोत बनेंगे, व्यापार में लाभ होगा। विद्यार्थी ध्यान भटकने से बचें। मौसमी बीमारियों से सावधान रहें। प्रेम संबंधों में सामंजस्य बनाए रखें। चुकंदर खाएं तो शुभ रहेगा। शुभ रंग गुलाबी और लकी नंबर 7 रहेगा।

तुला राशि (Libra)

आज का दिन आध्यात्मिक दृष्टि से बढ़िया रहेगा। भगवान का आशीर्वाद मिलेगा। तीर्थ यात्रा के योग हैं। करियर में सफलता मिलेगी। व्यापार में लाभ होगा, आय के स्रोत बढ़ेंगे। विद्यार्थी मेहनत करें, सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन बढ़िया है। बादाम खाएं तो शुभ रहेगा। शुभ रंग सुनहरा और लकी नंबर 9 रहेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन रुके हुए कार्यों को पूरा करने का है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। पिता का सहयोग मिलेगा। व्यापार में हानि हो सकती है, फिजूल खर्चों से बचें। विद्यार्थी अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य में मानसिक परेशानी हो सकती है। प्रेम संबंधों में वाद-विवाद से बचें। ब्राउन राइस खाएं तो शुभ रहेगा। शुभ रंग लाल और लकी नंबर 9 रहेगा।

धनु राशि (Sagittarius)

आज का दिन शुभ रहेगा। इच्छाओं की पूर्ति होगी। मान-सम्मान बढ़ेगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। व्यापारियों के लिए दिन लाभदायक रहेगा। विद्यार्थी ध्यान दें, सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन बढ़िया है। दूध या दूध से बनी चीजें खाएं तो शुभ रहेगा। शुभ रंग नीला और लकी नंबर 3 रहेगा।

मकर राशि (Capricorn)

आज का दिन खर्चीला रह सकता है। धार्मिक कार्यों पर खर्च होगा। प्रसन्नता बनी रहेगी। व्यापार में अनावश्यक खर्चों से बचें। विद्यार्थी मेहनत करें, सफलता मिलेगी। गैस की समस्या हो सकती है। प्रेम संबंधों के लिए दिन शुभ है। नींबू खाएं तो शुभ रहेगा। शुभ रंग फिरोजी और लकी नंबर 4 रहेगा।

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन सकारात्मक रहेगा। मेहनत से आय में बढ़ोतरी होगी। यात्रा के योग हैं। व्यापार में लाभ होगा। विद्यार्थी निंद्रा पर नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों में नए संबंधों की शुरुआत हो सकती है। दही खाएं तो शुभ रहेगा। शुभ रंग ऑरेंज और लकी नंबर 7 रहेगा।

मीन राशि (Pisces)

आज का दिन उत्तम रहेगा। स्वादिष्ट भोजन के योग हैं। व्यापार में लाभ होगा। बैंक बैलेंस बढ़ेगा। विद्यार्थी मेहनत करें। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। प्रेम संबंधों में सामंजस्य बनाए रखें। संतरा खाएं तो शुभ रहेगा। शुभ रंग चमकीले रंग और लकी नंबर 9 रहेगा।

आज सोने का भावआज का चौघड़िया
आज का राहु कालआज का पंचांग
पंचांग से जुड़ी हमारी नये पोस्ट को सबसे पहले देखने के लिए Chrome ब्राउज़र के ऊपर दाईं ओर तीन डॉट वाले मेनू पर टैप करें और फिर मेनू में नीचे ‘Follow’ पर टैप करें हमारी सारी न्यूज़ आप तक अपने आप पहुँच जायगी! आपका दिन शुभ रहे!

Disclaimer: यहां प्रदान की गई जानकारी केवल सामान्य मान्यताओं और स्रोतों पर आधारित है NewsMeto किसी भी जानकारी या मान्यता की पुष्टि नहीं करता है इसलिए किसी भी जानकारी या मान्यता को अपनाने से पहले कृपया संबंधित विशेषज्ञ से परामर्श करें।

WhatsApp Channel Join

NewsMeto
Logo