Flipkart Big Billion Days Sale 2024: Vivo 5G फोन्स को ₹10,000 के अंदर खरीदने का शानदार मौका सीमित समय के ऑफर्स

WhatsApp Channel Join

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: Flipkart की Big Billion Days Sale 2024 का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है इस बार Vivo ने अपने स्मार्टफोन्स पर शानदार डील्स लॉन्च की हैं खासकर उन लोगों के लिए जो एक बेहतरीन स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं।

लेकिन बजट ₹20,000 से ऊपर नहीं जाना चाहते हैं Flipkart की Big Billion Days Sale 2024 में Vivo के स्मार्टफोन्स पर मिल रहे डिस्काउंट्स ने एक बड़ा हाइप क्रिएट किया है चाहे आप एक बजट फोन ढूंढ रहे हों या एक हाई-एंड प्रीमियम डिवाइस, Vivo ने हर सेगमेंट में कुछ न कुछ पेश किया है।

Flipkart Big Billion Days Sale 2024

हर साल की तरह इस बार भी Flipkart की Big Billion Days Sale 2024 धमाकेदार ऑफर्स और बेहतरीन डील्स के साथ आ रही है यह सेल साल की सबसे बड़ी और चर्चित शॉपिंग इवेंट्स में से एक है जिसमें आपको इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, होम अप्लायंसेस और स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिलती है।

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो Vivo जैसी लोकप्रिय ब्रांड्स पर मिल रहे शानदार डिस्काउंट्स का फायदा उठा सकते हैं इस साल की Big Billion Days Sale में आपको अपने बजट में बेहतरीन फीचर्स वाले फोन्स खरीदने का मौका मिलेगा जिनकी कीमत ₹20,000 से भी कम है।

Vivo V3: बजट के अंदर प्रीमियम स्मार्टफोन

Vivo का V3 मॉडल उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो कम बजट में एक प्रीमियम स्मार्टफोन चाहते हैं इस फोन की कीमत सेल के दौरान आपको करीब ₹9,500 में मिल जाएगी इसमें 5G सपोर्ट और शानदार प्रोसेसर दिया गया है जो इस प्राइस रेंज में इसे काफी खास बनाता है।

Vivo V3 के प्रमुख फीचर्स:

  • ड्यू ड्रॉप नॉच डिस्प्ले
  • बेहतरीन एंटू स्कोर
  • दमदार प्रोसेसर
  • 5G सपोर्ट

इस फोन में एक छोटी कमी यह है कि इसमें आपको बॉक्स के अंदर एडाप्टर नहीं मिलेगा अगर आप एक ऐसे फोन की तलाश में हैं जो 10,000 के अंदर 5G सपोर्ट और शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस दे, तो Vivo V3 एक अच्छा विकल्प है।

Vivo Pro9: बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस

Vivo Pro9 उन यूजर्स के लिए है जो गेमिंग के शौकीन हैं और 20,000 के अंदर एक ऐसा फोन ढूंढ रहे हैं जो उन्हें शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस दे सके ये फोन पहले ₹20,000 के प्राइस टैग के साथ लॉन्च हुआ था लेकिन सेल के दौरान आपको इसे सिर्फ ₹16,000 में खरीदने का मौका मिलेगा इसके डिस्प्ले और प्रोसेसर की क्वालिटी इसे एक परफेक्ट मिड-रेंज गेमिंग स्मार्टफोन बनाती है।

Vivo Pro9 के प्रमुख फीचर्स:

  • बड़ी डिस्प्ले
  • उच्च एंटू स्कोर
  • मिड-रेंज गेमिंग के लिए बेहतरीन

इस फोन का गेमिंग एक्सपीरियंस बहुत ही अच्छा है अगर आप गेमिंग के साथ-साथ एक अच्छे कैमरे और बैटरी की तलाश में हैं तो Vivo Pro9 आपके लिए सही विकल्प हो सकता है।

Vivo X90: प्रीमियम फोन, लेकिन कम डिस्काउंट

Vivo X90 उन लोगों के लिए है जो प्रीमियम स्मार्टफोन की तलाश में हैं इस फोन की कीमत ₹35,000 से शुरू होती है और यह अपने हाई-एंड फीचर्स के लिए जाना जाता है हालांकि इस सेल में आपको Vivo X90 पर बहुत बड़ा डिस्काउंट नहीं मिलेगा क्योंकि यह हाल ही में लॉन्च हुआ है।

Vivo X90 के प्रमुख फीचर्स:

