Naga Chaitanya’s New Wife: कौन है नागा चैतन्य की नई पत्नी शॉभिता धुलिपाला?

WhatsApp Channel Join

तेलुगु सुपरस्टार नागा चैतन्य एक बार फिर से सुर्खियों में हैं उनकी निजी जिंदगी में एक नया मोड़ आया है जो उनके प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है खबरें आ रही हैं कि नागा चैतन्य और अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला की सगाई हो चुकी है।

Who is Naga Chaitanya’s New Wife

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की शादी 2017 में हुई थी यह शादी हिंदू और ईसाई दोनों परंपराओं के अनुसार धूमधाम से मनाई गई थी परंतु अक्टूबर 2021 में दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने की घोषणा की। सामंथा और चैतन्य का रिश्ता अपने समय में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का सबसे चर्चित और पसंदीदा जोड़ा माना जाता था।

सामंथा से अलग होने के बाद चैतन्य की जिंदगी में शोभिता धुलिपाला का प्रवेश हुआ। शोभिता एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और उन्होंने ‘रमन राघव 2.0’ जैसी फिल्मों में काम किया है दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके रिश्ते की खबरें आने लगीं।

खबरें हैं कि नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई 8 अगस्त को हुई है यह एक निजी समारोह था जो चैतन्य के हैदराबाद स्थित घर पर हुआ। चैतन्य के पिता नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर एक नोट जारी किया जिसमें उन्होंने इस सगाई की पुष्टि की और नई जोड़ी को बधाई दी।

चैतन्य और शोभिता की सगाई की खबरें सुनकर कुछ लोग इस नए रिश्ते से खुश हैं जबकि कुछ सामंथा के प्रति सहानुभूति दिखा रहे हैं। सामंथा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से चैतन्य के साथ की तस्वीरें हटाई थीं हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने कुछ तस्वीरें फिर से वापस डाल दी थीं जहां एक ओर चैतन्य एक नई शुरुआत की तैयारी में हैं वहीं दूसरी ओर प्रशंसकों को उनकी और सामंथा की पुरानी यादें भी ताजा हो रही हैं।

आने वाले समय में चैतन्य और शोभिता के रिश्ते को लेकर और भी खबरें सामने आ सकती हैं फिलहाल यह नई जोड़ी अपने नए जीवन की शुरुआत के लिए तैयार है और प्रशंसक उन्हें बधाई देने में पीछे नहीं हैं।

Google NewsFacebook

आप हमारे साथ गूगल न्यूज़, फेसबुक, व्हाट्सएप, टेलीग्राम जो भी आप इस्तेमाल करते हैं उस पर जुड़ सकते हैं बस एक बार हमें फॉलो करों हमारी सारी न्यूज़ आप तक अपने आप पहुँच जायगी! हर ख़बर आप तक सबसे पहले आपके व्हाट्सप्प बॉक्स में ये हमारी जिम्मेदारी तो अभी हमारे साथ WhatsApp पर जुड़े!

WhatsApp Channel Join

NewsMeto
Logo