  • हाई-एंड प्रोसेसर
  • शानदार गेमिंग परफॉर्मेंस
  • बड़ा डिस्प्ले

अगर आपका बजट ₹35,000 से ₹50,000 के बीच है तो यह फोन आपके लिए परफेक्ट हो सकता है इसमें आपको हाई-एंड परफॉर्मेंस मिलेगी लेकिन ध्यान रखें कि नए लॉन्च हुए फोन्स पर बहुत बड़े डिस्काउंट्स की उम्मीद न करें।

Vivo T-Series: Budget-Friendly Features

अगर आप ₹20,000 के अंदर बेहतरीन फीचर्स के साथ एक स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Vivo की T-Series आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है इस सीरीज में आने वाले फोन्स आपको न सिर्फ अच्छे फीचर्स देंगे, बल्कि परफॉर्मेंस के मामले में भी शानदार हैं।

Vivo T-Series के प्रमुख फीचर्स:

  • दमदार प्रोसेसर
  • बेहतर बैटरी लाइफ
  • किफायती कीमत में बेहतरीन फीचर्स

Vivo T-Series के फोन्स उन यूजर्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं जो एक बजट फ्रेंडली फोन ढूंढ रहे हैं इनमें आपको अच्छी बैटरी, परफॉर्मेंस और फीचर्स का अच्छा कॉम्बिनेशन मिलेगा।

Vivo Y12: दमदार प्रोसेसर और किफायती प्राइस

Vivo Y12 एक और शानदार ऑप्शन है खासकर उन लोगों के लिए जो एक बजट फोन की तलाश में हैं इस फोन की कीमत सेल के दौरान करीब ₹9,500 होगी जो कि इसे एक किफायती और वर्थफॉरमनी डील बनाती है।

Vivo Y12 के प्रमुख फीचर्स:

  • दमदार प्रोसेसर
  • बैटरी एफिशिएंट चिपसेट
  • अच्छी गेमिंग परफॉर्मेंस

इस फोन में आपको 6-जनरेशन का प्रोसेसर मिलेगा जो इसे बैटरी एफिशिएंट बनाता है अगर आप एक ऐसा फोन चाहते हैं जो बैटरी और परफॉर्मेंस दोनों में बेहतर हो, तो Vivo Y12 आपके लिए सही चॉइस हो सकता है।

Vivo के स्मार्टफोन्स क्यों हैं खास?

Vivo के स्मार्टफोन्स हमेशा से ही अपने किफायती दाम और बेहतरीन फीचर्स के लिए जाने जाते हैं चाहे आप एक मिड-रेंज फोन ढूंढ रहे हों या एक हाई-एंड डिवाइस, Vivo ने हर सेगमेंट में अपने कस्टमर्स के लिए कुछ न कुछ खास पेश किया है। Flipkart की Big Billion Days Sale 2024 में Vivo ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ शानदार ऑफर्स पेश किए हैं जिससे आपको कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स मिल सकते हैं।

  • किफायती दाम में बेहतरीन फीचर्स
  • दमदार प्रोसेसर और गेमिंग परफॉर्मेंस
  • प्रीमियम लुक्स और डिजाइन

अगर आप एक नए स्मार्टफोन की तलाश में हैं और आपका बजट ₹20,000 से कम है तो Vivo के ये फोन्स आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं। Flipkart की इस सेल में आपको विभिन्न Vivo फोन्स पर शानदार डिस्काउंट्स मिलेंगे जिससे आप अपने पसंदीदा फोन को और भी किफायती दाम में खरीद सकेंगे।

अगर आपका बजट ₹20,000 से कम है तो Vivo V3, Pro9, और Y12 जैसे फोन्स आपके लिए सही ऑप्शन हो सकते हैं वहीं अगर आप थोड़ा प्रीमियम फील चाहते हैं तो Vivo X90 और T-Series के फोन्स आपके लिए बेहतर हो सकते हैं।

चाहे भारत की बात या फिर दुनिया की, आपके करियर की बात हो या फिर आपकी कमाई की, नेताओं की बात हो या फिर अभिनेताओं की यहां मिलेगी हर जानकारी। आप हमारे साथ व्हाट्सएप पर जुड़ सकते हैं एक बार हमारा व्हाट्सप्प चैनल ज्वाइन करने के बाद हमारी सारी न्यूज़ आप तक अपने आप पहुँच जायगी! हर ख़बर आप तक सबसे पहले आपके व्हाट्सप्प बॉक्स में ये हमारी जिम्मेदारी तो अभी हमारे साथ WhatsApp पर जुड़े!

WhatsApp Channel Join

NewsMeto
Logo